#acussed – TOS News https://tosnews.com Latest Hindi Breaking News and Features Sat, 11 Aug 2018 09:10:27 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=4.9.8 https://tosnews.com/wp-content/uploads/2017/03/tosnews-favicon-45x45.png #acussed – TOS News https://tosnews.com 32 32 Big News: लखनऊ जिला जेल में बेचा जा रहा है नशीला पदार्थ, सनसनीखेज खुलासा! https://tosnews.com/big-news-%e0%a4%b2%e0%a4%96%e0%a4%a8%e0%a4%8a-%e0%a4%9c%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be-%e0%a4%9c%e0%a5%87%e0%a4%b2-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ac%e0%a5%87%e0%a4%9a%e0%a4%be-%e0%a4%9c%e0%a4%be/140125 Fri, 03 Aug 2018 12:55:31 +0000 https://tosnews.com/?p=140125 लखनऊ: राजधानी की जिला जेल में खुलेआम नशीला पदार्थ बेचने का कारोबार चल रहा है। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस ने

The post Big News: लखनऊ जिला जेल में बेचा जा रहा है नशीला पदार्थ, सनसनीखेज खुलासा! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: राजधानी की जिला जेल में खुलेआम नशीला पदार्थ बेचने का कारोबार चल रहा है। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस ने एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया। उसने बताया कि कचहरी पेशी पर आने वाले एक अपराधी को नशीला पदार्थ सप्लाई करता था। इसके बाद उक्त अपराधी वहीं नशीला पदार्थ जेल मेें ले जाकर बेचता था। पुलिस ने पकड़े गये तस्कर के पास जेल में बंद अपराधी की बाइक भी मिली है।


एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार को वजीरगंज पुलिस कचहरी परिसर में बने लॉकअप की चेकिंग कर वापस लौट रहे थे। इस बीच पुलिस को गेट नम्बर चार के पास एक संदिग्ध युवक नज़र आया। पुलिस जैसे ही उसकी तरफ बढ़ी आरोपी युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा। इस पर पुलिस ने आरोपी युवक को दौड़ाकर पकड़ लेसा दफ्तर के पास से पकड़ लिया।

पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 50 पुडिय़ा स्मैक और 27 पुडिय़ा गांजा मिला। पूछताछ में पकड़े गये आरोपी ने अपना नाम हुसैनगंज निवासी विकास बताया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक बाइक भी बरामद की।

जेल में सप्लाई होता था नशीला पदार्थ
पूछताछ में पकड़े गये विकास ने बेहद ही चौकाने वाला खुलासा किया। उसने बताया कि जेल में बंद एक अपराधी राजा भारती जब भी कोर्ट पेशी पर आता था तो वह उससे मिलने के लिए कचहरी परिसर में बने लॉकअप में आता था। वहीं पर वह राजा भारती को नशीला पदार्थ देता था। इसके बाद आरोपी राजा वहीं नशीला पदार्थ लेकर जेल में बंद बंदियों के हाथ बेचता था। आरोपी विकास के पास से मिली बाइक भी हिस्ट्रीशीटर राजा भारती कि है जो उसकी मां के नाम पर है।

जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर उठे सवाल
जेल में मादक पदार्थ की सप्लाई और उसकी बिक्री ने एक बार फिर जेलों की सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल खड़ कर दिये हैं। हाल में ही माफिया डान मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या के बाद प्रदेश की जेलों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए थे। जेल में खराब सुरक्षा व्यवस्था पर घिरी योगी सरकार ने जेल में सुधार और बेहतर सुरक्षा व्यवस्था के लिए एक कैमिटी का गठन किया था। अभी कैमिटी अपना काम कर रही है। इस बीच लखनऊ जिला जेल में मादक पदार्थ की सप्लाई और उसकी बिक्री का मामला बेहत ही गंभीर है। सवाल उठने लगा है पेशी पर आने वाला आरोपी कैसे बिना चेकिंग के जेल के अंदर मादक पदार्थ ले जा सकता है। कहीं इस पूरे खेल में जेल विभाग से जुड़े लोगों की मिलीभगत तो नहीं है।

The post Big News: लखनऊ जिला जेल में बेचा जा रहा है नशीला पदार्थ, सनसनीखेज खुलासा! appeared first on TOS News.

]]>
मिल गया #SanskritiRai को न्याय, हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, जानिए कैसी हुई थी वारदात! https://tosnews.com/%e0%a4%ae%e0%a4%bf%e0%a4%b2-%e0%a4%97%e0%a4%af%e0%a4%be-sanskritirai-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%a8%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%af-%e0%a4%b9%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a4%be/135669 Fri, 13 Jul 2018 05:10:41 +0000 https://tosnews.com/?p=135669 लखनऊ: पालीटेक्निक की छात्रा#SanskritiRai का लखनऊ पुलिस ने आखिरकार खुलासा कर दिया। संस्कृति राय की हत्या लूट के इरादे से की गयी थी। पुलिस ने

The post मिल गया #SanskritiRai को न्याय, हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, जानिए कैसी हुई थी वारदात! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: पालीटेक्निक की छात्रा#SanskritiRai का लखनऊ पुलिस ने आखिरकार खुलासा कर दिया। संस्कृति राय की हत्या लूट के इरादे से की गयी थी। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन आरोपी अभी फरार हैं। पुलिस ने पकड़े गये आरोपी के पास से संस्कृति राय का लूटा गया बैग, 2200 रुपये, कापी और अन्य कुछ दस्तावेज बरामद किये हैं। इस वारदात में शामिल फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगी है।


एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने बताया कि पालीटेक्निक छात्रा संस्कृति राय की हत्या के मामले में छानबीन कर रही पुलिस को मोबाइल फोन रिकार्ड, सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और मुखबिर से कई अहम सुराग मिले थे। पुलिस ने कई लोगों से अलग-अलग बिन्दु पर बातचीत की। शुरू से ही पुलिस इस मामले में यह बात मान कर छानबीन कर रही थी कि संस्कृति की हत्या के पीछे शायद लूट मकसद हो सकता है, पर पुलिस के पास इस बात को साबित करने के लिए कोई सुबूत नहीं था।

वहीं दूसरी तरफ इस मामले की छानबीन एसटीएफ को दे दी गयी। एसटीएफ की टीम ने छानबीन शुरू की पर उसको कोई खास सफलता हाथ नहीं लगी। इस बीच गाजीपुर पुलिस को इस बात का सुराग मिला कि संस्कृति राय मुंशी पुलिया से एक आटो में बैठकर बादशाहनगर रेलवे स्टेशन के लिए निकली थी। पुलिस ने जब सर्विलांस की मदद ली तो कुछ नम्बर पुलिस के हाथ निकले। इस आधार पर काम करते हुए पुलिस को सीतापुर के रामपुर कला के रहने वाले राजेश रैदास के बारे में पता चला।

पुलिस ने जब उसका इतिहास खंगाला तो जानकारी मिली कि वह पेशेवर अपराधी है और उसके खिलाफ 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह रामपुर कला का हिस्स्ट्रीशीटर है। राजेश मौजूदा समय में अलीगंज गल्लीमण्डी के पास झोपट-पट्टी में रहता है। इस आधार पर बुधवार की रात गाजीपुर पुलिस ने राजेश रैदास को उठाया। पूछताछ शुरू की गयी तो पहले तो उसने पुलिस को गुमराह किया। इसके बाद पुलिस जब उसके घर पहुंची और तलाशी ली तो पुलिस को राजेश के घर से संस्कृति राय का बैग, 2200 रुपये, बैग में रखी नोटबुक, घरवालों के कुछ फोटोग्राफ और अन्य दस्तावेज मिल गये।

इसके बाद पुलिस ने राजेश से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने तीन साथियों संग मिलकर लूट के इरादे से संस्कृति राय की हत्या करने की बात कुबूल ली। एडीजी जोन ने बताया कि इस हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। एक आरोपी यूपी से भागा हुआ है, पुलिस की टीम उसकी धर-पकड़ के लिए राज्य से भरा गयी है। एडीजी जोन ने संस्कृति राय की हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार रुपये का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

इस तरह की गयी थी हत्या
एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने बताया कि पकड़े गये आरोपी राजेश के साथ उसके तीन साथी एक आटो में सवार थे। संस्कृति राय को आटो में बैठाने से एक घंटा पहले सभी ने मिलकर गल्लामण्डी के पास देशी शराब के ठेके पर शराब पी थी। इसके बाद आरोपियों ने लूट का प्लान बनाया। वह लोग आटो लेकर मुंशी पुलिया पहुंचे। साढ़े आठ बजे के करीब संस्कृति राय बैग लेकर मुंशी पुलिया पहुंची। वह बादशाहनगर रेलवे स्टेशन जाने के लिए सवारी तलाश रही थी। इस बीच आरोपी उसके पास आटो लेकर पहुंच गये। संस्कृति राय ने बादशाहनगर रेलवे स्टेशन जाने की बात कही। इस पर पीछे बैठे दो लोग उतर गये। संस्कृति राय पीछे वाली सीट पर बैठ गयी। आटो चालक ने इसके बाद उन दोनों लोगों को फिर से बैठा लिया जो लोग उतर गये थे और चालक ने दोनों सवारी बताया।

आरोपियों ने इस रूट का किया था प्रयोग
आईजी रेंज सुजीत पाण्डेय ने बताया कि मुंशी पुलिया से आटो चलने के कुछ ही देर के बाद आरोपियों ने संस्कृति राय को पकड़ लिया था। इसके बाद आरोपियों ने उसका मुंह कसकर दबा दिया, ताकि वह शोर न मचा सके। मुंशी पुलिया के बाद आरोपी कलेवा, सी ब्लाक, अम्रपाली चौराहा, सेक्टर 25, टेढ़ी पुलिया, भिठौली होते हुए घैला पुल पहुंचे थे। भिठौली के पास आरोपियों ने संस्कृति राय से उसका बैग छीनने की कोशिश की भी, पर उसने विरोध कर दिया था। इस पर एक आरोपी ने संस्कृति राय पर असलहा तान दिया था। असलहा देख संस्कृति राय सहम गयी थी और आरोपी उसको लेकर घैला पुल तक पहुंच गये थे।

आरोपियों ने पुल की रेलिंग से टकराया था संस्कृति का सिर
पकड़े गये आरोपियों ने बताया कि घैला पुल के पास एक सुनसान जगह पर उन लोगों ने आटो को रोक दिया। इसके बाद आरोपियों ने फिर से संस्कृति राय से बैग छीनने की कोशिश की, पर उसने फिर से विरोध कर दिया। विरोध होने पर आरोपियों ने पुल की रेलिंग से संस्कृति राय का सिर टकरा दिया था, जिससे उसको गंभीर चोट लगी थी और वह बेहोश हो गयी थी। इसके बाद आरोपियों ने उसका बैग छीना और उसको पुल के दूसरी तरह अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गये।

8 लाख मोबाइल नम्बर को खंगाला गया था
एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने बताया कि संस्कृति राय हत्याकाण्ड पुलिस के बहुत बड़ी चुनौती थी। पुलिस के पास इस हत्या के खुलासे के लिए कोई सुबूत और साक्ष्य नहीं थे। संस्कृति की हत्या पूरी तरह ब्लाइंड मर्डर केस था। इस घटना को लेकर पुलिस ने 278 आटो चालकों, 372 ओला, ऊबर चालकों और संस्कृति राय से जुड़े दर्जनों लोगों से पूछताछ की थी। वहीं संस्कृति राय के घर से लेकर घटनास्थल के पीछे 9 मोबाइल टावर लगे थे। पुलिस ने सभी मोबाइल टावरों से करीब 8 लाख मोबाइल फोन का डाटा बीटीसी से निकाला था। एक-एक कर खंगालने के बाद पुलिस ने 8 लाख लोगों के मोबाइल फोन से 20 हजार नम्बर को अलग किया था। इसके बाद इन 20 हजार लोगों के मोबाइल नम्बर की मदद से संस्कृति राय के मोबाइल फोन और आरोपियों के मोबाइल फोन की लोकेशन मिलान करायी गयी, तब जाकर कुछ नम्बर सामने आये। 15 किलोमीटर के दायरे में पुलिस ने कंट्रोल रूम के सीसीटीवी कैमरे से लेकर प्राइवेट लोगों के कैमरों की फुटेज निकाली थी।

दो फुटेज में पैदल जाते दिखी थी संस्कृति
एडीजी ने बताया कि इन्दिरानगर से मुंशी पुलिया के बीच दो जगह संस्कृति राय की फुटेज पुलिस को मिली थी। पहली फुटेज रात 8.27 मिनट और दूसरी फुटेज 8.31 मिनट की थी। दोनों फुटेज में संस्कृति राय बैग टांगे हुए पैदल जाते दिख रही थी। उसके आगे और पीछे कोई भी संदिग्ध नहीं नज़र आया।

अकेले महिलाओं के सफर पर उठे फिर सवाल
एक तरफ जहां पुलिस ने संस्कृति राय की हत्या का खुलासा कर दिया है, वहीं इस खुलासे ने शहर में महिलाओं के सफर पर भी सवाल खड़े कर दिये हैं। खासकर रात के वक्त अकेली सफर करने वाली महिलाओं की सुरक्षा सवाल के घेरे में है। बदमाशों ने जिस तरह तेज तर्रार पालीटेक्निक की छात्रा संस्कृति राय को अपना शिकार बनाया, उससे यह साफ जाहिर होता है कि शहर में रात के वक्त अकेले महिलाओं का सफर करना सुरक्षित नहीं है। इस सनसनीखेज हत्या का खुलासा करने वाले अधिकारी भी इस बात को मान रहे हैं कि रात के वक्त चलने वाले आटो व कैब वालों की निगरानी बेहद जरूरी है। खुद एडीजी जोन ने बताया कि अब पुलिस को इस बात की जिम्मेदारी दी जा रही है कि वह शहर में आटो, टैम्पो व कैब चलाने वालों का सत्यापन करे और उनकी समय-समय पर चेकिंग भी करे। वहीं उन्होंने बताया कि शहर में कुछ जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाने की आवश्यकता है। उसके लिए भी काम शुरू किया जा रहा है। पुलिस हाईवे पर कुछ जगहों पर कैमरे लगाने की सोच रही है।

The post मिल गया #SanskritiRai को न्याय, हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, जानिए कैसी हुई थी वारदात! appeared first on TOS News.

]]>
Big News: दिनदाहड़े लखनऊ में दारोगा से लूटी गयी सरकारी पिस्टल! https://tosnews.com/big-news-%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%a8%e0%a4%a6%e0%a4%be%e0%a4%b9%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a5%87-%e0%a4%b2%e0%a4%96%e0%a4%a8%e0%a4%8a-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%a6%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8b/135248 Wed, 11 Jul 2018 04:51:38 +0000 https://tosnews.com/?p=135248 लखनऊ: शहर में आम आदमी ही नहीं बल्कि अब तक पुलिस वाले भी लुटेरों का शिकार हो रहे हैं। मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी

The post Big News: दिनदाहड़े लखनऊ में दारोगा से लूटी गयी सरकारी पिस्टल! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: शहर में आम आदमी ही नहीं बल्कि अब तक पुलिस वाले भी लुटेरों का शिकार हो रहे हैं। मंगलवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मानकनगर इलाके में दिनदहाड़े एक लुटेरे ने दारोगा प्रमोद कुमार शुक्ला की सरकारी पिस्टल लूट ली और भाग निकला। बीच सड़क पर दारोगा की पिस्टल लूट की वारदात में पुलिस विभाग में हड़कम्प मचा दिया। मौके पर एसएसपी सहित अन्य अधिकारी भी पहुंचे। इसके बाद लुटेरे की तलाश शुरू की गयी। इस मामले में दारोगा की तहरीर पर मानकनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज की गयी है।


एसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस लाइन में उपनिरीक्षक पद पर तैनात प्रमोद कुमार शुक्ला पारा इलाके में में रहते हैं। मौजूदा समय में उनकी ड्यूटी वृन्दावन के एक वकील आर पी गुप्ता की सुरक्षा में लगी है। रोज की तरह मंगलवार सुबह लगभग 11.00 बजे दारोगा अपने घर से अपनी मोटरसाइकिल से वृन्दावन जा रहे थे कि अवध चौराहे पर जाम में फंसे गये।

उनकी कमर में उनकी सरकारी पिस्टल लगी थी। इस बीच एक युवक पीछे से दारोगा के पास पहुंचा और उनकी कमर में लगी सर्विस पिस्टल छीन ली। अचानक हुई इस घटना से दारोगा कुछ पल के लिए सन्न रह गये और फिर उन्होंने मदद के लिए शोर मचाते हुए युवक को दौड़ा लिया। कुछ लोग भी दारोगा की आवाज सुन लुटेरे के पीछे दौड़े तो आरोपी लुटेरे ने लोगों पर पिस्टल तान दी।

इसके बाद आरोपी लुटेर कुछ दूरी पर खड़ी पर अपाचे बाइक के पास पहुंचा और बाइक स्टार्ट कर वहां से भाग निकला। दिनदहाड़े भीडभाड़ वाली जगह पर दरोगा से पिस्टल लूट की खबर ने पुलिस विभाग में हड़कम्प मचा दिया। सूचना मिलते ही मौके पर एसएसपी कलानिधि नैथानी, सीओ आलमबाग सहित कई थानों की फोर्स भी पहुंच गयी। एसएसपी ने दारोगा से बातचीत की और टीमों को बनाकर लुटेरे की तलाश में लगा दिया। इस मामले में पुलिस ने दारोगा की तहरीर पर लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

खड़बड़ी में गिरा लुटेरा का मोबाइल फोन
दारोगा से पिस्टल लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे लुटेरे का वीवो कम्पनी का मोबाइल फोन गिर गया। छानबीन के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को लुटेरे का मोबाइल फोन मिला। पुलिस ने जब उसके फोन से फोन मिलाया तो फोन किसी महिला ने उठाया। पुलिस ने जब महिला से फोन मालिक के बारे में पूछताछ शुरू की तो उसने फोन काट दिया और फिर अपना फोन बंद कर दिया।

सर्विलांस से सलमान का नाम पता चला
मौके पर मिले लुटेरे के मोबाइल फोन को पुलिस ने सर्विलांस पर लिया तो पुलिस को पारा के सदरौना गांव के रहने वाले सलमान का नाम पता चला। इसके बाद पुलिस की एक टीम सलमान की तलाश में लगी गयी। पुलिस ने देर रात दारोगा की लूटी गयी पिस्टल को बरामद करते हुए घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली है। वहीं पुलिस सलमान को पकड़ नहीं सकी है पर उसकी तलाश मेें लगी है।

एसएसपी ने दारोगा को किया निलम्बित
दारोगा से हुई पिस्टल लूटी की वारदात को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने दारोगा प्रमोद कुमारा को निलम्बित कर दिया है। वहीं एसएसपी ने सीओ आलमबाग को विभागीय जांच के आदेश भी दिये हैं।

The post Big News: दिनदाहड़े लखनऊ में दारोगा से लूटी गयी सरकारी पिस्टल! appeared first on TOS News.

]]>
Big Breaking:लखनऊ में 6 साल की बच्ची से तीन किशोरों ने किया गैंगरेप, एक पकड़ा गया! https://tosnews.com/big-breaking%e0%a4%b2%e0%a4%96%e0%a4%a8%e0%a4%8a-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-6-%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%b2-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%ac%e0%a4%9a%e0%a5%8d%e0%a4%9a%e0%a5%80-%e0%a4%b8%e0%a5%87/127804 Sun, 03 Jun 2018 09:35:51 +0000 https://tosnews.com/?p=127804 लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इन्दिरानगर इलाके में मानवती का शर्मसार कर देने वाली घटना घटी है। फरीदीनगर इलाके में झुग्गी झोपड़ी में

The post Big Breaking:लखनऊ में 6 साल की बच्ची से तीन किशोरों ने किया गैंगरेप, एक पकड़ा गया! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इन्दिरानगर इलाके में मानवती का शर्मसार कर देने वाली घटना घटी है। फरीदीनगर इलाके में झुग्गी झोपड़ी में रहने वाली 6 साल की मासूम बच्ची को चार किशोर बीती रात घर से सोते हुए उठा ले गये। इसके बाद तीन किशोरों ने मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप किया और लहुलूहान हालात में जंगल में छोड़कर फरार हो गये। सुबह बच्ची परिवार वालों को बेसुध हालात में पड़ी मिली। उसको इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


एसपी टीजी हरेन्द्र कुमार ने बताया कि फरीदीनगर इलाके में एक 6 साल की बच्ची अपनी मां और नानी के साथ झुग्गी झोपड़ी में रहती है। बच्ची की मां घरों में चौक-बर्तन का काम करती है। बताया जाता है कि शनिवार को बच्ची की नानी घर पर मौजूद नहीं थीं। रात को बच्ची और उसकी मां खाना खाकर झोपड़ी में सो गये।

देर रात इलाके के रहने वाले चार किशोर चुपके से बच्ची की झोपड़ी में घुस गये। गहरी नींद में सो रही बच्ची की मां को इस बात की भनक नहीं लग सकी। इसके बाद किशोरों ने बिस्तर पर सो रही मासूम बच्ची को उठाया और जंगल ले गये। इसके बाद तीन किशोरों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया। बच्ची ने विरोध करने की कोशिश की पर नाकाम रही है। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी किशोरी बच्ची को बेसुध हालत में जंगल में ही छोड़कर भाग निकले।

जंगल में खून से लथपथ मिली बच्ची
देर रात बच्ची की मां की आंख खुली तो देखा बिस्तर पर सो रही बेटी गायब है। यह देखा बच्ची की मां सन्न रह गयी। उसने इस बारे में आसपस के लोगों को बताया। इसके बाद लोगों के साथ मिलकर मां ने बेटी की तलाश शुरू की पर अंधरे के चलते कुछ पता नहीं चल सका। रविवार की तड़के लोगों ने बच्ची को खून से लथपथ जंगल में पड़े देखा। किशोरी की हालत देख इलाके के लोग उसके साथ हुई हैवानियत भरी घटना समझ गये। लोगों ने फौरन इस बात की खबर पुलिस कंट्रोल रूम को दी।

राम मनोहर लोहियाा अस्पताल में कराया गया भर्ती
मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर मुुकुल प्रकाश वर्मा ने सबसे पहले बच्ची की खराब स्थिति को देखते हुए उसको इलाज के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के कुछ देर के बाद बच्ची की हालत कुछ सामान्य हुई तो उसने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में पुलिस व परिवार वालों को बताया। किशोरी की बतायी घटना को सुन लोग सन्न रहे गये। लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि मोहल्ले में ही रहने वाले किशोर इस तरह की घिनौनी हरकत को अंजाम दे सकते हैं। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप, अगवा करने और पोस्को एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की।

एक किशोरी अभी पकड़ा गया
हैवानियत का शिकार हुई बच्ची ने वारदात में शामिल आरोपियों के नाम पुलिस को बताये। इसके बाद पुलिस ने एक आरोपी किशोर को पकड़ लिया। पुलिस का कहना है कि पकड़े गये आरोपी की उम्र 12 से 13 साल के बीच में है। उसने बताया कि वारदात में शामिल बाकी आरोपी भी उसी की उम्र के हैं। अब पुलिस वारदात में शामिल अन्य किशोरों को तलाश कर रही है।

शराब पीकर वारदात को दिया अंजाम
एसपी टीजी हरेन्द्र कुमार ने बताया कि पूछताछ में पकड़े गये किशोर ने बताया कि रात को उन लोगों मिलकर शराब पी थी। शराब के नशे के बाद वह लोग बच्ची की झोपड़ी में घुस गये और उसको अगवा कर जंगल में ले गये, जहां उसके साथ दुराचार किया। तीन किशोरों ने बच्ची के साथ गैंगरेप किया था, जबकि एक किशोर सिर्फ उनके साथ मौजूद रहा था।

ेकहां से मिली शराब हो रही है जांच
किशोरों पर हैवानियत का भूत शराब पीने के बाद चढ़ा था। अब इन्दिरानगर पुलिस इस बात का भी पता लगाने में जुटी है कि कितनी कम उम्र में इन किशोरो को शराब पीने की आदत कैसे और कब लग गयी। वहीं सबसे अहम बात यह है कि इन लोगों को शराब कहां से मिली। क्या किशोरों ने किसी दुकान से शराब खरीदी थी, या फिर घर से लेकर आये थे। पुलिस इस बात की जांच में लगी है।

The post Big Breaking:लखनऊ में 6 साल की बच्ची से तीन किशोरों ने किया गैंगरेप, एक पकड़ा गया! appeared first on TOS News.

]]>
Unnao rape case: सीबीआई ने उन्नाव रेपकाण्ड में दो पुलिस वालों को किया गिरफ्तार, जानिए क्यों? https://tosnews.com/unnao-rape-case-%e0%a4%b8%e0%a5%80%e0%a4%ac%e0%a5%80%e0%a4%86%e0%a4%88-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%89%e0%a4%a8%e0%a5%8d%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%b5-%e0%a4%b0%e0%a5%87%e0%a4%aa%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%a3/124454 Thu, 17 May 2018 07:42:05 +0000 https://tosnews.com/?p=124454 लखनऊ: यूपी के चर्चित उन्नाव रेप प्रकरण और पीडि़ता के पिता की हत्या के मामले में सीबीआई ने बुधवार को माखी थाने के पूर्व थानेदार

The post Unnao rape case: सीबीआई ने उन्नाव रेपकाण्ड में दो पुलिस वालों को किया गिरफ्तार, जानिए क्यों? appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: यूपी के चर्चित उन्नाव रेप प्रकरण और पीडि़ता के पिता की हत्या के मामले में सीबीआई ने बुधवार को माखी थाने के पूर्व थानेदार अशोक सिंह भदौरिया और बीट दरोगा कांता प्रसाद सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। सीबीआई जांच शुरू होने के बाद इन दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था।

गुरुवार को दोनों आरोपियों को सीबीआई कोर्ट में पेश किया जाएगा। पीडि़त परिवार की ओर से आरोप लगाया गया था कि 4 जून 2017 को रेप प्रकरण को माखी थाने की पुलिस ने साजिशन दबा दिया था। 3 अप्रैल को कचहरी से पेशी से लौटे पीडि़ता के पिता की भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल ने साथियों संग मिलकर पिटाई की थी।

9 अप्रैल को तड़के पीडि़ता के पिता की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस प्रकरण में थानेदार अशोक और बीट दरोगा कांता की ओर से पीडि़ता के पिता के खिलाफ फर्जी रिपोर्ट लिखा कर जेल भेज दिया गया था।

मामले की जांच कर रही सीबीआई ने पीडि़ता के पिता पर रिपोर्ट दर्ज कराने वाले उसके चचेरे भाई टिंकू सिंह को गिरफ्तार किया तो हकीकत सामने आ गई। इस मामले में दोनों पुलिसकर्मी निलंबित किए जा चुके हैं। रेप पीडि़ता के पिता ने सीबीआई के सामने आरोप लगाये थे कि उन्नाव की तत्कालीन एसपी ने भी उनकी कोई मदद नहीं की। उन्हें विधायक व उनके भाई की ऑडियो रिकार्डिंग तक सुनायी गई लेकिन किसी भी सुबूत को उन्होंने गम्भीरता से नहीं लिया।

The post Unnao rape case: सीबीआई ने उन्नाव रेपकाण्ड में दो पुलिस वालों को किया गिरफ्तार, जानिए क्यों? appeared first on TOS News.

]]>
Sensational: मासूम की हत्या उसके मौसा ने की थी, वजह जानकर हो जाईयेगा दंग! https://tosnews.com/sensational-%e0%a4%8f%e0%a4%95-%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%b8%e0%a5%82%e0%a4%ae-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b9%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a4%be-%e0%a4%89%e0%a4%b8%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%ae%e0%a5%8c/122537 Mon, 07 May 2018 11:14:52 +0000 https://tosnews.com/?p=122537 लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में 27 अप्रैल को हुई मासूम ऋषभ की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने ऋषभ

The post Sensational: मासूम की हत्या उसके मौसा ने की थी, वजह जानकर हो जाईयेगा दंग! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में 27 अप्रैल को हुई मासूम ऋषभ की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने ऋषभ के सगे मौसा को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर मासूम के कपड़े और एक मोबाइल फोन बरामद किया है। आरोपी मासूम की मां से एक-तरफा प्यार करता था। मासूम के पिता को उसकी हत्या में फंसाने के लिए आरोपी ने ऋषभ की हत्या की थी।


एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि ठाकुरगंज के गढ़ी पीर खान इलाके में बीते 27 अप्रैल को साढ़े तीन साल के मासूम ऋषम का शव एक खेत में पड़ा मिला था। इस मामले में ऋषभ के घरवालों की तरफ से उसके पिता संतोष कश्यम सहित परिवार के 8 लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

इसके पीछे वजह यह भी कि ऋषभ की मां खुशबू और पति संतोष कश्यप के बीच आपसी मनमुटाव चल रहा था और खुशबू अपने मायके चौक में रह रही थी। इस मामले में ठाकुरगंज पुलिस ने संतोष और उसके परिवार वालों का हिरासत में लेकर कई बार पूछताछ की पर कुछ भी पता नहीं चल सका। इसके बाद पुलिस ने उस शादी समारोह की वीडियो हासिल की, जहां से ऋषभ गायब हुआ था।

वीडियो को देखने और सर्विलांस पर काम करते वक्त पुलिस को मासूम ऋषभ के मौसा बिजली मैकेनिक रज्जनलाल कश्यप की भूमिका संदिग्ध मिली। पुलिस ने इस मामले में सोमवार को रज्जनलाल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। आरोपी रज्जनलाल ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, पर बाद में वह पुलिस के सवालों के आगे टूट गया। उसने मासूम ऋषभ की हत्या करने की बात कुबूल ली। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर घटनास्थल के पास से मासूम के कपड़े और आरोपी का मोबाइल फोन भी बरामद किया।

इसलिए की थी मासूम की हत्या
एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी रज्जनलाल अपनी साली खुशबू से एक तरफा प्यार करता था। कुछ साल पहले खुशबू की शादी हुसैनगंज निवासी संतोष कश्यप से हो गयी। खुशबू की शादी से पहले रज्जनलाल उससे फोन पर भी बातचीत किया करता था। हमेशा उसके दिमाग में खुशबू को पानूे की चाह रहती थी। इस बीच खुशबू और उसके पति के बीच मनमुटाव हो गया और खुशबू कुछ समय के लिए रज्जनलाल के घर जाकर रहने लगी। इस बीच रज्जनलाल ने फर्जी नाम व पते से एक सिमकार्ड खरीदा और खुशबू के पति संतोष को फोन कर खुशबू की खूब बुराई की। ऐसा उसने इसलिए किया ताकि दोनों के बीच समझौत न हो सके और खुशबू उसके घर पर ही रहे। 27 अप्रैल को रज्जनलाल के पड़ोसी की बेटी की शादी थी। इस शादी में खुशबू और उसका मासूम बेटा ऋषभ भी शामिल होने गये थे। रात करीब 11 बजे ऋषम अचानक गायब हो गया था। परिवार के लोगों के साथ रज्जनलाल भी ऋषभ को तलाशने लगा। इस बीच मासूम टेंट के पीछे पाइप से अकेला झूला झुलते दिखा। बस इस बीच आरोपी के दिमाग में मासूम की हत्या कर उसके पिता व परिवार वालों को फंसाने का प्लान आया और वह मासूम को पास में ही राजा के खेत में ले गया और वहां उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने मासूम के कपड़े भी उतर कर उसको दूसरा रूप देने की कोशिश की।

मददगार बन मासूम का तलाशने का करता रहा नाटक
इंस्पेक्टर ठाकुरगंज दीपक दूबे ने बताया कि सिरफिर रज्जनलाल पर साली से एक तरफा प्यार का भूत इस कदर सवार था कि वह मासूम को मार कर उसके ही पिता को फंसाने का प्लान बना डाला। मासूम की हत्या के बाद आरोपी मददगार बन इधर-उधर ऋषभ को तलाशने का नाटक करता रहा, जबकि आरोपी को पता था कि उसने मासूम की हत्या कर दी है।

बेगुनाह लोग जेल जाने से बचे
मासूम ऋषभ की हत्या का खुलासा करते हुए ठाकुरगंज पुलिस ने न सिर्फ असली आरोपी रज्जनलाल को गिरफ्तार किया, बल्कि इस मामले में नामजद ऋषम के पिता संतोष और उसके परिवार वालों को भी जेल जाने से बचा लिया। ऋषभ के परिवार वालों ने तो उसके ही पिता सहित परिवार के 8 लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट तक दर्ज करा दी थी। अगर सही ढंग से पुलिस ने छानबीन न की होती तो शायद बेगुनाह जेल भी जा सकते थे।

The post Sensational: मासूम की हत्या उसके मौसा ने की थी, वजह जानकर हो जाईयेगा दंग! appeared first on TOS News.

]]>
Court Decision: भारतीय इंजीनियर की हत्या करने वाले को मिली उम्रकैद, जानिए पूरा मामला! https://tosnews.com/court-decision-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%a4%e0%a5%80%e0%a4%af-%e0%a4%87%e0%a4%82%e0%a4%9c%e0%a5%80%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%af%e0%a4%b0-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b9%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%af/122035 Sat, 05 May 2018 06:19:04 +0000 https://tosnews.com/?p=122035 अमेरिका: नस्लीय घृणा की वजह से पिछले साल कंसास शहर में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोतला की पूर्व नौसेना अधिकारी ने हत्या कर दी थी। उसे

The post Court Decision: भारतीय इंजीनियर की हत्या करने वाले को मिली उम्रकैद, जानिए पूरा मामला! appeared first on TOS News.

]]>
अमेरिका: नस्लीय घृणा की वजह से पिछले साल कंसास शहर में भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोतला की पूर्व नौसेना अधिकारी ने हत्या कर दी थी। उसे उम्रकैद की सजा दी गई है। इस साल मार्च में एडम पुरिंटोन को इंजीनियर की हत्या का दोषी पाया गया था।


पिछले साल 22 फरवरी को हैदराबाद के रहने वाले श्रीनिवास की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसने पूरी दुनिया का ध्यान खींचा था इसकी आलोचना भी हुई थी। 52 साल के दोषी पुरिंटोन ने श्रीनिवास और उनके दोस्त आलोक मदासानी को उस समय गोली मार दी थी जब वह ओलाथे शहर के ऑस्टिन बार में थे।

बीच.बचाव के लिए आगे आए एक अन्य शख्स ईयान ग्रिलट भी इस गोलीबारी में घायल हो गए थे। इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया। गोली मारने से पहले पुरिंटोन ने कुचिभोतला से कहा कि मेरे देश से चले जाओ। गोली लगने की वजह से घायल हुए इंजीनियर की मौत हो गई थी जबकि उनका दोस्त और ग्रिलट घायल हो गए थे। कंसास के एक फेडरल जज ने शुक्रवार को पुरिंटोन को दोषी करार देते हुए इंजीनियर की हत्या के मामले में उम्रकैद की सजा और बाकी दो लोगों को गोली मारने के आरोप में 165 महीने की सजा सुनाई है।

कुचिभोतला की पत्नी सुनैना दुमाला ने कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। श्रीनिवास मामले की सुनवाई पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थीए लेकिन तब पुरिंटोन ने खुद को बेगुनाह बताया था। पुरिंटोन पर कुचिभोतला की हत्या और दो लोगों की हत्या करने की कोशिश का आरोप था।

श्रीनिवास की पत्नी दुमाला ने एक बयान जारी कर कहा है कि आज मेरे पति के हत्यारे को सजा मिलने से मेरा श्रूनी तो वापस नहीं आएगा लेकिन इससे एक कड़ा संदेश जरूर जाएगा कि नफरत कभी भी स्वीकार नहीं किया जा सकता है। मैं जिला अटॉर्नी के ऑफिस और ओलाथे पुलिस को धन्यवाद कहना चाहती हूं क्योंकि वह आरोपी को न्याय के दायरे में लेकर आए।

The post Court Decision: भारतीय इंजीनियर की हत्या करने वाले को मिली उम्रकैद, जानिए पूरा मामला! appeared first on TOS News.

]]>
OMG: महिला ने घर में घुस हैवान का काटा गुप्तांग, जानिए क्यों! https://tosnews.com/omg-%e0%a4%ae%e0%a4%b9%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%98%e0%a4%b0-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%98%e0%a5%81%e0%a4%b8-%e0%a4%b9%e0%a5%88%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%a8-%e0%a4%95/121937 Wed, 02 May 2018 09:15:03 +0000 https://tosnews.com/?p=121937 इटावा: यूपी के इटावा जनपद की रहने वाली एक महिला चर्चा है। चर्चा का कारण है कि महिला ने अपनी इज्जत बचाने के लिए आरोपी

The post OMG: महिला ने घर में घुस हैवान का काटा गुप्तांग, जानिए क्यों! appeared first on TOS News.

]]>
इटावा: यूपी के इटावा जनपद की रहने वाली एक महिला चर्चा है। चर्चा का कारण है कि महिला ने अपनी इज्जत बचाने के लिए आरोपी के गुप्तांग काट दिये। घायल आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बताया जा रहा है कि बसरेहर इलाके के दुर्गापुर गांव में मंगलवार को रात के अंधरे में रेप के इरादे से एक शख्स घर में घुस गया और महिला को दबोच लिया। इज्जत बचाने के लिए महिला ने साहस दिखाया और आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद महिला ने आरोपी शख्स को खंभे से बांधकर उसका लिंग काट डाला।

इसके बाद उसने खुद ही स्थानीय पुलिस को फोनकर पूरे घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया है।

देर रात साहसी महिला की ओर से आरोपी मनोज कुमार के खिलाफ बसरेहर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। इटावा के एसपी ने बताया है कि आरोपी महिला का दूर का भतीजा है।

The post OMG: महिला ने घर में घुस हैवान का काटा गुप्तांग, जानिए क्यों! appeared first on TOS News.

]]>
Police Reward:चलती बस में अश्लीलता करने वाले पर पुलिस ने रखा 25 हजार का इनाम! https://tosnews.com/police-reward%e0%a4%9a%e0%a4%b2%e0%a4%a4%e0%a5%80-%e0%a4%ac%e0%a4%b8-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%85%e0%a4%b6%e0%a5%8d%e0%a4%b2%e0%a5%80%e0%a4%b2%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a4%b0%e0%a4%a8/107368 Sat, 17 Feb 2018 08:59:46 +0000 https://tosnews.com/?p=107368 नई दिल्ली: चंद रोज पहले भरी बस में हस्तमैथुन करने वाले पुलिस ने घोषित किया इनाम। साउथ-वेस्ट दिल्ली के वसंत विहार थाना इलाके में चलती

The post Police Reward:चलती बस में अश्लीलता करने वाले पर पुलिस ने रखा 25 हजार का इनाम! appeared first on TOS News.

]]>
नई दिल्ली: चंद रोज पहले भरी बस में हस्तमैथुन करने वाले पुलिस ने घोषित किया इनाम। साउथ-वेस्ट दिल्ली के वसंत विहार थाना इलाके में चलती बस में डीयू स्टूडेंट के साथ अश्लील हरकत करने वाले का पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस ने आरोपी के पोस्टर कई जगह लगवाए लेकिन अभी भी उसके हाथ खाली हैं। पुलिस का कहना है कि अश्लील हरकत करने वाले की खबर देने वाले को 25 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा।

इनाम के बावजूद फिलहाल उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। 7 फरवरी को रूट नंबर 774 पर चलने वाली एक क्लस्टर बस के अंदर 40 से 45 साल के एक शख्स ने डीयू स्टूडेंट के सामने अश्लील हरकत की थी।

स्टूडेंट जिस सीट पर बैठी थीं उसके बगल वाली सीट पर आरोपी बैठा हुआ था। इस घटना का स्टूडेंट ने अपने मोबाइल फोन से विडियो बना लिया था। आरोपी की शक्ल भी कैद हो गई थी।

पुलिस ने उसी आधार पर पोस्टर बनवाकर न केवल जगह.जगह चिपकवा, बल्कि रेहड़ी.पटरी वालों समेत बसों के ड्राइवर और कंडक्टर के अलावा ऑटोवालों को भी बांटे गए।

The post Police Reward:चलती बस में अश्लीलता करने वाले पर पुलिस ने रखा 25 हजार का इनाम! appeared first on TOS News.

]]>
Firing: स्कूल में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग 17 की मौत, देखिए तस्वीरें! https://tosnews.com/firing-%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%95%e0%a5%82%e0%a4%b2-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%98%e0%a5%81%e0%a4%b8%e0%a4%95%e0%a4%b0-%e0%a4%85%e0%a4%82%e0%a4%a7%e0%a4%be%e0%a4%a7%e0%a5%81%e0%a4%82%e0%a4%a7/106858 Thu, 15 Feb 2018 06:03:56 +0000 https://tosnews.com/?p=106858 अमेरिका: अमेरिका के फ्लोरिडा में दिल दहला देने वाली एक घटना घटी है। यहां के एक स्कूल में गोलीबारी से 17 लोगों की मौत की

The post Firing: स्कूल में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग 17 की मौत, देखिए तस्वीरें! appeared first on TOS News.

]]>
अमेरिका: अमेरिका के फ्लोरिडा में दिल दहला देने वाली एक घटना घटी है। यहां के एक स्कूल में गोलीबारी से 17 लोगों की मौत की खबर है। इस घटना में पार्कलैंड की पुलिस ने गोलीबारी के बाद एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

घटना के एक घंटे के बाद पुलिस ने इसकी जानकारी दी। ब्रोवार्ड काउंटी के शेरिफ कार्यालय के मुताबिक शुरुआत में इस घटना में 20 लोग घायल बताए जा रहे थे। जिनमें 14 लोगों की पहचान और जानकारी हासिल की जा चुकी थी। अमेरिकी मीडिया के मुताबिक फ्लोरिडा स्कूल शूटर की पहचान 19 वर्षीय निकोलस क्रूज  के रूप में हुई है।

यह गोलीबारी स्टोनमैन डगलस हाईस्कूल में हुई जहां के सुपरिटेंडेंट रॉबर्ट रन्सी ने पत्रकारों को इस घटना के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि संदिग्ध इसी स्कूल का पूर्व छात्र है जिसे हिरासत में ले लिया गया है। एफबीआई भी मौके पर स्थानीय प्रशासन की मदद में जुटी है।

अमरीकी टीवी चैनलों के मुताबिक स्कूल में पढऩे वाले छात्रों के माता-पिता बड़ी संख्या में पुलिस परिसर के बाहर जमा हो गए हैं और अपने बच्चों की सुरक्षा में जुटे हैं।

व्हाइट हाउस की प्रवक्ता लिंडसे वाल्टर्स ने बताया कि राष्ट्रपति को फ्लोरिडा के स्कूल में हुई गोलीबारी की जानकारी दे दी गई है। प्रशासन स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। फ्लोरिडा के गवर्नर रिक स्कॉट ने बताया कि उन्होंने गोलीबारी को लेकर राष्ट्रपति ट्रंप से बातचीत भी की है।

वहीं राष्ट्रपति ट्रंप ने इस घटना पर ट्विटर पर पीडि़त परिवारों को सांत्वना दी है। व्हाइट हाउस ने एक बयान जारी कर कहा है कि हमारी संवेदनाएं उन सभी के साथ है जो इस गोलीबारी में प्रभावित हुए हैं।

The post Firing: स्कूल में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग 17 की मौत, देखिए तस्वीरें! appeared first on TOS News.

]]>