New Smartphone: आज लॉच होने जा रहा है कि Samsung Galaxy Note 9

मुम्बई: सैमसंग का फ्लैगशिप डिवाइस Samsung Galaxy Note 9 आज लॉन्च होगा। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार रात 8.30 बजे शुरू होगा। इस साल सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के एस पेन पर सभी की नजर होगी क्योंकि एस पैन को कई कलर ऑप्शन में उतारा जा सकता है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की बिक्री 24 अगस्त से शुरू होगी।


ग्लोबल लॉन्च के बाद उम्मीद है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 जल्द भारत और पोलैंड मार्केट में दस्तक देगा। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी।लॉन्च से पहले हैंडसेट को Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है।  इंडोनेशिया से सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, 128 जीबी वेरिएंट की कीमत लगभग 64,000 रुपये होगी।

वहीं इसके सबसे महंगे मॉडल में 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी जिसकी रूस में कीमत लगभग 82,800 रुपये होगी। सैमसंग के इस फोन में 6.4 इंच क्वाड एचडी प्लस डिस्प्ले होगा, जिसका ऑस्पेक्ट रेशियो 18.5:9 हो सकता है। स्मार्टफोन में इनफिनिटी डिस्प्ले 2.0 होगा, जो इससे पहले Samsung Galaxy S9 में आया था।

कैमरा की बात करें तो सैमसंग का यह फैबलेट डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। दोनों ही सेंसर 12 मेगापिक्सल के होंगे। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा दिया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के चिपसेट के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं मिल पाई है। बैटरी क्षमता 4000 एमएएच है। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के साथ मिलने वाला एस पेन ब्लूटूथ सपॉर्ट के साथ आएगा। S Pen को कैमरे के लिए एक रिमोट कंट्रोल के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा

You May Also Like

English News