LOC पर भारतीय चौकियों को निशाना बना पाक ने की रातभर गोलाबारी…

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। पाक सेना ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर रात भर भारी गोलाबारी गोलीबारी की। जिसका भारतीय सेना ने भी मुंह तोड़ जवाब दिया। LOC पर भारतीय चौकियों को निशाना बना पाक ने की रातभर गोलाबारी...चीन-PAK के रडार भी नहीं पकड़ पाएंगे, नौसेना में शामिल हुई स्कॉर्पीन ‘करंज’

रक्षा मंत्रालय के सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार रात बालाकोट सेक्टर में कई सैन्य और नागरिक ठिकानों को छोटे व स्वचालित हथियारों और मोर्टारों से निशाना बनाया। सूत्रों के अनुसार, भारतीय सेना ने इसका प्रभावी ढंग से जवाब दिया। दोनों ओर से गोलीबारी लगभग दो घंटों तक जारी रही।

इससे पहले सोमवार को सेना ने जम्मू एवं कश्मीर के बारामूला जिले में उड़ी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर आतंकवादियों की घुसैपठ को नाकाम कर दिया गया है। गोहलान क्षेत्र में संदिग्ध गतिविधियों का पता चलने पर सुरक्षाबलों ने घुसपैठियों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिससे वह भाग खड़े हुए। 

हालांकि, घुसपैठियों के खदेड़े जाने के तुरंत बाद पाकिस्तानी सेना ने भारतीय ठिकानों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिसका भारतीय सुरक्षाबलों ने मुस्तैदी से जवाब दिया था।

You May Also Like

English News