New Film:आने वाली बालीवुड की इस फिल्म का पोस्टर रिलीज, जानिए कब होगी रिलीज!

मुम्बई: बालीवुड की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस नए पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का बागी अंदाज दिख रहा है। वह खुली शर्ट में अपने सिक्स पैक फ्लॉन्ट कर रहे हैं। इसी के साथ फिल्म के रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है।


फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 धर्मा प्रोडक्शन के बैनर की फिल्म है। पोस्टर रिलीज के साथ ही रिलीज डेट भी जारी कर दी गई है। करण जौहर ने ट्विटर पर बताया कि यह फिल्म 23 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के फीमेल लीड का ऐलान अगले महीने किया जाएगा।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर.2 में टाइगर श्रॉफ लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे। गौरतलब है कि करण जौहर ने साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर बनाई थी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन और आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पहले खबर थी कि मिस वल्र्ड मानुषी छिल्लर फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं।

हालांकि मानुषी के फैंस को यह जानकर निराशा होगी कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने इन सब अफवाहों को नकार दिया है। करण का कहना है कि वो मानुषी छिल्लर की सफलता से खुश है लेकिन उनकी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ मानुषी छिल्लर के काम करने जैसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं है।

हाल ही में डब्बू रतनानी के कैलेंडर में बोल्ड लुक में नजर आने वाली मानुषी छिल्लर को लेकर खबरें आ रही थीं कि वो जल्द ही करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com