Motorola ने आज लॉन्च किया ये स्मार्टफोन,जल्द ही ख़रीदे..

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन आज लॉन्च हो सकता है. यह संभवतः Moto Z का एडवांस वर्जन होगा. मोटोरोला कनाडा के ट्विटर अकाउंट पर साफ तौर पर लिखा गया है कि 1 जून को अगला बोल्ड फोन का ऐलान किया जाएगा. फिलहाल यह साफ नहीं है कि कंपनी किस फोन के बारे में बात कर रही है. Motorola ने आज लॉन्च किया ये स्मार्टफोन,जल्द ही ख़रीदे..यह भी पढ़े: अभी अभी: Panasonic ने लॉन्च किया Eluga I3 Mega, मिलेगी 4,000mAh की बैटरी

रिपोर्ट्स और लीक्स के मुताबिक Moto Z2 लॉन्च किया जा सकता है जिसे इंटरनेट पर अप्रैल में देखा गया था . ऐसा भी संभव है कि कंपनी इस दौरान Moto Z2 Force लॉन्च करे या फिर बजट स्मार्टफोन Moto Z2 Play का अगला वर्जन. इन दोनों स्मार्टफोन्स के लीक्स भी पिछले कुछ महीनों से आते रहे हैं.

अगर आपको याद होगा तो कंपनी ने पिछले साल मॉड्यूलर स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इसके साथ मोटो मॉड्स पेश किए गए थे जिसे लगाकर स्मार्टफोन का कैमरा और साउंड से लेकर दूसरे नए फीचर्स एनेबल किए जा सकते हैं. कंपनी अपने मॉड्यूलर स्मार्टफोन यानी Moto Z का एडवांस वर्जन लॉन्च करेगी इसकी भी उम्मीद काफी ज्यादा है.

क्या नया फ्लैगशिप सीरीज होगा लॉन्च?
ऐसा भी संभव है कि कंपनी नए फ्लैगशिप सीरीज का भी ऐलान कर सकती है. लगभग एक साल हो गए हैं जब कंपनी ने पहला Moto Z लॉन्च किया था. इसलिए उम्मीद ज्यादा है कंपनी नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन का ऐलान कर सकती है.

Moto G5S और Moto G5S Plus
पिछले कुछ महीनों से Moto G के अगले वर्जन की तस्वीरें और कथित स्पेसिफिकेशन्स लगातार लीक हो रहे हैं . बताया जा रहा है कि यह Moto G5S और Moto G5S Plus हैं जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. लीक्ड तस्वीरों में Moto G5S Plus के रियर में दो कैमरे देखे जा सकते हैं. इसके अलावा यह फुल मेटल डिजाइन वाला फोन होगा और पिछले वर्जन के मुकाबले इसकी डिजाइन में कुछ बदलाव भी देखे जा सकते हैं.

You May Also Like

English News