MP में सौतेली मां ने ही निकली बेटे की कातिल, महिला ने किया ऐसा खुलासा पुलिस भी हो गई हैरान

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अवधपुरी इलाके में एक सौतेली मां को उसके ही बेटे की हत्या का मुख्य आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। थाना अवधपुरी के वेदवती कालोनी बीडीए अवधपुरी के एक मकान में युवक की हत्या होने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो परिजनों ने बताया की तीन अज्ञात लोग घर में घुसकर विजेन्द्र परसौदिया के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस टीम को विजेंद्र के छोटे भाई सौरभ परसौदिया ने बताया कि तीन अज्ञात लोग अलग-अलग मोटरसाइकिल व स्कूटी से आए थे। वे लोग उनके भाई विजेन्द्र परसौदिया (35) की हत्या कर भाग गए।

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम ने घटनास्थल के आसपास बारीकी से निरीक्षण किया, जिसमें आसपास के लोगों ने घटनास्थल पर किसी भी प्रकार का शोर शराबा होने से इंकार किया। रास्तों में भी घर-घर जाकर पूछताछ करने पर किसी भी व्यक्ति द्वारा बाइक व स्कूटी से मृतक के घर तरफ आने जाने की पुष्टि नहीं की गई। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में भी किसी प्रकार से बताए हुलिया के अनुसार व्यक्तियों के आने जाने की पुष्टि नहीं हुई। परिजनों से पूछताछ करने पर वह टाल मटोल कर कभी कुछ तो कभी कुछ बताने लगे।

संदेह होने पर थाने लाकर पूछताछ करने पर सौरभ ने बताया कि विजेन्द्र उसका सौतेला भाई है, जो घऱ में उसकी मां (विजेन्द्र की सौतेली मां) पर ही बुरी नियत रखता था। विजेन्द्र के अन्य महिलाओं से भी अवैध संबंध थे। आए दिन शराब पीकर लड़ाई झगड़ा करता था। घर में भी मां बाप से लड़ाई झगड़ा करता था, जिससे मां परेशान रहती थी। जब भी पिता कैलाश नारायण बाहर जाते थे तो विजेन्द्र मां से छेड़खानी करता था।

बीते मंगलवार को जब पिता सुबह राजगढ़ चले गए तो विजेन्द्र ने मां से छेड़खानी करने का प्रयास किया, जिससे मां ने अपने प्लान के मुताबिक लोहे की राड से सिर में मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला नीलू और उसके बेटे सौरभ को गिरफ्तार कर लिया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com