MP में युवक ने की आत्महत्या, पीएम मोदी से तिम इच्छा पूरा करने का किया अनुरोध

ग्वालियर: आजकल अपराध के साथ ही आत्महत्या जैसे घातक कदम को उठाने के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्य प्रदेश का है। यहाँ के ग्वालियर में अच्छा डांसर बनने में विफल रहने पर 16 साल के किशोर ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली है। मिली जानकारी के तहत किशोर ने अपने कथित सुसाइड नोट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उसकी अंतिम इच्छा पूरा करने का अनुरोध किया है।

उसके सुसाइड नोट में लिखा हुआ है कि उसकी अंतिम इच्छा है कि गायक अरिजीत सिंह द्वारा गाया गीत और नेपाली कलाकार सुशांत खत्री द्वारा कोरियोग्राफ किया गया डांस वाला एक म्यूजिक वीडियो बनाया जाए। इस मामले के बारे में झांसी रोड थाने के प्रभारी निरीक्षक संजीव नयन शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि ग्वालियर शहर के कैंसर अस्पताल क्षेत्र के निवासी 11वीं कक्षा के छात्र ने रविवार रात को रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली। इसी के साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, ‘किशोर द्वारा कथित तौर पर लिखा गया एक सुसाइड नोट उसके शव के साथ मिला है, जिसमें उसने कहा है कि वह एक अच्छा डांसर नहीं बन सका, क्योंकि उसके परिवार और दोस्तों ने उसका साथ नहीं दिया।’

आगे उन्होंने बताया, ‘‘सुसाइड नोट में किशोर ने लिखा है कि उसकी मौत के बाद एक म्यूजिक वीडियो बनाया जाए जिसमें एक गाना अरिजीत सिंह द्वारा गाया जाए और नेपाली कोरियोग्राफर सुशांत खत्री द्वारा डांस कराया जाए। नोट में कहा गया है कि यह म्यूजिक वीडियो उसकी आत्मा को शांति देगा। उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उसकी अंतिम इच्छा पूरी कराने का आग्रह किया है।” इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे जांच कर रही है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com