MP: अब भी सड़कों वाले बयान पर डटे हैं मुख्यमंत्री शिवराज

 भले ही कुछ लोग मजाक बना रहे हों, मगर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने इस बयान पर अब भी डटे हुए हैं कि मध्य प्रदेश की कई सड़कें अमेरिका से बेहतर हैं। बीती रात राज्य के 62वें स्थापना दिवस पर आयोजित एक समारोह में शिवराज ने जनता के सामने जब अमेरिका की सड़कों के बारे में अपने बयान का जिक्र किया तो लोगों ने ठहाके लगाए।MP:  अब भी सड़कों वाले बयान पर डटे हैं मुख्यमंत्री शिवराजअभी-अभी: स्कूली बस का टायर फटा जाने से हुआ भीषण हादसा, घायल छात्रों में दो की हालत नाजुक

गौरतलब है कि शिवराज ने पिछले सप्ताह अमेरिकी यात्रा के दौरान कहा था कि वाशिंगटन डीसी से अच्छी सड़कें तो मध्य प्रदेश में हैं। इतना ही नहीं स्वदेश वापसी पर उन्होंने भोपाल और इंदौर को अमेरिकी शहरों से अधिक साफ सुथरा बताया था। यही बात शिवराज ने स्थापना दिवस समारोह में भी दोहराई और कहा कि मैं गलत नहीं बोल रहा हूं। हम अपने आपको पता नहीं क्यों, कम आंकते हैं।

हम कई मामलों में अमेरिका से आगे हैं: शिवराज

 मेरे बयान से कुछ लोगों को तकलीफ हुई। वे मजाक बना रहे हैं। लेकिन मैंने सच कहा। भोपाल की वीआईपी रोड देख लीजिये या इंदौर एयरपोर्ट की सड़क, ऐसी सड़कें कहीं नहीं हैं। मगर कुछ लोग इतने नकारात्मक होते हैं कि मेरी बात का मजाक बनाने के लिए पता नहीं कहां-कहां की सड़कों के फोटो निकाल लाए। भोपाल के टीला जमालपुरा इलाके के गड्ढों वाली सड़क के फोटो दिखाए जाने लगे। शिवराज ने कहा कि इतनी नकारात्मकता ठीक नहीं है।

 हम वास्तव में कई मामलों में अमेरिका से आगे हैं। पर इसे हम स्वीकार नहीं करते। इतना ही नहीं मध्य प्रदेश की ब्रांडिंग करते हुए मैंने अमेरिका में यह भी कहा कि हमारा राज्य टाइगर स्टेट है। इतने बाघ हैं कि कई बार उनसे शेक हैंड करने की नौबत आ जाती है। शिवराज ने इस मौके पर मौजूद लोगों से मोबाइल की लाइट ऑन करवाकर संकल्प दिलवाया कि सब मिलकर मध्य प्रदेश को दुनिया का नंबर वन राज्य बनाएंगे। 

You May Also Like

English News