Molestation: जानिए दंगल गर्ल के साथ फ्लाइट में ऐसा कुछ हुआ जो निकल आए आंसू!

मुम्बई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जायरा वसीम से फ्लाइट में छेडख़ानी मामले में सरकार ने एयरलाइन्स कंपनी से रिपोर्ट मांगी है। इधर मुंबई पुलिस भी दंगल गर्ल के बयान दर्ज करने के लिए उनके होटल पहुंची है। वहीं एयर विस्तारा ने ट्वीट कर पूरे मामले में सफाई दी है और कहा कि वह जायरा वसीम का पूरा सपोर्ट करेंगे।


जायरा वसीम मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने बताया कि एयर विस्तारा एयरलाइंस को चि_ी लिखूंगी। साथ ही इस पूरे मामले में महाराष्ट्र डीजीपी को कार्रवाई करने के लिए कहूंगी। उन्होंने बताया कि जायरा से भी वो खुद ही बात करेंगी।

वहीं दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाति जयहिंद ने कहा कि आज ही एक नोटिस एयर विस्तारा एयरलाइंस को जारी कर जवाब मांगा जाएगा। विवाद बढऩे के बाद विस्तारा एयरलाइन्स जायरा के सपोर्ट में आई है। उन्होंने बयान जारी कर कहा है कि जायरा की हरसंभव मदद की जाएगी। वे इस मामले में पूरी जांच करेंगे और जायरा को हर किस्म का सपोर्ट करेंगे। इस तरह के मामलों में हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाते हैं।

गौरतलब है कि फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस जायरा वसीम ने फ्लाइट में छेडख़ानी का आरोप लगाया है। सोशल मीडिया पर जायरा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रोते हुए सब बता रही हैं। खबरों के मुताबिक जायरा के साथ यह बदतमीजी दिल्ली-मुंबई फ्लाइट में हुई।

जिस शख्स पर छेडख़ानी करने का आरोप लगा है वह जायरा के पीछे वाली सीट पर बैठा हुआ था। जायरा ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि मेरी सीट पर हाथ रखने की जगह पर पीछे बैठे शख्स ने अपना पैर रखा हुआ था और पैर से मेरे कंधे और गर्दन के साथ छेड़छाड़ करता रहा। जब मैंने विरोध किया तो उसने एयर टब्र्यूलेंस का बहाना बनाया, लेकिन कुछ देर बाद जब फिर से वही हरकत जारी रही तब मुझे यकीन हो गया कि ये जानबूझकर किया जा रहा है।

मैं इस पूरे घटना का वीडियो बनाना चाहती थी लेकिन लाइट कम होने की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। जायरा ने एक फोटो क्लिक की है जिसमें शख्स का पैर दिख रहा है।

जायरा ने बताया है कि वह विस्तारा एयरलाइंस से सफर कर रही थीं और शिकायत करने के बावजूद क्रू मेंबर ने उनकी कोई मदद नहीं की। जायरा ने लिखा है कि शख्स उनके पीछे बैठकर अपने पैरों को उनकी गर्दन और पीठ पर लगा रहा था। जायरा ने जो वीडियो पोस्ट किया वह उन्होंने मुंबई पहुंचकर बनाया है।

You May Also Like

English News