आज है मायावती का जन्मदिन, कुछ ही देर में करेंगी प्रेस कांफ्रेंस

बसपा सुप्रीमो मायावती का आज 61वां जन्मदिन है। अब से कुछ ही देर में वो प्रेस कांफ्रेंस करेंगी। इसके लिए प्रशासन ने पूरी तैयारी कर ली है। इस बाबत सभी विधानसभा क्षेत्रों के रिटर्निंग ऑफिसर और असिस्टेंट रिटर्निंग ऑफिसर (आरओ व एआरओ) सहित निगरानी दस्तों को निर्देश दिया गया थाकि बिना अनुमति यदि कोई आयोजन होता है तो आयोजकों के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज कराया जाए।आज है मायावती का जन्मदिन, कुछ ही देर में करेंगी प्रेस कांफ्रेंस

उत्तराखंड में BJP का फैसला किसी पूर्व मुख्यमंत्री को उम्मीदवार नहीं बनाएगी

प्रशासन का सख्त रुख देखते हुए शनिवार को अवकाश के बाद भी पांच सीटों के बसपा प्रत्याशियों ने जिला प्रशासन के अफसरों से जन्मदिन पर होने वाले कार्यक्रमों के लिए अनुमति ले ली।

निगरानी के लिए गठित उड़न दस्तों से जन्मदिन कार्यक्रमों की वीडियोग्राफी कराने को भी कहा गया है ताकि किसी भी स्तर पर आचार संहिता का उल्लंघन न हो सके। अभी तक बसपा ने ही जिले की सभी नौ सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम घोषित किए हैं।

यूपी में हिल गई आजम की सियासी जमीन , मुस्लिम बोले ….

ऐसे में सभी प्रत्याशी बसपा सुप्रीमो के जन्मदिन पर अपने-अपने क्षेत्र में कार्यक्रम आयोजित कर पार्टी प्रमुख की निगाह में आना चाहते हैं। साथ ही वे इसे मतदाताओं को एकजुट करने का एक अवसर भी मान रहे हैं।

 
 

You May Also Like

English News