Murder: पत्नी ने प्रेमी संग मिल पति को उतारा मौत के घाट, मची सनसनी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं और पुलिस उनकी तलाश में लगी है।


हरदोई के पिहानी कोतवाली ग्राम डर्रा निवासी 55 वर्षीय शिव कुमार पाल अपने परिवार के साथ रहता था। बताया जााता रात को वह बरामदे में लेटा था। इस दौरान उसके पुत्र की रात में अचानक आंख खुली तो उसने देखा कि घर का मुख्य दरवाजा खुला हुआ है। यह देख वह अपने पिता की तरफ मुड़ी तो उनके सिर से खून टपकता देख शोरगुल किया।

चीख पुकार सुन कर बड़ा भाई दुर्गेश व ब्रजेश पाल भी जाग गए। पास जाकर देखा तो शिव कुमार की मौत हो चुकी थी। ब्रजेश के मुताबिक रात को उसकी मां नन्ही अपने प्रेमी कल्लू व उसके भाई हेमू के साथ आई और उसके पिता की हत्या करके भाग निकली। चीख पर जब उन लोगों की आंख खुली तो तीनों को भागते देखा गया।

ब्रजेश के अनुसार करीब दो वर्ष पूर्व उसकी मां गांव के कल्लू कहार के साथ चली गई थी। तभी से कल्लू और उसका भाई हेमू रंजिश मानते थे। उन्हीं लोगों ने पिता की हत्या मां के साथ की है। पुलिस ने ब्रजेश की तहरीर पर मां नन्ही, कल्लू और हेमू के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया।

घटनास्थल पर पहुंचे एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने कहा कि हत्या नुकीले हथियार से की गई या किसी अन्य सेए यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा। ब्रजेश ने बताया की कल्लू का अवैध संबंध उसकी मां के साथ था और पड़ोसी होने के नाते उसके घर आता जाता था।

 

You May Also Like

English News