New Sunglass: अब आ गया रिकार्डिंग करने वाला चश्मा, जानिए फीचर्स और दाम!

नई दिल्ली: चश्मे का नाम आते ही स्टाइल और लुक की बात दिमाग में आने लगती है। पर अब टेक्नालजी इंसान की सोच भी एक कदम आगे निकलती जा रही है। जरा सोचिए कि आप जिस धूप के चश्में को लगाकर घूम रहे हो यह वीडियो रिकॉर्डिंग भी करे और आपके फेसबुक प्रोफाइल पर अपलोड भी कर दे। अभी तक यह आपकी कल्पना थी लेकिन अब यह सच हो गया है।


बाजार में अब एक ऐसा चश्मा आ गया है जो रिकॉर्डिंग करके फेसबुक पर वीडियो को अपलोड कर सकता है। आइए जानते हैं इसके बारे में। सबसे पहले आपको बता दें कि इस स्मार्ट ग्लास का नाम ACE Eyewear इस सन ग्लास के जरिए फेसबुक, स्नैपचैटए इंस्टाग्रामए यूट्यूब पर वीडियो और फोटो पोस्ट किया जा सकता है।

इस खास सन ग्लास को Acton  नाम की कंपनी ने तैयार किया है। इस सन ग्लास में 8 मेगापिक्सल का कैमरा है जो एचडी फार्मेट में वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है।

कैमरे का वाइड एंगल 120 डिग्री है। चश्मे के लेफ्ट साइड में ऊपर की ओर रिकॉर्डिंग ऑन करने के लिए एक बटन भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इसमें लगी बैटरी 1.5 घंटे लगातार रिकॉर्डिंग कर सकती है। इसमें 4 जीबी स्टोरेज है और यह डस्ट एवं वाटरप्रूफफ है। इसकी कीमत 99 डॉलर यानी करीब 6272 रुपये है।

You May Also Like

English News