New Offer: जियो ने उतारा अपना धमाकेदार आफर अब रोज मिलेगा 6.5 जीबी डाटा!

मुम्बई: टेलीकॉम कम्पनियों में बढ़ती हुई प्रतिस्पर्धा के बीच जियो के यूजरों के लिए एक बड़ी खबर आयी है। रिलायंस जियो ने अपने यूजर्स को बंपर फायदा देने के लिए एक प्लान को अपडेट किया है। अगर आपको भी प्रतिदिन ज्यादा इंटरनेट डाटा की जरूरत पड़ती है तो यह प्लान आपके लिए काफी अच्छा हो सकता है।


हाल ही में एयरटेल और बीएसएनएल ने अपने प्लान अपडेट किए हैं जिसके बाद जियो ने भी अपने प्लान्स को अपडेट किया है। पिछले दिनों रिलायंस जियो ने अपने हर प्लान में रोजाना 1.5 जीबी ज्यादा डाटा देने की पेशकश की है। अब रिलायंस जियो की तरफ से 799 रुपये वाले प्लान का अपडेटिड वर्जन पेश किया है।

अपडेटिड प्लान के अनुसार अब यूजर्स को 799 रुपये वाले प्लान में रोजाना 6.5 जीबी दिया जाएगा। इसकी वेलिडिटी 28 दिन की होगी। अगर आप भी इस ऑफर का फायदा लेना चाहते हैं तो आपको 30 जून 2018 तक रीचार्ज कराना होगा। इस प्लान के अपडेटिड वर्जन में जियो की तरफ से रेगुलर प्लान के अलावा 1.5 जीबी एक्सट्रा हाई स्पीड 4जी इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है।

पहले इस पलान में यूजर को 28 दिन में कंपनी की तरफ से 140 जीबी डाटा दिया जाता था, लेकिन अब यह बढ़कर 182 जीबी हो गया है। दरअसल पहले इसमें रोजाना 5 जीबीडाटा ऑफर किया जाता था। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल करने की सुविधा मिल रही है। साथ ही इसमें एक दिन में 100 फ्री एसएमएस की भी सुविधा है।

हाल ही में जियो ने अपने 299 रुपये वाले प्लान को भी अपडेट किया है और इसमें भी प्रतिदिन 1.5 जीबी एक्सट्रा डाटा दिया जा रहा है। इसमें पहले मिलने वाला 84 जीबी डाटा बढ़कर अब 128जीबी हो गया है।

आपको बता दें कि कंपनी की स्कीम में कोई भी कस्टमर 149, 349, 399 और 449 रुपये वाले प्लान में एक्सट्रा 1.5 जीबी डाटा का फायदा उठा सकते हैं। साथ ही कंपनी की तरफ से 300 रुपये से ज्यादा के रिचार्ज पर 100 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यदि आप 300 से कम का रिचार्ज कराते हैं तो आपको 20 प्रतिशत का डिस्काउंट जियो की तरफ से ऑफर किया जा रहा है।

You May Also Like

English News