LIVE: पीएम मोदी बोले, BJP की सरकार बननी तय, सबसे पहले किसानों का कर्ज होगा माफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छठे चरण के चुनाव प्रचार के लिए मऊ पहुंचे हैं। यहां वे चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैंं। सबसे पहले मोदी ने सुशील राय की आकस्मिक मौत पर शोक जताया। उन्होंने कहा कि यह हम सबके लिए गहरा आघात था। उनकी मौत से भाजपा का हर छोटा-बड़ा कार्यकर्ता अंदर तक हिल गया। मोदी ने कहा कि उनकी मौत पर लोगों ने ऐसी श्रद्धांजलि दी की यहां से भाजपा को लोकसभा चुनाव जिता दिया। वहीं रैली में उमड़ी भीड़ का भी मोदी ने संबोधन में धन्यवाद दिया।

अभी-अभी: सबसे बड़ी मंत्री का हार्ट अटैक से हुआ निधन, मोदी ने जताया शोक

अभी-अभी: हुआ ये बड़ा खुलासा, भारत में नकली नोट भेज रहा है दाउद

मोदी ने सपा और बसपा पर तिकड़मबाजी कर त्रिशंकु विधानसभा बनाने की साजिश का आरोप लगाया। मोदी ने कहा कि दोनों पार्टियां ऐसा इसीलिए चाहती हैं ताकि इन्हें जोड़-तोड़ का मौका मिले। मोदी ने कहा कि – तीसरे चरण के चुनाव से इन दोनों पार्टियों को अपनी हार दिखने लगी है। इसीलिए पिछले कुछ दिनों से इन दोनों पार्टियों ने नई तरकीब चालू कि है, ये दोनों पार्टियां चाहती हैं कि हम भले हार जाएं पर किसी को बहुमत न मिले। 

इसके बाद मोदी ने अखिलेश यादव और मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि बुआ-भतीजे दोनों परेशान हैं, दोनों का कोई मेल नहीं बैठ रहा। मोदी ने आगे कहा कि यूपी में सिर्फ भाजपा और गरीब जनता का मेल बैठ रहा है। इससे पहले मोदी ने कहा कि समाजवादियों की नाव डूब चु

 

 

सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ होगा
पीएम मोदी ने कहा कि यूपी में 11 मार्च को नतीजे आएंगे और 13 मार्च को बीजेपी विजय की होली खेलेगी। मोदी ने कहा कि इसके बाद सरकार की पहली कैबिनेट का सबसे पहला फैसला किसानों का कर्ज माफ करने का होगा। 

loading...

You May Also Like

English News