Movie: तमिल सिनेमा में डेब्यू कर सकते हैं बालीवुड के यह एक्टर!

मुम्बई: बालीवुड जगत में एक्टर अजग देवगन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अपनी बेहतरीन अदाकारी की वजह से दर्शक उनके बड़े फैन हैं। ऐसी चर्चा है कि हिंदी फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के बाद ऐक्टर अजय देवगन अब तमिल सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं।


रिपोट्र्स की मानें तो अजय कमल हासन के साथ 1996 की ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन के सीक्वल में नजऱ आएंगे। इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन जब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कमल हासन ने इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें भी कुछ ऐसा ही बताया गया है कि फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजऱ आएंगे।

कमल हासन ने यह भी कहा कि यह फैसला फिल्म के डायरेक्टर पर निर्भर करता है। अब कमल हासन ने तो इस बात से इनकार नहीं किया है कि इंडियन 2 में अजय देवगन नजऱ आएंगे लेकिन ऑफिशल अनाउंसमेंट के बाद ही कुछ क्लियर हो सकेगा।

कमल हासन और अजय देवगन को एक साथ किसी फिल्म में देखना फैंस के लिए किसी सपने के पूरा होने से कम नहीं होगा। बता दें कि इंडियन में कमल हासन और मनीषा कोईराला लीड रोल में थे और अब सीक्वल में भी कमल हासन को लिया गया है। हालांकि हिरोइन कौन होगी यह अभी तय नहीं किया गया है। फिलहाल कमल हासन बिग बॉस तमिल में बिज़ी हैं और इसके बाद ही वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

You May Also Like

English News