जबलपुर : एकतरफा प्यार में युवक ने नाबालिग की हत्या की – TOS News https://tosnews.com Latest Hindi Breaking News and Features Thu, 16 Aug 2018 11:20:00 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=4.9.8 https://tosnews.com/wp-content/uploads/2017/03/tosnews-favicon-45x45.png जबलपुर : एकतरफा प्यार में युवक ने नाबालिग की हत्या की – TOS News https://tosnews.com 32 32 जबलपुर : एकतरफा प्यार में युवक ने नाबालिग की हत्या की https://tosnews.com/%e0%a4%9c%e0%a4%ac%e0%a4%b2%e0%a4%aa%e0%a5%81%e0%a4%b0-%e0%a4%8f%e0%a4%95%e0%a4%a4%e0%a4%b0%e0%a4%ab%e0%a4%be-%e0%a4%aa%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%af/139894 Thu, 02 Aug 2018 11:13:29 +0000 https://tosnews.com/?p=139894 जबलपुर में एकतरफा प्यार में युवक ने नाबालिग की हत्या कर दी और उसकी बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात पनागर

The post जबलपुर : एकतरफा प्यार में युवक ने नाबालिग की हत्या की appeared first on TOS News.

]]>
जबलपुर में एकतरफा प्यार में युवक ने नाबालिग की हत्या कर दी और उसकी बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात पनागर थाना इलाके के तिलगवा गांव की है। बताया जा रहा है की नाबालिग ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था इसकी वजह से वह नाराज था और इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी का नाम अमित बर्मन है और वह सुंदरपुर गांव का रहने वाला है। आरोपी अमित ने देर रात घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। उसने नाबालिग को मौत के घाट उतारने के साथ उसकी बड़ी बहन को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवती को मेडिकल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।जबलपुर में एकतरफा प्यार में युवक ने नाबालिग की हत्या कर दी और उसकी बहन को गंभीर रूप से घायल कर दिया। वारदात पनागर थाना इलाके के तिलगवा गांव की है। बताया जा रहा है की नाबालिग ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया था इसकी वजह से वह नाराज था और इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी का नाम अमित बर्मन है और वह सुंदरपुर गांव का रहने वाला है। आरोपी अमित ने देर रात घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया। उसने नाबालिग को मौत के घाट उतारने के साथ उसकी बड़ी बहन को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवती को मेडिकल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  वारदात के संबंध में घायल युवती ने बताया की आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधकर हाथ में बका लेकर आया और दरवाजे को धक्का देकर घर में घुस गया। उसके बाद मारपीट करते हुए उसकी छोटी बहन को जबरदस्ती पकड़कर खेत में ले गया।  वारदात की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी पनागर आर.आर. दुबे स्टाफ के साथ घटनास्थल पर गए। थाना प्रभारी दुबे ने बताया कि तिलगवॉ का यह पीड़ित परिवार गॉव से बाहर अपने खेत मे बने मकान की परछी मे सो रहा था। रात में आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधकर हाथ में बका लेकर आया और दरवाजे को धक्का देकर घर में घुस गया। उसने युवती की बड़ी बहन पर प्राणघातक हमला किया और उसके बाद नाबालिग को मारपीट करते हुए जबरदस्ती पकड़कर खेत में ले गया और बके से हमला कर उसको मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतका की लाश घर से 500 मीटर की दूरी पर बरामद की। लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।   VIDEO : इंदौर के मोबाइल शोरूम में 2 करोड़ रुपए की चोरी यह भी पढ़ें  पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री अमित सिंह ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी के आदेश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर नार्थ राजेश तिवारी, नगर पुलिस अधीक्षक अधारताल कौशल सिंह के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी पनागर आर.आर. दुबे ने साथी पुलिसकर्मियों के साथ आरोपी की सरगर्मी से तलाश की और आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में प्रयुक्त बका भी बरामद कर लिया।  आरोपी के गिरफ्त में आने के बाद एस पी अमित सिंह ने थाना प्रभारी पनागर आर. आर. दुबे, व्ही. डी. द्विवेदी, पी.एस.आई. मनोज राय, रोहित द्विवेदी, शशिकला उइके, आरक्षक अरविंद सनोडिया, पुष्पेन्द्र व विनोद को पुरूस्कृत करने की घोषणा की है।

वारदात के संबंध में घायल युवती ने बताया की आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधकर हाथ में बका लेकर आया और दरवाजे को धक्का देकर घर में घुस गया। उसके बाद मारपीट करते हुए उसकी छोटी बहन को जबरदस्ती पकड़कर खेत में ले गया।

वारदात की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी पनागर आर.आर. दुबे स्टाफ के साथ घटनास्थल पर गए। थाना प्रभारी दुबे ने बताया कि तिलगवॉ का यह पीड़ित परिवार गॉव से बाहर अपने खेत मे बने मकान की परछी मे सो रहा था। रात में आरोपी मुंह पर कपड़ा बांधकर हाथ में बका लेकर आया और दरवाजे को धक्का देकर घर में घुस गया। उसने युवती की बड़ी बहन पर प्राणघातक हमला किया और उसके बाद नाबालिग को मारपीट करते हुए जबरदस्ती पकड़कर खेत में ले गया और बके से हमला कर उसको मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मृतका की लाश घर से 500 मीटर की दूरी पर बरामद की। लाश को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया।

पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री अमित सिंह ने घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी के आदेश दिए। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर नार्थ राजेश तिवारी, नगर पुलिस अधीक्षक अधारताल कौशल सिंह के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी पनागर आर.आर. दुबे ने साथी पुलिसकर्मियों के साथ आरोपी की सरगर्मी से तलाश की और आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ हत्या में प्रयुक्त बका भी बरामद कर लिया।

आरोपी के गिरफ्त में आने के बाद एस पी अमित सिंह ने थाना प्रभारी पनागर आर. आर. दुबे, व्ही. डी. द्विवेदी, पी.एस.आई. मनोज राय, रोहित द्विवेदी, शशिकला उइके, आरक्षक अरविंद सनोडिया, पुष्पेन्द्र व विनोद को पुरूस्कृत करने की घोषणा की है।

The post जबलपुर : एकतरफा प्यार में युवक ने नाबालिग की हत्या की appeared first on TOS News.

]]>