Live Suicide: आगरा में युवक ने किया लाइव सुसाइड, अब तक फेसबुक पर 5000 लोगों ने देखा!

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में सेना में भर्ती न होने से दुखी एक युवक ने आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने फेसबुक पर लाइव पोस्ट भी डाला। उसके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।


आगरा के थाना न्यू आगरा के त्रिवेणी नगर में युवक मुन्ना कुमार ने मंगलवार रात को घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसने इस खुदकुशी को मोबाइल से फेसबुक पर लाइव किया। फांसी लगाते हुए वह साफ नजर आ रहा है। फेसबुक पर लाइव सुसाइड देखकर परिचितों ने घरवालों को सूचना दी। युवक ने सुसाइड नोट भी छोड़ा।

इसमें मां.बाप के सपने पूरा नहीं करने के कारण ही सुसाइड की बात लिखी है। वह सेना में नौकरी करना चाहता था। इसमें विफल होने पर यह कदम उठाया। मूलरूप से बिहार के गया के थाना मोहनपुरा स्थित बेला मजावा निवासी प्रभु प्रसाद त्रिवेणी नगर न्यू आगरा में परिवार सहित किराये के मकान में रहते हैं। उनका घर के सामने ही जनरल स्टोर है।

मंगलवर रात को प्रभु और उनकी पत्नी दुकान पर ही सोये थे। बेटा मुन्ना अपने कमरे था जबकि छोटे दो बेटे और बेटी दूसरे कमरे में सो गए। मुन्ना बीएससी फाइनल का छात्र था। सेना और पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था। तीन जुलाई को सेना की भर्ती रैली में शामिल होकर भी आया था। उसका चयन नहीं हो सका था। इसी से आहत था। मंगलवार रात तीन बजे उसने घर के कमरे में फांसी लगाई।

उसने फेसबुक पर मोबाइल से सुसाइड का लाइव भी किया। वीडियो में वह कहता हुआ नजर आ रहा है कि जय हिंद दोस्तों, आज की रात आखिरी रात है। मैं मुन्ना कुमार सुसाइड करने जा रहा हूं। इस वीडियो को कई लोगों ने देखा। बुधवार तड़के चार बजे परिचितों ने प्रभु प्रसाद को फोन करके बताया कि उनके बेटे ने सुसाइड कर लिया है। फेसबुक पर उसका वीडियो है। इस पर परिजन कमरे में गए।

उसका शव पंखे के कुंडे से फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी बरामद कियाए जिसमें माता.पिता की उम्मीदों पर खरा न उतर पाने की वजह से सुसाइड करने की बात कही है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम केलिए भेज दिया। मुन्ना ने पहले वीडियो में सुसाइड की बात कही। इसके बाद जय हिंद कहते हुए फांसी लगाई। दो वीडियो पोस्ट किए हैं। फेसबुक पर मुन्ना की खुदकुशी का लाइव वीडियो देखकर लोग भी सहम गए। कुछ लोगों ने लाइव वीडियो देखकर कमेंट करके उसे ऐसा नहीं करने के लिए भी कहा। मुन्ना ने वीडियो पर टैग किया था कि आज की रात आखिरी रात है। इस वीडियो को बुधवार रात नौ बजे तक 5664 लोग देख चुके थे। इसके अलावा 240 से ज्यादा कमेंट किए गए। साथ ही 127 लोगों ने शेयर भी किया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com