धोनी ने फिर बदला लुक, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खिलाड़ी हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। वहीं क्रिकेट खिलाड़ियों के बारे में जानना तो लोगों को काफी पसंद है। ऐसे में हमारे पसंदीदा खिलाड़ी क्या खा रहें, उनकी लाइफस्टाइल क्या है, उनका अफेयर किसके साथ में है या फिर वे अपने निजी जीवन में क्याक्या कर रहे हैं, लोग ये सारी बातें जानना चाहते हैं। ऐसे में फार्मर इंडियन क्रिकेट कैप्टन यानि की कैप्टन कूल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं।

न्यू हेयर स्टाइल की वजह से छा गए माही

माही यानि की पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान अकसर अपने निजी जीवन को लेकर सुर्खियों में रहते ही हैं। उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिये साल भर पूरे हो जाएंगे। बता दें कि माही एक बार फिर से सुर्खियों में हैं वो भी अपनी ब्रैंड न्यू हेयर स्टाइल को लेकर जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दरअसल माही ने बियर्ड कट हेयर स्टाइल में बाल कटवाए हैं और अपने कूल लुक से सोशल मीडिया पर छा गए हैं। उनकी ये स्टाइलिंग हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने की है और उन्होंने ही माही की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है।

संघर्ष के दिनों में इस दुकान से लिए चने

वहीं हाल ही में धोनी के संघर्ष के दिनों से एक किस्सा निकल कर सामने आया है। बात तब की है जब वो टीम इंडिया में सेलेक्शन के लिए संघर्ष करते थे। उस दौर में कई बार ऐसा होता था कि उनके पास पैसे नहीं थे। उस दौर में धोनी को एक दुकानदार ने उधार में चने दिए थे। सबसे खात बात तो ये रही कि जिस दुकान से धोनी चने लेते थे उसका नाम भी महेंद्र था। चने के ठेले वाला धोनी को कई बार चने उधार में दिया करता था।

ये भी पढ़ें- एथेलेटिक्स में भारत का पहला पदक, ये खिलाड़ी जीत से एक कदम दूर

ये भी पढ़ें- जाने कौन हैं बॉक्सर लवलीना बोरगोहेन, पक्का किया 1 ओलंपिक मेडल

एक ठेले वाले को माही ने क्यों दिए 35 हजार

वहीं जब धोनी दौलत व शोहरत से सक्षम हो गए तब उन्होंने उस ठेले वाले के पास जा कर 35 हजार रुपये रख दिए। ये काम माही ने चुपचाप किया है। उस ठेले वाले की गैरमौजूदगी में माही ने ठेले पर पैसे रखे व वहां से लौट आए। हालांकि उधार लेने वाली कहानी सिर्फ सोशल मीडिया पर ही घूम रही है। इस पर धोनी ने कहा कि वे पैसे दे कर ही चने खरीदते थे लेकिन वे अपने संघर्ष के दिनों में इस दुकान से चने खरीदा करते थे। यही वजह थी कि वे उसके लिए कुछ करना चाहते थे। ऐसे में वे उसके ठेले पर जा कर पैसे रख कर चले आए।

ऋषभ वर्मा

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com