New Bike: बजाज डोमिनर बाइक फरवरी में कर सकती है लॉच, जानिए इसक फीचर्स!

मुम्बई:बजाज ने अपनी सुपर बाइक डोमिनर 400  की लॉन्चिंग की पूरी तैयारी कर ली है। फरवरी में इस बाइक को लॉन्च किया जाएगा। यह बजाज की पल्सर के बाद एक और दमदार बाइक होगी। कंपनी की तरफ से डॉमिनर की बुकिंग शुरू हो चुकी है।


कंपनी डोमिनर के साथ नई एवेंजर को भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।दोनों ही बाइक्स BS-4 तकनीक के साथ पेश की जाएंगी और इनमें ABS (एंटी ब्रेकिंग सिस्टम) फीचर्स भी होगा। डोमिनर बजाज की सबसे पावरफुल महंगी बाइक्स में से होगी। इसकी कीमत डेढ़ लाख से लेकर 1.65 लाख रुपये के बीच रखी गई है। नॉन एंटी ब्रेकिंग सिंस्टम वाली बाइक की कीमत 1.49 लाख रुपये और एबीएस सिस्टम वाली बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.63 लाख रुपये तय की गई है।

हालांकि इसकी बुकिंग पर कुछ डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। डोमिनर 400 में 373 सीसी लिक्विड-कूल्ड फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। सिलिंडर इंजन 35 bhp पावर और 35 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। में 6-स्पीड गियरबाक्स दिया गया है, जो स्लिपर क्लच और स्टैंडर्ड फिटमेंट के साथ है। डोमिनर 148 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से दौड़ सकती है।

  मोटरसाइकिल में ट्विन पोर्ट एग्जॉस्ट सिस्टम भी मिलेगा जो पहले की तुलना में एक थ्रोट साउंड पैदा करेगा।  नई डोमिनर 400 में शानदार ग्राफिक्स, आकर्षक रंग, फंकी और स्पोर्टी लुक दिया गया है। इसके इंजन में डबल ओवरहेड कैम लेआउट दिया गया है। बाइक में 320 एमएम का फ्रंट डिस्क ब्रेक और 230 एमएम का रियर डिस्क ब्रेक दिया गया है। ज्यादा सेफ्टी के लिहाज से एंटी ड्युल ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि नई डोमिनर की कीमत मौजूदा बाइक से 10 हजार रुपये तक ज्यादा होगी। 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com