New Bike: 15 नवम्बर तक लॉच हो सकती है जावा मोटरसाइकिल!

मुम्बई: जावा मोटरसाइकिल का नया डिजाइन कैसा होगा, इस सस्पेंस से लगभग पर्दा उठ चुका है। जावा मोटरसाइकिल के डिजायन की पिक्चर्स अब सामने आ चुकी हैं। तस्वीर देखने से लग रहा है कि नई जावा ने पुरानी बाइक से काफी सीख लेते हुए खुद को नए रंग.ढंग में पेश किया है।


उम्मीद है कि बाइक का इंतजार कर रहे इसके फैंस को इसका नया डिजाइन पसंद आएगा। नई बाइक न्यू हैडलाइट प्रोफाइल के अलावा ड्यूल टोन कलर क्रोम फिनिश में पेश की गई है। नई बाइक में युवाओं की पसंद का खास ख्याल रखते हुए कई एडवांस फीचर्स भी दिए गए हैं। फ्यूल टैंक पर ड्यूल कलर टोन और फ्लेयर्ड मडगार्ड इसको स्टाइलिश बना रहे हैं।

जिस बाइक की तस्वीर सामने आई है वह मरून दिख रही है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि जावा कौन- कौन से शेड्स में अपनी बाइक को पेश करेगी। बाइक की लंबाई भी पहले से अधिक है और इग्नीशन स्विच का प्लेसमेंट भी बदला गया है।

कुल मिलाकर जावा मोटरसाइकिल की इमेज रेट्रो बाइक की बन रही है। जावा मोटरसाइकिल के 15 नवंबर तक मुंबई में लॉन्च होने की उम्मीद है। रॉयल एनफील्ड के लिए नई जावा को तगड़ी चुनौती माना जा रहा है। इसकी कीमत भी कंपनी रॉयल एनफील्ड के प्राइस को ध्यान में रखकर ही तय करेगी।

You May Also Like

English News