New Smartphone: 9 नवम्बर को लॉच होगा सैंगसंग नया स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स!

मुम्बई: साउथ कोरिया की दिग्गज सैंगसंग अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन इसी महीने लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिकए सैमसंग चाइना ने SM-W2019 स्मार्टफोन के लिए मीडिया इनवाइट भी भेजने शुरू कर दिए हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी 9 नवंबर को इस स्मार्टफोन से पर्दा उठा सकती है।ट्विटर पर इस इनवाइट की एक तस्वीर लीक हुई है जिसमें रेड और ब्लू कलर से ‘W’ लिखा नजर आ रहा है। तस्वीर में लॉन्च की तारीख 9 नवबंर लिखी दिखाई दे रही है। इस फोन से जुड़ी अब तक कई जानकारियां लीक हो चुकी हैं।चीन की सर्टिफिकेशन वेबसाइट टीना के मुताबिक इस फोन में क्वालकम स्नैपड्रैगन 845 प्रोससर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

फोन में 4.2 इंच के दो फुल एचडी डिस्प्ले होंगे, जिसका रेजॉलूशन 1920 x 1080 पिक्सल होगा। साथ ही 3,000 mAh की बैटरी लगी होगी। ऐंड्रॉयड के इस स्मार्टफोन का डाइमेंशन 132.9x63x2x17.3(mm)हो सकता है। कैमरे की बात की जाए, तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होने की बात कही जा रही है, जिसे 12 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और ड्यूल अपर्चर मोड के साथ पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें USB-C टाइप पोर्ट देने की बात भी कही जा रही है। नए फोन में 3.5mm का कोई भी ऑडियो जैक नहीं होगा।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com