दो आतंकी ढेर – TOS News https://tosnews.com Latest Hindi Breaking News and Features Tue, 14 Aug 2018 12:12:41 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=4.9.8 https://tosnews.com/wp-content/uploads/2017/03/tosnews-favicon-45x45.png दो आतंकी ढेर – TOS News https://tosnews.com 32 32 कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़, दो आतंकी ढेर https://tosnews.com/%e0%a4%95%e0%a5%81%e0%a4%aa%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a4%be-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%b8%e0%a5%81%e0%a4%b0%e0%a4%95%e0%a5%8d%e0%a4%b7%e0%a4%be%e0%a4%ac%e0%a4%b2%e0%a5%8b%e0%a4%82/139891 Thu, 02 Aug 2018 11:11:44 +0000 https://tosnews.com/?p=139891 सुरक्षाबलों ने वीरवार को उत्तरी कश्मीर के खुमिरयाल लोलाब (कुपवाड़ा) में एक भीषण मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों

The post कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़, दो आतंकी ढेर appeared first on TOS News.

]]>
सुरक्षाबलों ने वीरवार को उत्तरी कश्मीर के खुमिरयाल लोलाब (कुपवाड़ा) में एक भीषण मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन दोनों के विदेशी होने की संभावना है। फिलहाल, उनके अन्य साथियों को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों ने अपने अभियान को जारी रखा हुआ है।सुरक्षाबलों ने वीरवार को उत्तरी कश्मीर के खुमिरयाल लोलाब (कुपवाड़ा) में एक भीषण मुठभेड़ के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों की तत्काल पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन दोनों के विदेशी होने की संभावना है। फिलहाल, उनके अन्य साथियों को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों ने अपने अभियान को जारी रखा हुआ है।   यहां मिली जानकारी के अनुसार, सेना और पुलिस के एक संयुक्त कार्यदल ने आज खुमरियाल में एक तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों को देखा। जवानों ने उन्हें देखते ही ललकारा। आतंकियों ने खुद को फंसते देख जवानों पर फायरिंग करते हुए वहां से भागने का प्रयास किया। लेकिन जवानों ने उनके मंसूबों पर पानी फेरते हुए उन्हें मुठभेड़ में उलझा लिया। करीब तीन घंटे तक दोनों तरफ से गोलियां चली।    आतंकियों की तरफ से गोलियों की बौछार बंद होने पर जब जवानों ने मुठभेड़ स्थल की तलाशी ली तो उन्हें वहां गोलियों से छलनी दो आतंकियों के शव मिले। मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों को दो एसाल्ट राइफलें, पांच मैगजीन, भारी मात्रा में कारतूस, छह ग्रेनेड, एक रेडियो सेट, दो पाऊच, नक्शे और मैट्रिक्स शीट मिले हैं।   जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दो जवान जख्मी यह भी पढ़ें एसएसपी कुपवाड़ा श्रीराम अंबरकर दिनकर ने खुमरियाल में दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों के शव बरामद कर लिए गए हैं। उनकी पहचान का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल, उनके अन्य साथियों को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों ने अपना अभियान जारी रखा हुआ है।

यहां मिली जानकारी के अनुसार, सेना और पुलिस के एक संयुक्त कार्यदल ने आज खुमरियाल में एक तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों को देखा। जवानों ने उन्हें देखते ही ललकारा। आतंकियों ने खुद को फंसते देख जवानों पर फायरिंग करते हुए वहां से भागने का प्रयास किया। लेकिन जवानों ने उनके मंसूबों पर पानी फेरते हुए उन्हें मुठभेड़ में उलझा लिया। करीब तीन घंटे तक दोनों तरफ से गोलियां चली।

आतंकियों की तरफ से गोलियों की बौछार बंद होने पर जब जवानों ने मुठभेड़ स्थल की तलाशी ली तो उन्हें वहां गोलियों से छलनी दो आतंकियों के शव मिले। मुठभेड़ स्थल से सुरक्षाबलों को दो एसाल्ट राइफलें, पांच मैगजीन, भारी मात्रा में कारतूस, छह ग्रेनेड, एक रेडियो सेट, दो पाऊच, नक्शे और मैट्रिक्स शीट मिले हैं।

एसएसपी कुपवाड़ा श्रीराम अंबरकर दिनकर ने खुमरियाल में दो आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों के शव बरामद कर लिए गए हैं। उनकी पहचान का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल, उनके अन्य साथियों को मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों ने अपना अभियान जारी रखा हुआ है।

The post कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भीषण मुठभेड़, दो आतंकी ढेर appeared first on TOS News.

]]>