इस मॉडल का दावा, कपड़े बदल रही लड़कियों के कमरे में घुस आए थे ट्रंप

महिलाओं के खिलाफ अभद्रता के आरोपों का सामना कर रहे डोनाल्ड ट्रंप पर पूर्व मिस एरिजोना ताशा डिक्सोन ने कपड़े बदल रही लड़कियों के कमरे में घुस आने का आरोप लगाया है।इस मॉडल का दावा, कपड़े बदल रही लड़कियों के कमरे में घुस आए थे ट्रंप

 

खिलाडी कुमार बोले ‘प्रियंका से पूछो उसे कोई दिक्कत है क्या’

‘लड़कियां अर्धनग्न थी, ट्रंप आ गए’

2001 में मिस एरिजोना रहीं अमेरिका की मॉडल ताशा डिक्सोन ने बताया है कि 2005 में मिस यूएसए पेजेंट के दौरान वो कपड़े बदल रही लड़कियों के पास टहलने पहुंच गए थे।
ताशा के अनुसार, शो से पहले प्रतियोगी लड़कियां कपड़ें बदल रही थी, तो भी ट्रंप स्टेज के पीछे पहुंच गए। जबकि वहां कोई दूसरा आदमी नहीं था।
 
‘मैं लड़कियों के बीच आ सकता हूं, मैं मालिक हूं’
ताशा के मुताबिक कपड़े बदल रही लड़कियों के पास जाकर ट्रंप ने कहा था कि यहां कोई दूसरा मर्द नहीं है लेकिन मैं आ सकता हूं क्योंकि मैं इस शो का आयोजक हूं। ट्रंप ने कहा कि वो यहां देखने आए हैं कि सब ठीक भी है।
ट्रंप ने कहा कि यहां सब ठीक है, उन्होंने आगे कहा कि वो वहां आधे-अधूरे कपड़े पहनी लड़कियों के साथ खड़े थे और लड़कियों की तारीफ किए जा रहे थे।
 
15 साल की लड़कियों के कमरे तक पहुंचे थे ट्रंप!
ताशा के अनुसार, ट्रंप ऐसे समय पर स्टेज के पीछे आए जब प्रतियोगिता में हिस्सा ले रही बहुत सी लड़कियां बिकनी पहने थीं।
1997 में मिस टीन यूनिवर्स में हिस्सा लेने वाली चार महिलाओं ने भी दावा किया कि ट्रंप तब उनके कमरे में आ गए थे, जब वो कपड़े बदल रहे थे। उस समय ये महिलाएं 15 साल की थीं।
 
वो चाहते थे, अर्धनग्न लड़कियां उनके साथ घूमें
ताशा ने कहा कि हम पहली बार डोनाल्ड ट्रंप से तभी मिले, जब कुछ लड़कियां कपड़े बदल रही थी, कुछ बिकनी में थी और कुछ नग्न, इसी समय वो वहां चले आए।
ताशा ने कहा कि जब आप बिकनी में या हों या नग्न हों तो यो आपका निजी समय होता है, ऐसे में कोई आकर कहे कि उससे बात करो या उसके साथ घूमो तो ये बहुत ही मुश्किल होता है।
साभार: लाइव इंडिया लाइव 

You May Also Like

English News