Makar Sankranti:सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्षियों पार्टियों को दी सलाह, जानिए क्या कहा!

गोरखपुर: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज मकर संक्रांति के मौके पर गोरक्षनाथ पीठ गोरखपुर में मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने विपक्षी पार्टियों को सकारात्मक राजनीति करने की सलाह दी। उन्होंने आज बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती को उनके 62वें जन्मदिन पर शुभकामना भी दी।


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस प्रकार की नकारात्मक राजनीति विपक्ष के अस्तित्व को ही समाप्त कर देगी। वह विपक्ष को सलाह देंगे कि आज मकर संक्रांति है और सुख संकल्प के साथ सकरात्मक राजनीति करें। उत्तर प्रदेश की राजनीति में सकारात्मक पहल कर अपना योगदान दें। यही उनके हित में होगा, अन्यथा प्रदेश की जनता सब कुछ जान रही है और आने वाले समय में उनको और बेनकाब करेगी।

भगवा रंग पर हो रही सियासत पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विपक्ष के पास कोई कार्य नहीं है। वह नकारात्मक राजनीति कर रही है। इसमें कुछ लोगों के चेहरे बुरी तरह से बेनकाब हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस का अध्यक्ष बनने के बाद आज पहली बार राहुल गांधी उत्तर प्रदेश में आ रहे हैं। मै उनको सुझाव दूंगा की वह देश ,दुनिया की बातें छोड़ें और पहले अपने संसदीय क्षेत्र के विकास पर ध्यान दें।

सीएम योगद ने कहा कि वह राहुल गांधी को सलाह देंगे कि वह सकारात्मक राजनीतिक करें। लोकतंत्र में सत्ता और विपक्ष का एक सामूहिक प्रयास होता है। कांग्रेस का पूरा आचरण लोकतंत्र विरोधी है। योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी नसीहत दी। उन्होंने कह कि वह अब नकारात्मक राजनीति छोड़ दें और अपने गुर्गो को लोगों की जान लेने के लिए खुले में विचरण न करने दे।

समाजवादी पार्टी के नेताओं ने कोल्ड स्टोरेज से सड़े और कटे आलू लाकर सड़कों पर बिखेर कर चोरी छुपे जिस प्रकार से बदनाम करने की साजिश रची थी। आज वो बेनकाब हो चुके हैं।

जिस तरह से आजमगढ़ में निर्दोष ग्रामीणों को जहरीली शराब पिलाकर मारा गया है, हरदोई में उनके नेता जहरीली शराब बनाते हुए पकड़े गए हैं लखनऊ के अंदर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है यह ठीक नहीं है।

इस दौरान वार्ता में योगी आदित्यनाथ ने आज बसपा सुप्रीमो मायावती को उनके जन्मदिन की बधाई भी दी। बसपा की अध्यक्ष मायावती के जन्मदिन पर उनको बधाई देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि प्रदेश के विकास के लिए एक सकारात्मक रवैया बहुजन समाज पार्टी प्रदेश के अंदर अपनाएगी।

You May Also Like

English News