Marriage: क्या वाकई पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर कप्तान ने रची तीसरी शादी!

इस्लामाबाद: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान खान ने तीसरी शादी रचाकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया रिपोट्स के अनुसार पाकिस्तान तहरीक-ए- इंसाफ के प्रमुख इमरान खान एक बार फिर शादी के बंधन में बंध गए हैं। इमरान की इस शादी की अधिकारिक रूप से कोई पुष्टिï नहीं है।


लाहौर में एक जनवरी को खान ने शादी की। बताया जा रहा है कि आध्यात्मिक झुकाव रखने वाली इस महिला के साथ इमरान लंबे समय से संपर्क में थे। हालांकि इमरान के सचिव ने इस खबर को मनगढ़ंत कहानी बताया है। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान ने 1 जनवरी की रात लाहौर में शादी की। पार्टी के एक नेता ने ही उनका निकाह पढ़वाया।

शादी करने के बाद अगले दिन वह सीधे इस्लामाबाद की आतंकवाद विरोधी अदालत में हाजिर हुए जहां उन्हें 2014 के एक मामले में जमानत मिल गई। वहीं इमरान खान की पार्टी से जुड़े और राजनीतिक सचिव आन चौधरी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

आपको बता दें कि इमरान खान की पहली शादी ब्रिटिश मूल की जेमिमा से हुई थी। जेमिमा के साथ 9 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद दोनों ने आपसी सहमति से 2004 में तलाक ले लिया था। टीवी प्रेजेंटर रेहम खान से इमरान खान ने दूसरी शादी कीए लेकिन यह रिश्ता भी सिर्फ 10 महीनों तक ही चल सका।

You May Also Like

English News