NDA के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद पहुंचे जयपुर…

एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद आज अपने पक्ष में समर्थन मांगने के लिए जयपुर पहुंचे।NDA के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद पहुंचे जयपुर...लखनऊ मेट्रो की लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा, बोर्ड गिरने से एक की मौत, दूसरा है घायल…

कोविंद दोपहर करीब पौने 3 बजे चंडीगढ़ से जयपुर के सांगानेर इंटरनेशनल ​एयरपोर्ट पहुंचे जहां राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे समेत प्रदेश के आला भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।

कोविंद के साथ शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू व राज्यसभा सांसद भूपेन्द्र यादव भी जयपुर आए हैं। कोविंद आज सिविल लाइंस स्थित बंगला नंबर 8 पर राजस्थान के 25 सांसदो और 161 विधायकों से मुलाकात करेंगे। कोविंद अपने 3 घंटे के जयपुर दौरे में विधायकों और सांसदो ने अपने पक्ष में समर्थन मांगेगे।

जानकारी के अनुसार प्रदेश के कुछ निर्दलीय विधायकों द्वारा कोविंद को समर्थन देने की बात सामने आई है, वहीं किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व वाली राजपा पहले ही कोविंद को अपना समर्थन देने की बात कह चुकी है।

सूत्रों के अनुसार ने पार्टी के विधायकों से बैठक करके कोविंद के समर्थन में अपना मत देने को लेकर एक बैठक आयोजित की थी। वहीं प्रदेश के 25 सांसदो ने भी कोविंद को समर्थन देने की बात कही है।

इससे पहले कांग्रेस की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार भी कुछ दिनों पहले ही जयपुर आई थीं, जहां उन्होनें भी अपने पक्ष में समर्थन मांगा था।

You May Also Like

English News