MP : मां नहीं बन सकती थी महिला, प्रेमी के साथ मिलकर छह महीने के बच्चे का किया अपहरण

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में  एक उम्रदराज महिला मां नहीं बन सकती थी। ऐसे में पेरशान होकर उसने लालच में में अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक छह महीने के बच्चे को किडनैप कर लिया है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्चे को भी उसके पास से बरामद कर लिया है।

पुलिस ने आरोपितों को मंडला जिले से गिरफ्तार कर बच्चे को सुरक्षित बरामद कर लिया। घटना अनूपपुर के थाना करनपठार के खाल्हे दूधी गांव की है। करनपठार थाना प्रभारी सोने सह परस्ते ने बताया कि आरोपित ललिता बाई ([50)] निवासी थाना करन पठार, बेनीबारी गांव में पति लल्ला सह के साथ रहती थी। शकुल ¨सह ([35)] आठ वषर्ष पहले ललिता बाई के यहां किराए से रहकर प़़ढाई करता था। बाद में ललिता पति को छोड़कर अघन ¨सह के साथ रहने लगी। शकुल ¨सह पढ़ाई पूरी कर और शादी करके अपने खाल्हे दूधी तहसील पुष्पराजगढ़ में रहने लगा।

पिछले महीने सितंबर में अचानक ललिता बाई शकुल ¨सह के घर पहुंची। तब शकुल और उसकी पत्नी सुनीता ने ललिता की आवभगत की। ललिता उनके यहां चार दिन तक रकी। 15 अक्टूबर की दोपहर दो बजे ललिता फिर शकुल ¨सह के घर आई और सोते हुए बच्चे को खिलाने के नाम पर उठाकर टहलने लगी। ललिता और अघन मंडला से एक बोलेरो जीप लेकर खाल्हे दूधी गांव आए थे। मौका पाकर ललिता बच्चे को लेकर भाग निकली और मंडला चली गई। बच्चे के पिता शकुल ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी और पूरा घटनाक्रम बताया। पुलिस ने ललिता की रिश्तेदारी में पता किया तो खबर मिली कि वह अभी मंडला में है। एक टीम मंडला भेजी गई जहां अघन सिंह के साथ वह मिल गई। बच्चा भी उसके पास था। तीनों को लेकर पुलिस अनूपपुर पहुंची और बच्चे को उसके माता–पिता के सुपुर्द किया। दोनों आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com