Murders: संगमनगरी में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या, मची हड़कम्प!

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जनपद में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गयी। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी। अभी तक इस मामले में हत्या की वजह सामने नहीं आ सकी है। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी मौजूद हैं।


यह सनसनीखेज वारदात थाना सोरांव अंतर्गत हाइवे के पास बिगहिया गांव में शुक्रवार की सुबह हुई। चार हत्याओं की खबर जब इलाके में आग की तरह फैलीए तो खलबली मच गई। भारी संख्या में लोग घटना को देख चर्चाओं का शोर मच गया। बताया जाता है कि दुबिया पांडे के घर में बीती रात अज्ञात हमलावरों ने उनकी पत्नी कमलेश्वरी देवी ,बेटी किरन, दमाद प्रताप नारायण तथा उनका नाती विराट की धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी।

सूचना मिलते ही मौके पर ऐसो सोरांव के साथ आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच पड़ताल में जुट गए । पुलिस का मानना है कि बीती रात अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर थोड़ी बहुत लूटपाट की है। लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता हर पहलू से जांच पड़ताल की जा रही है। हो सकता है कि घरेलू संपत्ति तथा जमीनी विवाद भी हो सकता है।

पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। संगमनगरी इलाहाबाद में हत्याओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार होने वाली आपराधिक घटनाओं की वजह से इलाके के लोग दहशत में जी रहे हैं। गुरुवार को झूंसी थाना क्षेत्र में एक युवक ने बीटीसी की छात्रा को गोली मार दी थी।

बाद में उसने खुद भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। दोनों की लाशें अगल.बगल पड़ी हुई मिली थी। पुलिस ने इस मामले को प्रेम प्रसंग में हत्या और आत्महत्या बताया था। वहीं 4 सितंबर को शिवकुटी के शिलखाना मोहल्ले में पड़ोसी से जमीन विवाद में रिटायर्ड दरोगा को दिनदहाड़े सरेआम पीट.पीटकर मार डाला गया था। बदमाशों ने उन्हें लोहे की रॉड और लाठी.डंडों से पीट.पीटकर मरणासन्न कर दिया था। एसआरएन अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। पिटाई का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस मामले में हिस्ट्रीशीटर समेत 10 लोगों को नामजद किया गया है और एक आरोपी को पकड़ा गया है

You May Also Like

English News