MP: एंटी-बायोटिक इंजेक्शन लगाने से 50 गर्भवती महिलाओं की हालत गंभीर, मचा हडकंप

ग्वालियर स्थित कमलाराजे अस्पताल के प्रसूति वार्ड में रविवार को इंजेक्शन लगाने के बाद 50 महिलाओं की हालत बिगड़ गई. महिलाओं ने ठंड लगने और बुखार की शिकायत की. पांच महिलाओं की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती किया गया. पीड़ित महिलाओं के परिजनों ने बताया है कि रविवार रात लगभग 9.30 बजे उन्हें एंटी बायोटिक इंजेक्शन लगाया गया, जिसके कुछ देर बाद महिलाओं ने ठंड लगने की शिकायत की और उन्हें बुखार हो गया. चिकित्सकों को इसके बारे में बताया गया, लेकिन उन्हें कुछ देर इंतजार करने को कहा गया.MP: एंटी-बायोटिक इंजेक्शन लगाने से 50 गर्भवती महिलाओं की हालत गंभीर, मचा हडकंप Murder: लड़की की ऐसी हत्या, जिसने भी मंजर देखा सन्न रह गया!

जिलाधिकारी ने मामले में जांच के आदेश दिए है. वहीं अस्पताल के सीएमएओ ने कहा है कि इंजेक्शन लगने के बाद कुछ महिलाओं को एलर्जिक रिएक्शन हुआ, जिसके बाद मरीजों को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है.

महिलाओं की हालत बिगड़ती देख परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया. हालात और बिगड़ने पर चिकित्सक हरकत में आए. पांच महिलाओं की हालत ज्यादा खराब होने पर उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया.  अस्पताल के अधीक्षक डॉ. संजय चंदेल ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि महिलाओं को एम्पीसिलीन इंजेक्शन लगाया गया था, जिसके चलते महिलाओं की तबियत बिगड़ी. मामले की जांच की जाएगी. 

loading...

You May Also Like

English News