LOVE: प्यार में प्रेमी का ऐसा इम्तिहान कभी नहीं सुना होगा आपने!

भोपाल: लोगों के मुंह से अक्सर सुनने को मिल जाता है कि प्यार में लोग अंधे हो जाते हैं। प्यार को पाने के लिए लोग किसी तरह हद से गुजरने के लिए तैयार रहते हैं। ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई। प्यार की परीक्षा देने में भारतीय जनता युवा मोर्चा  नेता ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की कोशिश की।


फेसबुक पोस्ट के मुताबिक उन्होंने अपनी प्रेमिका के पिता द्वारा प्यार साबित करने की चुनौती दिए जाने के बाद खुद को गोली मार ली। उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीजेवाईएम के पदाधिकारी 30 वर्षीय अतुल लोखंडे रात को प्रेमिका के घर पर ही खुद को गोली मारी थी। अतुल की हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अतुल शिवाजी नगर में रहने वाली एक युवती के साथ प्रेम-प्रसंग था। पुलिस ने बताया कि अतुल उससे शादी करना चाहते थे लेकिन युवती के पिता इसके लिए तैयार नहीं थे। मंगलवार की रात को अतुल बातचीत के लिए प्रेमिका के घर पर ही थे लेकिन युवती के पिता से उनका वाद-विवाद हो गया।

अतुल ने कहा कि वह युवती को अपनी जान से ज्यादा चाहते हैं। इस पर प्रेमिका के पिता ने कहा कि क्या वह उनकी बेटी के लिए जान दे सकता है? इसी बीच अतुल ने रिवॉल्वर निकालकर अपनी कनपटी पर गोली मार ली।

हबीबगंज थाने की पुलिस के अनुसार घायल का शिवाजी नगर के एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है और हालत गंभीर बनी हुई है। अतुल ने खुद को गोली मारने से पहले फेसबुक पर एक पोस्ट भी लिखी थी। इसमें उन्होंने अपने प्रेम प्रसंग का खुलासा किया है।

You May Also Like

English News