महिंद्रा ने स्कोर्पियो-एन के बाद लांच किया क्लासिक, जानिए अंतर

अभी कुछ दिन पहले ही महिंद्रा कंपनी ने अपनी काफी इंतजार के बाद स्कोर्पियो-एन से पर्दा हटाया था। अब कंपनी ने अपनी स्कोर्पियो क्लासिक लांच कर दी है। यह क्लासिक पुरानी स्कार्पियो ही है। जिसको क्लासिक नाम दिया गया है। इसे भी कंपनी ने लांच करके क्या संदेश दिया है यह तो अभी जानकारी नहीं है, लेकिन महिंद्रा कंपनी अपनी नई स्कोर्पियो के लांच करने के चक्कर में पुरानी को भी पूरी तरह भुलाना नहीं चाहते हैं। आइए जानते हैं कि इस पुरानी स्कोर्पियों में नाम के साथ और क्या बदला है।

स्कार्पियों क्लासिक में दिखेगा डिजाइन का दम
महिंद्रा ने अपनी पुरानी स्कोर्पियों का सिर्फ नाम ही नहीं बदला है बल्कि नाम के साथ ही वाहन की डिजाइन में भी कुछ परिवर्तन किया है। यह बदलाव लोगों को पसंद भी आ सकता है, क्योंकि कंपनी की ओर से इसे जारी कर दिया गया है। इंटीरियर में काफी बदलाव आपको देखने को मिलेगा। साथ ही कुछ नए फीचर और अपडेट करके सस्पेशन मिलेगा। यह गाड़ी क्लासिक एस और क्लासिक एस11 के नाम से आ रही है। यह सात और 9 सीट के विकल्प के साथ मिलेगा।

क्या है खासियत
नई स्कार्पियो क्लासिक में आपको 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी मिलेगा साथ ही सेंटर कंसोल में डार्क वुडन ट्रिम इंसर्ट और डैशबोर्ड पर पियानो ब्लैक इंसर्ट दिया गया है। बता रहे हैं कि इसका गियर लीवर नई थार से लिया है और सुरक्षा के अनुसार देखें तो क्लासिक में ड्यूल फ्रंट एयरबैग है साथ में पैनिक ब्रेक इंडिकेशन और इंजन उम्मोबिलाइजर और एंटी थेफ्ट वार्निंग भी है। इसमें आपको सीट बेल्ट रिमाइंडर लैंप मिलेगा और स्पीड अलर्ट भी होगा। वहीं अगर इंजन की बात करें तो यह 300एनएम पीक टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड मैनुअल गियरबाक्स मिलेगा।

GB Singh

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com