Manifesto: भाजपा ने जारी किया अपना घोषणा पत्र, अटल संकल्प पत्र दिया जान, जानिए क्या वादें किये?

छत्तीसगढ़: आगामी छत्तीसगढ़ विधाननसा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक समारोह के दौरान पार्टी के घोषणा पत्र को अटल संकल्प पत्र के नाम से जारी किया। इस दौरान उन्होंने राज्य की बीजेपी सरकार और मुख्यमंत्री रमन सिंह के कार्यों की तारीफ की।


छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने इस दौरान कहा कि राज्य में पत्रकार कल्याण बोर्ड का गठन किया जाएगा। महिलाओं को अपने व्यापार शुरू करने के लिए 2 लाख रुपये तक ब्याज मुक्त ऋ ण दिया जाएगा। छत्तीसगढ़ फिल्म सिटी का निर्माण किया जाएगा। 12वीं कक्षा तक के सभी छात्र.छात्राओं को मुफ्त किताबें और यूनिफॉर्म दी जाएगी।

अमित शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य में भाजपा की सरकार और उसके 15 साल एक तरह से देश में कल्याणकारी राज्य कैसे बन सकता है इसका सबसे अच्छा उदाहरण है। रमन सिंह जी ने 15 साल में छत्तीसगढ़ को बदलने का भरसक प्रयास किया है। सफल प्रयास किया है हमारी सबसे बड़ी उपलब्धि नक्सलवाद पर नकेल कसने की है। रमन सिंह जी ने नक्सलवाद को करीब करीब खत्म कर दिया है।

अमित शाह ने कहा कि स्किल डेवेलपमेंट के लिए अपना कानून बनाने वाला पहला राज्य छत्तीसगढ़ बना। किसानों को अल्पकालीन ऋ ण शून्य ब्याज दर पर उपलब्ध करवाने वाला पहला राज्य भी छत्तीसगढ़ बना। बीजेपी के अटल संकल्प पत्र जारी करने के समारोह में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रमन सिंह, बृजमोहन अग्रवाल, अजय चंद्राकर, सरोज पांडेय, राम विचार नेताम धरमलाल कौशिक मौजूद रहे।

अमित शाह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ को हेल्थ हब, एजुकेशन हब के बाद अब डिजिटल हब बनाने का काम होगा। जनादेशए जन आशीर्वाद से हमें भरोसा हम चौथी बार सरकार बनाएंगे। अमित शाह ने इस दौरान कांग्रेस पर भी हमला बोला उन्होंने कहा जिस पार्टी को नक्सलवाद में क्रांति दिखाई पड़ती हो नक्सलवाद क्रांति का माध्यम दिखाई पड़ता होए वो पार्टी छत्तीसगढ़ का भला नहीं कर सकती।

You May Also Like

English News