#MeToo: फिल्म निर्देशक पर लगा आरोप, खुद को हाउसफुल 4 के निर्देशन से किया अलग!

मुम्बई: फिल्म निर्देशन से जुड़े साजिद खान से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आयी है। यौन उत्पीडिऩ के आरोप के चलते फिल् हाउसफुल 4 के निर्देशक साजिद खान ने खुद ही नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस फिल्म के निर्देशन से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं।


अक्षय कुमार की मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 के निर्देशन से साजिद खान को बाहर कर दिया गया है। साजिद खान ने अपना बयान जारी करते हुए लिखा है मेरे खिलाफ लगाए जा रहे आरोपों और मेरे परिवार, प्रोड्यूसरों और फिल्म हाउसफुल 4 के सितारों पर पड़ रहे दबाव के चलते मैं अपनी नैतिक जिम्मेदारियों के चलते इस फिल्म के निर्देशक के पद से खुद को अलग कर रहा हूं।

मैं मीडिया में मौजूद अपने साथियों से बस यही विनती करता हूं कि कृपया सच के बाहर आए बिना किसी तरह के निर्णय पर न पहुंचें। अक्षय कुमार हाल ही में अपने परिवार के साथ इटली वेकेशन मनाने गए थे। वहां से लौटते ही जैसे ही यह खबर सामने आई अक्षय ने प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला के साथ मिलकर साजिद खान से खुद ही इस फिल्म से दूर होने की बात कही है

। अक्षय ने ट्विटर पर अपना बयान जारी करते हुए लिखा मैं पिछली रात को ही देश में लौटा हूं और जो खबरें पढ़ी हैं वह काफी परेशान करने वाली हैं। मैं हाउसफुल 4 के प्रोड्यूसरों से निवेदन करता हूं कि कोई भी एक्शन लिए जाने तक इस फिल्म की शूटिंग कैंसल कर दी जाए। यह एक ऐसी घटना है जिसपर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। मैं ऐसे किसी भी शख्स के साथ काम नहीं करूंगा जो ऐसी घटना में दोषी पाया जाए और जो भी ऐसी घटनाओं से पीडि़त हुए हैं उन्हें न्याय मिलना चाहि।

याद दिला दें कि सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर शोषण का आरोप लगाया थाए और नाना भी पहली बार हाउसफुल सीरीज का हिस्सा बनने जा रहे हैं। एक दिन पहले ही एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा ने निर्देशक साजिद खान पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। सलोनी ने सिर्फ साजिद ही नहींए क्वीन के निर्देशक विकास बहल का भी नाम लिया है।

You May Also Like

English News