Murder-Suicide: मंत्री ने पत्नी की हत्या कर खुद भी दे दी जान, पढि़ए पूरी रिपोर्ट!

पाकिस्तान: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है। सिंध प्रांत के एक वरिष्ठ मंत्री ने पहले अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और उसके बाद उसी रिवॉल्वर से खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि दोनों के गोली लगे हुए शव मंत्री के आवास से बरामद किए गए हैं।


71 वर्षीय मीर हज़ार खान बिजऱानी और उनकी पत्नी और पूर्व नेता फारिया रज्ज़ाक की खून से लथपथ लाश उनके घर रिहाइशी इलाके डिफेंस हाउसिंग अथॉरिटी में उनके बेडरूम में पड़ी शुक्रवार को पड़ी मिली। पुलिस के मुताबिकए दोनों को बेहद करीब से गोली लगी है।

साउथ जोन कराची के डिप्टी इंस्पेक्टर जनरल पुलिस डीआईजी ने एक बयान में बताया कि शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ऐसा लगता है कि बिजऱानी ने पहले अपनी पत्नी को मारा और उसके बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली। बयान में कहा गया है कि आपराधिक दृश्य या परिस्थितिजन्य साक्ष्य और शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ऐसा लगता है कि मीर हजऱत खान बिजऱानी ने अपनी पत्नी को गोली मारी और उसके बाद उसी हथियार से खुद को उड़ा लिया।

डीआईजी ने बताया कि वारदात की जगह और शव को देखने के बाद यह साफ जाहिर होत है कि ये मौत गोली लगने से हुए है। उन्होंने आगे कहा कि बिजऱानी को एक गोली सर में लगी है जबकि उनकी पत्नी को तीन गोलियां एक सर में और दो पेट में लगी है।

You May Also Like

English News