New Bike: होंडा ने लॉच की अपनी दमदार स्पोर्ट बाइक, जानिए फीचर्स और दाम!

नई दिल्ली। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने वीवो प्रो कबड्डी लीग 2018 के दिल्ली लैग फिनाले में 160 सीसी की स्पोर्टी बाइक एक्स-ब्लेड एबीएस (X-Blade ABS)  को लॉन्च किया है। बाइक का दिल्ली में एक्स शोरूम प्राइज 87,776 रुपये रखा गया है।


होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया के अध्यक्ष और सीईओ मिनोरू काटो ने कहा कि 150 से 180 सीसी बाइक सेग्मेंट में अपनी स्थिति को मजबूत बनाते हुए एक्स.ब्लेड को यूथ को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है। बाइक को युवाओं को ध्यान में रखकर ही मॉर्डन स्टाइल और शानदार टेक्नोलॉजी के साथ पेश किया गया है।

होंडा के सीईओ ने कहा कि हम आधुनिक उत्पादों और बेहतरीन तकनीकों के साथ भारत में टू.व्हीलर वाहनों की सवारी का तरीका पूरी तरह से बदल देना चाहते हैं। कंपनी की तरफ से कहा गया कि अपने सेग्मेंट में पहली बार पेश किए फीचर्स के साथ एक्स-ब्लेड एबीएस (X-Blade ABS) सड़कों पर ब्रेकिंग का बेहतरीन अनुभव प्रदान करती है. नई एक्स-ब्लेड को और अधिक स्टाइलिश बनाते हुए अंडर काउल, फ्रंट फोर्क कवर और व्हील रिम स्ट्राइप्स के साथ पेश किया गया है।

 एचएमएसआई के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट (सेल्स् एंड मार्केटिंग) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, एक्स-ब्लेड को युवाओं की रोजमर्रा की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है, जो शानदार स्टाइल के साथ बेहतरीन परफारमेंस भी देती है। एक्स-ब्लेड अब एबीएस के साथ आती है, जिससे राइडर का कॉन्फीडेंस बढ़ता है।

नई एक्स-ब्लेड को पहले से ज्यादा स्पोर्टी बनाया गया है और स्पोर्ट्स को बढ़ावा देते हुए, होंडा वीवो प्रो कबड्डी लीग 2108 के हर सिटी लैग के सबसे स्टाइलिश खिलाड़ी को एक्स-ब्लेड दे रही है। होंडा की नई बाइक एक्स-ब्लेड एबीएस में 162.71 सीसी का एचईटी इंजन है. इसकी 8,500 rpm पर 13.93 bhp पावर है और यह 6,000 rpm पर 13.9 न्यूटन मीटर की टॉर्क जेनरेट करता है।

कंपनी का दावा है कि ऑल राउंडर और स्टाइलिश एक्स-ब्लेड अपनी लंबी सीट, सील चेन और हाजार्ड स्विच के साथ आराम और सुरक्षा का बेहतरीन संयोजन प्रदान करती है. एक्स-ब्लेड 5 स्पोर्टी कलर्स- मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक/ मैट फ्रोजन सिल्वर मैटेलिक/ पर्ल स्पार्टन रैड/ पर्ल इग्नियस ब्लैक और मैट मार्शल ग्रीन मैटेलिक में उपलब्ध है। 

You May Also Like

English News