शैलेन वुडले की फिल्म इस दिन रिलीज होगी भारत में – TOS News https://tosnews.com Latest Hindi Breaking News and Features Tue, 04 Sep 2018 12:48:39 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=4.9.8 https://tosnews.com/wp-content/uploads/2017/03/tosnews-favicon-45x45.png शैलेन वुडले की फिल्म इस दिन रिलीज होगी भारत में – TOS News https://tosnews.com 32 32 शैलेन वुडले की फिल्म इस दिन रिलीज होगी भारत में https://tosnews.com/%e0%a4%b6%e0%a5%88%e0%a4%b2%e0%a5%87%e0%a4%a8-%e0%a4%b5%e0%a5%81%e0%a4%a1%e0%a4%b2%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%ab%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a5%8d%e0%a4%ae-%e0%a4%87%e0%a4%b8-%e0%a4%a6%e0%a4%bf/121488 Sat, 28 Apr 2018 12:00:36 +0000 https://tosnews.com/?p=121488 हॉलीवुड में अपने किरदार और अपनी एक्टिंग की वजह से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री शैलेन वुडले जल्द ही फिल्म ‘एड्रिफ्ट’ में नजर आने वाली

The post शैलेन वुडले की फिल्म इस दिन रिलीज होगी भारत में appeared first on TOS News.

]]>
हॉलीवुड में अपने किरदार और अपनी एक्टिंग की वजह से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री शैलेन वुडले जल्द ही फिल्म ‘एड्रिफ्ट’ में नजर आने वाली है और यह फिल्म भारत में भी रिलीज होने की तैयारियां कर रही है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारत में एक जून को रिलीज कि जाएगी, और इस फिल्म में शैलेन वुडले के साथ ही सैम क्लेफ्लिन भी नजर आएँगे. खबर ये भी है कि इस फिल्म को भारत में ‘पीवीआर पिक्चर्स’ के द्वारा रिलीज किया जाना है क्योंकि इसका अधिकार केवल ‘पीवीआर पिक्चर्स’ को ही दिया गया है. फिल्म की कहानी की बात की जाए तो वह दो नाविकों पर आधारित है और उन दो नाविकों के नाम तमी ओल्डहैम (वुडले) और रिचर्ड शार्प है.हॉलीवुड में अपने किरदार और अपनी एक्टिंग की वजह से पहचानी जाने वाली अभिनेत्री शैलेन वुडले जल्द ही फिल्म 'एड्रिफ्ट' में नजर आने वाली है और यह फिल्म भारत में भी रिलीज होने की तैयारियां कर रही है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म भारत में एक जून को रिलीज कि जाएगी, और इस फिल्म में शैलेन वुडले के साथ ही सैम क्लेफ्लिन भी नजर आएँगे. खबर ये भी है कि इस फिल्म को भारत में 'पीवीआर पिक्चर्स' के द्वारा रिलीज किया जाना है क्योंकि इसका अधिकार केवल 'पीवीआर पिक्चर्स' को ही दिया गया है. फिल्म की कहानी की बात की जाए तो वह दो नाविकों पर आधारित है और उन दो नाविकों के नाम तमी ओल्डहैम (वुडले) और रिचर्ड शार्प है.    ऐसे नाविक जो एक समुद्र की यात्रा पर निकलते है और उसके बाद उन्हें यह भी नहीं पता होता है कि मनुष्य के इतिहास के सबसे ज्यादा भयंकर तूफ़ान कि तरफ अग्रसर हो रहे है और बढ़ते ही चले जा रहे है. उन्हें अहसास ही नहीं है कि वह कर क्या रहे है. फिल्म कि कहानी काफी रोमांचक है और सीए देखने के बाद जरूर दर्शक काफी पसंद करेंगे. फिल्म की कहानी को 'रेड स्काई इन माउर्निग : ए ट्र स्टोरी ऑफ लव लॉस एंड सरवाइवल एट सी' को पढ़कर बनाया गया है और यह हूबहू उसी की तरह है. फिल्म के निर्देशन की बात की जाए तो वह बाल्तासर कर्माकर द्वारा किया गया है और यह फिल्म जिस दिन भारत में रिलीज होगी उसी दिन इसे अमेरिका में भी रिलीज किया जाएगा.

ऐसे नाविक जो एक समुद्र की यात्रा पर निकलते है और उसके बाद उन्हें यह भी नहीं पता होता है कि मनुष्य के इतिहास के सबसे ज्यादा भयंकर तूफ़ान कि तरफ अग्रसर हो रहे है और बढ़ते ही चले जा रहे है. उन्हें अहसास ही नहीं है कि वह कर क्या रहे है. फिल्म कि कहानी काफी रोमांचक है और सीए देखने के बाद जरूर दर्शक काफी पसंद करेंगे. फिल्म की कहानी को ‘रेड स्काई इन माउर्निग : ए ट्र स्टोरी ऑफ लव लॉस एंड सरवाइवल एट सी’ को पढ़कर बनाया गया है और यह हूबहू उसी की तरह है. फिल्म के निर्देशन की बात की जाए तो वह बाल्तासर कर्माकर द्वारा किया गया है और यह फिल्म जिस दिन भारत में रिलीज होगी उसी दिन इसे अमेरिका में भी रिलीज किया जाएगा.

The post शैलेन वुडले की फिल्म इस दिन रिलीज होगी भारत में appeared first on TOS News.

]]>