Murder: यूपी में आरएसएस कार्यकर्ता की गोलियों से भूनकर हत्या, मचा हड़कम्प!

गाजीपुर; उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में शनिवार को आरएसएस कार्यकर्ता व पत्रकार राजेश मिश्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात उस वक्त हुई जब वह अपने भाई के साथ एक दुकान पर मौजूद था। फायरिंग में वह भी घायल हुए है। अभी तक हत्या के कारण का पता नहीं चल सका है, पर ऐसा बताया जा रहा है कि राजेश मिश्र ने कुछ समय पहले गांव में आरएसएस कैम्प लगवाया था।


गाजीपुर के थाना करंडा के बभनौली गांव में आरएसएस के प्रमुख कार्यकर्ता व पत्रकार राजेश मिश्रा अपने परिवार के साथ रहते थे। बताया जाता है कि शनिवार को वह अपने छोटे भाई अमितेश मिश्रा के साथी अपनी बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान में बैठे थे। इस बीच पल्सर बाइक सवार तीन हमलावर वहां पहुंचे और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

गोलियों की आवाज सुनकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। जब तक कोई कुछ समझ पाताए तब बदमाश वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो चुके थे। गोली लगने से राजेश मिश्रा और उनका छोटा भाई अमितेश मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को फौरन अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान संघ कार्यकर्ता राजेश की मौत हो गई।

जबकि अमितेश की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। हत्या की सूचना पाकर मौके पर पुलिस के अधिकारी भी पहुंच गये। फिलहाल पुलिस की टीम को हमलावरों की तलाश में लगा दिया गया है, पर अभी तक कुछ खास पता नहीं चल सका है। मृतक राजेश के बड़े भाई ने बताया कि करंडा क्षेत्र में कभी संघ का कैंप नहीं लगाए इसलिए यह भी हत्या की मुख्य वजह हो सकती है।

You May Also Like

English News