M.S धोनी ने बाराबती स्टेडियम में एंट्री लेने के तुरंत बाद किया ये बड़ा काम…

बाराबती स्टेडियम की पिच का एक साल से टेस्ट नहीं हुआ है। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच से पूर्व पिच का निरीक्षण किया। धोनी ने अपना किट बैग उतारकर रखा और सीधे 22 यार्ड की पिच को देखने गए। उन्होंने कुछ मिनट पिच को देखने में बिताए और दोनों छोर पर हाथ से मजबूती नापी। M.S धोनी ने बाराबती स्टेडियम में एंट्री लेने के तुरंत बाद किया ये बड़ा काम...

अभी-अभी: कोच रवि ने किया बड़ा खुलासा, कहा- इस खिलाड़ी को बताया टीम इंडिया का बॉस

इससे पहले कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा और कोच रवि शास्त्री ने भी पिच को बारीकी से देखा। बाराबती स्टेडियम में एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया है। 5 अक्टूबर 2015 को टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस स्टेडियम में मुकाबला खेला गया था। 

तब टीम इंडिया 92 रन के मामूली स्कोर पर ऑलआउट हो गई थी और दक्षिण अफ्रीका ने 6 विकेट से मैच जीता था। मगर 11 महीने पहले टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच जो वन-डे मैच इस स्टेडियम पर खेला गया था, उसमें धोनी और युवराज सिंह ने शतक जमाए थे और टीम इंडिया ने 381/6 का विशाल स्कोर बनाया था। 

हालांकि, इस पिच पर इसके बाद से क्रिकेट के मुकाबलों के बजाय फुटबॉल मैच खेले गए। वैसे पिच के बारे में एक अधिकारी ने जानकारी दी, ‘यहां की पिच पर बड़ा स्कोर बन सकता है। हमने स्पोर्टिंग विकेट बनाने के भरसक प्रयास किए हैं।’ उन्होंने साथ ही कहा कि ओस दिक्कत नहीं पैदा करेगी। 

बहरहाल, धोनी ने पिच का निरीक्षण करने के बाद नेट्स पर अभ्यास किया। उन्होंने बाएं हाथ के स्पिनर को पैड्स लाइन पर गेंद डालने के लिए कहा। मैदान पर करीब पांच हजार दर्शक मौजूद थे, जो लगातार धोनी धोनी के नारे लगाते दिखे।

You May Also Like

English News