IND vs ENG: अश्विन और साहा के बीेच अर्द्धशतकीय साझेदारी

राजकोट। रविचंद्रन अश्विन और रिद्धिमान साहा शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ भारत की पहली पारी को संभाालने में जुटे हुए हैं। भारत ने चौथे दिन लंच के वक्त तक पहली पारी में 6 विकेट पर 411 रन बना लिए हैं। अश्विन और साहा 29-29 रन बनाकर क्रीज पर हैं। वह अभी भी इंग्लैंड के पहली पारी के स्कोर से 126 रन पीछे है जबकि उसके 4 विकेट शेष हैं। इंग्लैंड ने पहली पारी में 537 रन बनाए थे।

IND vs ENG: अश्विन और साहा के बीेच अर्द्धशतकीय साझेदारी

टीम इंडिया ने चौथे दिन सुबह 319/4 से आगे खेलना शुरू किया। भारत ने सबसे पहले स्कोर को 338 तक पहुंचाते हुए फॉलोऑन को टाला। रहाणे मात्र 13 रन बनाने के बाद अंसारी की गेंद पर बोल्ड हुए। टीम इंडिया को कप्तान विराट कोहली से बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वे उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। वे रशीद की गेंद को पीछे हटकर खेलने के चक्कर में हिट विकेट हुए। उन्होंने 40 रन बनाए। भारत को 361 के स्कोर पर छठा झटका लगा। इसके बाद अश्विन और साहा ने भारतीय पारी को संभाला। दोनों लंच तक सातवें विकेट के लिए 50 रनों की अविजित भागीदारी कर चुके हैं।

वैसे इंग्लैंड ने तीसरे दिन अंतिम सत्र में तीन विकेट हासिल किए थे। दोनों शतकवीर बल्लेबाजों चेतेश्वर पुजारा (124) और मुरली विजय (126) के विकेट भी उसने इसी दौरान हासिल किए थे।

You May Also Like

English News