Loot: दिनदहाड़े बैंक में घुसकर लुटेरे 48 लाख रुपये लूट ले गये!

बिहार: बिहार के समस्तीपुर जिले के नगर इलाके में गुरुवार को हथियारबंद लुटेरों ने एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया। असलहों से लैस बदमाशों ने एक बैंक पर धावा बोल दिया और वहां से 48 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए। लुटेरों की संख्या तीन बताई जा रही है।


पुलिस के अनुसार गोला रोड स्थित यूको बैंक की शाखा में गुरुवार को बैंक खुलते ही ग्राहक के रूप में तीन अपराधी आए और हथियार के बल पर मौजूद बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर सिर नीचे करवाकर बैठा दिया। उसके बाद शाखा प्रबंधक से चाबी लेकर तिजोरी से रुपये निकालकर फरार हो गए।

सदर पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद तनवीर अहमद ने बताया कि लुटेरे यहां से करीब 48 लाख रुपये लेकर फरार हुए हैं। लुटेरे घटना को अंजाम देने के बाद बैंक में लगे सीसीटीवी की हार्डडिस्क निकालकर अपने साथ ले गए।

सूचना मिलने पर पुलिस ने बैंक में पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। तनवीर अहमद ने बताया कि शहर से निकलने वाली सभी सड़कों पर नाकाबंदी कर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। उल्लेखीय है कि बुधवार को ही मुख्यमंत्री ने राज्य के कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए पुलिस विभाग के अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक की थी।

You May Also Like

English News