Marriage: बालीवुड की देशी गर्ल प्रियंका की शादी समारोह का कार्यक्रम हुआ लीक, जानिए आपभी!

मुम्बई: बालीवुड में आज कल रील लाइफ से हटकर रियल लाइफ में शादी का दौर चल रहा है। पहले विराट और अनुष्का, इसके बाद दीपिका और रणवीर सिंह और अब बालीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चौपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस की शादी का मौका आ गया है। मीडिया में प्रियंका निक की शादी को लेकर बहुत सी खबरें आईं लेकिन शादी की फाइनल डेट किसी ने नहीं बताई।


अब प्रियंका.निक की शादी ही नहीं संगीत और मेहंदी की भी तारीख सामने आ गई है । प्रियंका और निक दूल्हा दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं । दोनों ने शादी के कपड़ों से लेकर वेन्यू तक फाइनल कर लिया है । निक भी भारत आ चुके हैं और प्रियंका ने एक फोटो शेयर कर उनका स्वागत किया । शादी की रस्मों की बात करें तो 29 नवंबर से प्री वेडिंग सेलीब्रेशन शुरू हो जाएगा।

मेहंदी से शादी की रस्में शुरू होंगी । इसके बाद 30 नवंबर को जोधपुर के मेहरानगढ़ फोर्ट में संगीत सेरेमनी होगी । फिर 30 नवंबर को प्रियंका.निक कॉकटेल पार्टी होस्ट करेंगे । इसमें प्रियंका.निक के करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे । इसके बाद 1 दिसंबर को हल्दी सेरेमनी होगी फिर 2 दिसंबर को प्रियंका और निक शादी के बंधन में बंध जाएंगे । शादी हिंदू रीति.रिवाजों से होगी ।

वहीं ये भी खबर है कि 3 दिसंबर को प्रियंका-निक क्रिश्चियन रीति से भी शादी कर सकते हैं । प्रियंका और निक शादी के बाद दो रिसेप्शन पार्टी देंगे । एक दिल्ली में होगा और दूसरा मुंबई में । मीडिया रिपोट्र्स के अनुसारए प्रियंका और निक विरुष्का की ही तरह अपने रिसेप्शन का न्योता देने पीएम मोदी के पास भी जाएंगे ।

शादी के सारे इंतजाम प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा देख रही हैं । पूरी शादी में सबसे खास रहेगा संगीत । संगीत सेरेमनी में निक जोनस प्रियंका के पॉपुलर गानों पर डांस करेंगे । इसके अलावा वो अपनी लेडी लव के लिए गाना भी गाएंगे ।

वहीं पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार परिणीति चाहती हैं जीजू निक उनके साथ प्रियंका के गानों पर डांस करें । प्रियंका की शादी का काउंडाउन शुरू हो चुका है । अब देखना ये है कि प्रियंका.निक कब खुद अपनी शादी की डेट की घोषणा करते हैं ।

You May Also Like

English News