MCD चुनाव प्रचार में कूदे नीतीश कुमार, बीजेपी पर लगाया पूर्वांचलियों की अनदेखी का बड़ा आरोप

दिल्ली नगर निगम चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कूद पड़े हैं. उन्होंने दिल्ली में पूर्वांचल के लोगों की उपेक्षा का आरोप लगाया. नीतीश ने कहा कि तीनों निगमों में बीजेपी की सत्ता है लेकिन दिल्ली में पूर्वांचल के लोगों की अनदेखी की गई. दिल्ली के बुराड़ी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कहीं.

बड़ी खबर: सीरिया के रक्का में हवाई हमलों में 15 की मौत

नीतीश कुमार बुराड़ी इलाके से रोड शो करते हुए इंद्रप्रस्थ छठ स्थल पहुंचे थे. यहां उन्होंने पुरजोर तरीके से पूर्वांचल के लोगों का मुद्दा उठाया. एमसीडी चुनाव के मद्देनगर नीतीश ने बीजेपी को सीधे निशाने पर लिया. नीतीश ने कहा कि तीनों निगमों में बीजेपी के मेयर हैं. लेकिन राष्ट्रीय राजधानी होने के बावजूद यहां बिहार के लोगों की अनदेखी की गई.

दिल्ली में शराबबंदी
अभी-अभी: लगातार हुए 900 धमाके, इस धमाके से दहल उठा पूरा देश…

नीतीश कुमार ने दिल्ली में शराबबंदी की वकालत की. उन्होंने कहा- निगम चुनाव में दिल्ली की जनता इस बार उनकी पार्टी को समर्थन देगी तो बिहार की तरह यहां भी शराबबंदी लागू होगी.

इसके अलावा नीतीश कुमार ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिये जाने की मांग की. साथ ही उन्होंने कहा कि दिल्ली को भी पूर्ण राज्य का दर्जा मिलना चाहिए.

नीतीश कुमार नगर निगम में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में वोट की अपील कर रहे थे. उनके साथ पार्टी के तमाम नेता और विधायक भी मौजूद थे.

आज बदरपुर में नीतीश कुमार की सभा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को बदरपुर में रोड शो और जनसभा करेंगे. इन दोनों इलाकों में बिहार और पूर्वांचल के लोगों की बड़ी आबादी रहती है. गौरतलब है कि जदयू एमसीडी की 272 में से 113 सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

You May Also Like

English News