MLA लोकेन्द्र प्रताप सिंह को विधानसभा में दी गयी श्रद्धांजलि, कार्यवाही 6 मार्च तक स्थगित !

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह को आज विधानसभा में श्रद्धांजलि दी गयी। इसके बाद विधानसभा की कार्यवाही 6 मार्च तक स्थगित कर दी गई है। विधायक लोकेंद्र प्रताप की 21 फरवरी को सड़क हादसे में मौत हो गई थी।


सोमवार को विधानसभा की कार्यवाही शुरू हुई । सुबह पक्ष और विपक्ष के सभी विधायक पहुंच गए थे। यहां सीएम योगी आदित्यनाथ ने विधायक की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया सीएम ने कहा कि लोकेंद्र सिंह एक समर्पित जनप्रतिनिधि थे। वह एक लोकप्रिय विधायक थे।

शोक सभा के दौरान बीएसपी विधान मंडल दल के नेता लालजी वर्मा, नेता विपक्ष राम गोविंद चौधरी और कांग्रेस विधान मंडल दल की तरफ से भी लोकेंद्र सिंह की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया गया। लोकेंद्र सिंह बिजनौर के नूरपुर इलाके से बीजेपी विधायक थे। वह 21 फरवरी को उनकी गाड़ी से लखनऊ में आयोजित इन्वेस्टर्स समिट में शामिल होने आ रहे थे।

सुबह लगभग साढ़े पांच बजे सीतापुर के कमलापुर थाना क्षेत्र में कैकेयापारा गांव के पास एक भीषण सड़क हादसे में उनकी मृत्यु हो गई थी। विधायक लोकेन्द्र सिंह उनकी फाच्र्युनर कार से थे।

हादसा इतना दर्दनाक था कि फॉच्र्युनर डिवाइडर पार करते हुए विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से जाकर टकरा गई थी। इस हादसे में उनके दो सुरक्षाकर्मी, ड्राइवर और ट्रक के खलासी की भी मौत हो गई थी।

You May Also Like

English News