New: यह इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द बाजार मेें आने को तैयार, 2 हजार में शुरु हुई बुकिंग!

लखनऊ: देश का पहले इलेक्ट्रिक स्कूटर दिसम्बर माह में लॉच हो सकता है। इस स्कूटर की बुकिंग भी कम्पनी ने शुरू कर दी है। भारत की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओकिनावा स्कूटर्स देश में अपना दूसरा प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रहा है।

प्रेज नाम के इस स्कूटर को दिसंबर 2017 में लॉन्च किया जाएगा। यह एक इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा जिसके लिए कंपनी ने प्री.बुकिंग भी शुरू कर दी है।  वपदंूं च्तंपेम इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप 2000 रुपए देकर बुक कर सकते है। कंपनी का कहना है कि यह देश का सबसे तेज और सबसे ज्यादा रेंज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर होगा।

स्कूटर के खास फीचर्स की बात करें तो इसके साइड स्टैंड में सेंसर और इन.बिल्ट सेफ्टी फीचर्स लगे होंगे। स्कूटर के मुख्य स्टैंड में एंटी.थेफ्ट सेंसर लगा है जो स्कूटर को चोरी होने से बचाता है।

बता दें कि ओकिनावा स्कूटर्स की स्थापना साल 2015 में की गई थी। कंपनी पहले से ही बाजार में Ridge इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री करती है। यह चार कलर व्हाइट, रेड, ग्रीन और रेड व्हाइट में आता है। Ridge इलेक्ट्रिक स्कूटर में स्टाइलिश हेडलैंप, एलॉय व्हील, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्यूबलेस टायर जैसे फीचर्स हैं। यह स्कूटर फुल चार्ज होकर 80.90 किमी का सफर तय कर सकता है और इसकी टॉप स्पीड 55 किमी प्रति घंटा की है।

You May Also Like

English News