Meeting: सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक्टर संजय दत्त से की मुलाकात, जानिए क्यों?

लखनऊ: बालीवुड एक्टर संजय दत्त इस वक्त नवाबों के शहर लखनऊ में मौजूद हैं। बताया जाता है कि संजय दत्त लखनऊ में अपनी एक फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में आये हुए हैं। शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक्टर संजय दत्त से मुलाकात की।


भाजपा के संपर्क फर समर्थन अभियान के तहत शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फिल्म अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की। लखनऊ स्थित सीएम आवास पर हुई इस मुलाकात में योगी ने केंद्र सरकार द्वारा चार साल में किए गए विकास कार्यों से संबंधित बुकलेट संजय दत्त को सौंपी।

इसके बाद दोनों के बीच मोदी सरकार द्वारा किए गए जनउपयोगी कार्यों पर चर्चा भी हुई। मालूम हो कि अभिनेता संजय दत्त पिछले चार दिनों से लखनऊ में ही हैं। वह यहां अपनी फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग कर रहे हैं। आपकों बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुआई में केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर भाजपा ने संपर्क फॉर समर्थन अभियान शुरू किया है।

इसके तहत केंद्र सरकार के जनउपयोगी कार्य के प्रति जनता को जागरूक करने के साथ ही 2019 के लिए उनसे समर्थन भी मांगा जा रहा है। भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह इस अभियान के तहत अब तक देश की कई जानी मानी हस्तियों से मिल चुके हैं और उनका मुलाकात का सिलसिला अभी जारी है। भाजपा नामचीन हस्तियों से मिलकर 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की जमीन तैयार कर रही है।

You May Also Like

English News