MLC राम वृक्ष यादव अपने साथी नेताओं के साथ फर्जी मुकदमे में सेंट्रल जेल में बंद सपा नेताओं से की मुलाक़ात

इलाहाबाद ।। समाजवादी पार्टी के विधायक राम वृक्ष यादव और युवजन सभा के पूर्व जिला अध्यक्ष रवीन्द्र यादव ने फर्जी मुकदमे में नैनी सेंट्रल जेल में बंद समाजवादी नेताओं से मुलाक़ात की।MLC राम वृक्ष यादव अपने साथी नेताओं के साथ फर्जी मुकदमे में सेंट्रल जेल में बंद सपा नेताओं से की मुलाक़ात

मुलाक़ात के दौरान राम वृक्ष यादव ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार नौजवान, किसान विरोधी है और समाजवादियों को फर्जी मुकदमे में फसाकर लोकतंत्र की हत्या कर रही है। ऐसी सरकार को उत्तर प्रदेश की जनता बहुत दिन तक बर्दाश्त करने वाली नहीं है। जनता इसे उखाड़ फेंकने का काम करेगी।

अभी-अभी: रेल हादसे के मामले में एफआईआर दर्ज, राहत बचाव कार्य जारी!

युवजन सभा के जिलाध्यक्ष रवीन्द्र यादव ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या करके व समाजवादियों को फर्जी मुकदमे में फंसा कर उनकी आवाज बहुत दिन तक उत्तर प्रदेश सरकार नहीं दबा सकती। केंद्र और प्रदेश सरकार हर स्तर पर भाजपा सरकार विफल है, युवाओं को रोजगार नहीं, अस्पतालों में ऑक्सीजन नहीं, महिलाएं सुरक्षित नहीं, अपराधी बेलगाम घूम रहे हैं, भाजपा ने प्रदेश में अराजकता की स्थिति पैदा कर रखी है। जेल में मुलाक़ात करने वालों में मुख्य रूप से अम्बुज मिश्र, अनुराग सहगल, बबलू रघुवंशी, सज्जू, रंजीत यादव अरुण गुप्ता आदि लोग शामिल रहे।

You May Also Like

English News