New Offer: एयरटेल ने ग्राहकों के लिए पेश किया 199 से 799 का प्लान, जानिए सारे प्लान!


नई दिल्ली: टेलीकॉम कमपनी एयरटेल ने अपने हर ग्राहक की सुविधा को ध्यान में रखते हुए एयरटेल प्रीपेड प्रोमिस नाम से प्लान को बाजार में उतारा है। कम्पनी के दावे के मुताबिक इस प्लान का मतलब अब अलग-अलग यूजर्स के लिए अलग-अलग प्लान नहीं होंगे बल्कि सभी यूजर्स को एक जैसे प्लान्स मिलेंगे।
इसके तहत कंपनी ने 199 रुपये से लेकर 799 रुपये तक के प्लान्स जारी किए हैं जो देश के सभी सर्किल के ग्राहकों के लिए है। आइए हम आपको बताते हुए एयरटेल के इन प्लान के बारे में।

199 रुपये वाला प्लान
इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी और इसमें अनलिमिटेड लोकल,एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग में इनकमिंग फ्री, नेशनल-लोकल मैसेज फ्री और 1 जीबी 3जी,4जी डाटा मिलेगा। 28 दिन तक मैसेज फ्री होंगे।

349 रुपये वाला प्लान
इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसमें 28 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड लोकल,एसटीडी कॉलिंग, रोमिंग में इनकमिंग और आउटगोइंग फ्री और नेशनल.लोकल मैसेज फ्री मिलेंगे।

448 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉलिंग और 70 दिनों के लिए 70 जीबी डाटा मिल रहा है, हालांकि प्रतिदिन 300 मिनट ही कॉलिंग की जा सकती है। इस प्लान के तहत रोमिंग में भी आउटगोइंग कॉल्स फ्री होंगी। यह प्लान 4जी और 3जी हैंडसेट यूजर्स के लिए है।

549 रुपये वाला प्लान
इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ अनलिमिटेड लोकल,एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। इस प्लान में रोज 2.5 जीबी डाटा मिलेगा। पूरे महीने मैसेज फ्री होंगे।

799 रुपये वाला प्लान
इस प्लान की भी वैधता 28 दिन की है। इसमें अनलिमिटेड लोकल,एसटीडी कॉलिंग और मैसेज मिलेंगे। इस प्लान में रोज 3.5 जीबी डाटा मिलेगा। पूरे महीने मैसेज फ्री होंगे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com