Call – TOS News https://tosnews.com Latest Hindi Breaking News and Features Tue, 14 Aug 2018 12:12:41 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=4.9.8 https://tosnews.com/wp-content/uploads/2017/03/tosnews-favicon-45x45.png Call – TOS News https://tosnews.com 32 32 Big Breaking: पूर्व सांसद रामविलास वेदांती को मिली धमकी,एफआईआर दर्ज! https://tosnews.com/big-breaking-%e0%a4%aa%e0%a5%82%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%b5-%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%82%e0%a4%b8%e0%a4%a6-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%ae%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%b8-%e0%a4%b5%e0%a5%87/140537 Mon, 06 Aug 2018 05:20:59 +0000 https://tosnews.com/?p=140537 लखनऊ: राम मंदिर आनदेलन से जुड़े और प्रतापगढ़ से पूर्व सांसद रामविलास वेदांती को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध

The post Big Breaking: पूर्व सांसद रामविलास वेदांती को मिली धमकी,एफआईआर दर्ज! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: राम मंदिर आनदेलन से जुड़े और प्रतापगढ़ से पूर्व सांसद रामविलास वेदांती को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस संबंध में विभूतिखण्ड थाने में पूर्व सांसद ने अज्ञात लोगों के खिलाफ के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। पूर्व सांसद को अब तक दो बार फोन से धमकी मिल चुकी है।


फैजाबाद के अयोध्या हिंदूधाम में रहते हैं। उनका कहना है कि 27 जून को वह अपने काम से लखनऊ आये थे। वह अपने एक परिचित के घर विभूतिखण्ड के विनम्रखण्ड में रुके थे। 28 जून को उनके पास से एक मोबाइल नम्बर 7226035381 से फोन आया। फोनकर्ता ने सबसे पहले पूर्व सांसद से उनका नाम पूछा। नाम बताने पर फोनकर्ता पूर्व सांसद को गाली देने लगा।

इसके बाद आरोपी ने फोन काट दिया। इस फोन कॉल के आने के बाद पूर्व सांसद ने फौरन इस बात की शिकायत डीएम फैजाबाद से की। इसके बाद बीते 3 अगस्त को एक बार फिर पूर्व सांसद रामविलास वेदांती के पास मोबाइल नम्बर 7523076034 से फोन आया। इस बार फोन करने वाले ने पूर्व सासंद को धमकी देते हुए एक समुदाय विशेष का नाम लेकर उसके आरक्षण के खिलाफ न बोलने की बात कही। इसी के साथ फोनकर्ता ने पूर्व सांसद को गाली देते हुए उनको जान से मारने की धमकी दी।

इस संबंध में अब पूर्व सांसद ने प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार ,एसएसपी लखनऊ, एसएसपी फैजाबाद और डीएम फैजाबाद को पत्र भेजकर शिकायत करते हुए सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। फिलहाल पूर्व सांसद की शिकायत पर विभूतिखण्ड थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506 और 507 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। अब इस मामले में पुलिस पूर्व सांसद को फोन कर धमकी देने वाले के बारे में सर्विलांस की मदद से पता लगा रही है।

The post Big Breaking: पूर्व सांसद रामविलास वेदांती को मिली धमकी,एफआईआर दर्ज! appeared first on TOS News.

]]>
Big News: भाजपा के दर्जनों विधायकों की जान खतरे में, मांगी गयी रंगदारी, दी गयी धमकी! https://tosnews.com/big-news-%e0%a4%af%e0%a5%82%e0%a4%aa%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a4%aa%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%9c%e0%a4%a8%e0%a5%8b%e0%a4%82/125684 Wed, 23 May 2018 08:55:15 +0000 https://tosnews.com/?p=125684 लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सत्ताधारी पार्टी के विधायकों को नेता इस वक्त खौफ के दौर से गुजर रहे हैं। खौफ भी ऐस अपराधियों का है,

The post Big News: भाजपा के दर्जनों विधायकों की जान खतरे में, मांगी गयी रंगदारी, दी गयी धमकी! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के सत्ताधारी पार्टी के विधायकों को नेता इस वक्त खौफ के दौर से गुजर रहे हैं। खौफ भी ऐस अपराधियों का है, जिनका न तो नाम मालूम है और न ही पता। बीजेपी विधायकों को फोन पर वाट्सअप के माध्यम से 10-10 लाख रुपयेक की रंगदारी मांग जा रही है। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गयी।


भाजपा विधायकों से रंगदारी मांगने के संबंध में हजरतगंज, महानगर और विभूतिखण्ड थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है। बीजेपी विधायकों और नेताओं को धमकी मिलने का सिलसिला जारी है। बुधवार को दो और विधायकों को अंतरराष्ट्रीय नंबर से धमकी भरे मैसेज मिले।

बाराबंकी के फतेहपुर कुर्सी विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा और कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को व्हाट्सएप पर मैसेज कर रंगदारी मांगी गई है। दोनों को भी इस बात की धमकी मिली है कि अगर रुपये नही दिये तो उनकी व उनके परिवार के लोगों की हत्या कर दी जायेगो। दोनों ही विधायकों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कुर्सी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा को बुधवार को व्हाट्सएप पर अंतरराष्ट्रीय नंबर से मैसेज आया। उसके जरिए कॉलर ने दस लाख रुपये रंगदारी मांगी और न देने पर जान से मारने की धमकी भी दी है। शिकायत लेकर विधायक एसपी वीपी श्रीवास्तव के पास पहुंचे। मैसेज देखने के बाद एसपी के निर्देश पर फतेहपुर कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

एसपी ने बताया कि विधायक साकेंद्र प्रताप वर्मा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उन्होंने कहा कि विधायक के सीतापुर में महमूदाबाद स्थित आवास पर भी सुरक्षा बढ़ाने के लिए वहां के एसपी को पत्र लिखा गया है। इस मामले में कार्रवाई के लिए एसटीएप की मदद ली जा रही है। उधर कुशीनगर के विधायक रजनीकांत मणि त्रिपाठी को भी अंतरराष्ट्रीय नंबर से धमकी भरे मैसेज मिले हैं। उन्होंने भी पुलिस से शिकायत की है। इस मामले में सीओ हजरतगंज अभय मिश्रा ने कहा कि इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और पुलिस छानबीन में लगी है। अभी तक बीजेपी के करीब एक दर्जन विधायकों से व्हाट्सऐप के जरिए 10.10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है।

इन विधायकों को मिल चुकी है धमकी
1- शशांक त्रिवेदी- मोहाली सीतापुर
2- डॉ अनीत लोधी राजपूत-डिबाई बुलंदशहर
3- लोकेंद्र प्रताप सिंह- मोहम्मदी लखीमपुर खिरी
4- वीर विक्रम सिंह-कटरा शाहजहांपुर
5- विनय द्विवेदी- मेहनौन गोण्डा
6- प्रेम नारायण पांडेय- तरबगंज गोण्डा
7- विनोद कटियार-भोगनीपुर कानपुर देहात
8- श्याम बिहारी लाल- बरेली
9- मानवेंद्र सिंह-दादरौल शाहजहांपुर
10- रजनीकांत मणि त्रिपाठी- कसया कुशीनगर
11- साकेंद्र प्रताप वमा-कुर्सी बाराबंकी

तीन सदस्यीय एसआईटी करेगी जांच
भाजपा विधायकों को धमकी और रंगदारी मिलने के मामले में यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने बुधवार को तीन सदस्यीय एसआईटी गठित कर दी है। आईजी एसटीफ अमिताभ यश को टीम हेड बनाया गया है। उनके साथ टीम में एटीएस के एसएसपी जोगेंद्र और एसटीएफ के एएसपी त्रिवेणी सिंह हैं। यह टीम जिलों के पुलिस अधीक्षकों को मामले के संबंध में दिशा-निर्देश देंगे।

दाऊद गैंग का नाम निकल कर सामने आया
प्रदेश में भाजपा विधायकों को धमकी दिए जाने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। भाजपा विधायकों को पाकिस्तान में बैठे डान दाऊद इब्राइिम का गुर्गा धमकियां दे रहा है। धमकी अमेरिका से दी जा रही है और आईडी दाऊद के गुर्गे की इस्तेमाल की जा रही है। यूपी ही नहीं ऐसी धमकियां देश के अन्य हिस्सों में भी वीआईपी लोगों को दी गई हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधिकारियों को जल्द से जल्द मामले का खुलासा करने के निर्देश दिए हैं। यूपी के एडीजी कानून-व्यवस्था आनंद कुमार ने बताया कि विधायकों को धमकी दिए जाने का मामला बड़ी साजिश प्रतीत हो रहा है। प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि जिस आईडी से वाट्सएप किया जा रहा है वह दाऊद के गुर्गे की है। यह दाऊद का गुर्गा कहां किस देश में है इसकी छानबीन की जा री है। वहीं जिस नंबर से मैसेज आया है वह अमेरिका का है।

The post Big News: भाजपा के दर्जनों विधायकों की जान खतरे में, मांगी गयी रंगदारी, दी गयी धमकी! appeared first on TOS News.

]]>
Offer: वोडाफोन के ग्राहकोंं को मिला एक और नया प्लान! https://tosnews.com/82285-2/82285 Fri, 27 Oct 2017 16:04:32 +0000 https://tosnews.com/?p=82285 नई दिल्ली। वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कम वैधता वाला एक छोटा रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। प्लान की वैधता 7 दिन

The post Offer: वोडाफोन के ग्राहकोंं को मिला एक और नया प्लान! appeared first on TOS News.

]]>
नई दिल्ली। वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए कम वैधता वाला एक छोटा रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। प्लान की वैधता 7 दिन है इसलिए इसे Vodafone SuperWeek पैक नाम दिया गया है। पिछले कुछ समय से सभी कंपनियां हैवी डाटा ऑफर्स पर ध्यान दे रही हैं इसी बीच वोडाफोन का यह प्लान कम डाटा के साथ आता हैए हालांकि वॉयस कॉलिंग अनलिमिटेड मिलेगी।


इस पैक की कीमत 69 रुपए है जिसमें प्रीपेड ग्राहकों को 7 दिन के लिए 500 एमबी डाटा और अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉलिंग मिलेगी। बता दें कि रिलायंस जियो भी ग्राहकों एक हफ्ते की वैलिडिटी वाले प्लान की सुविधा देती है  हालांकि उसमें ज्यादा डाटा मिलता है।

वोडाफोन के मुताबिक ग्राहक कितनी बार भी इस रिचार्ज को करा सकते हैं। रिचार्ज कराने के लिए रिटेल स्टोर के अलावा USSD और कंपनी की वेबसाइट का इस्तेमाल किया जा सकता है। कंपनी का यह रिचार्ज प्लान इस फैसले के कुछ हफ्तों बाद आया है जिसमें TRAI  ने वॉयस कॉलिंग के लिए इंटरकनेक्ट यूजेज चार्जेज का घटा दिया था।

वोडाफोन के इस पैक की तरह ही रिलायंस जियो ग्राहकों को 52 रुपए में एक हफ्ते की वैधता वाला प्लान देता है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, एसएमएस और जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के अलावा 1.05 GB डाटा दिया जाता है।

The post Offer: वोडाफोन के ग्राहकोंं को मिला एक और नया प्लान! appeared first on TOS News.

]]>
Breakling: विधानभवन को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कम्प! https://tosnews.com/breakling-%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%a7%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a4%ad%e0%a4%b5%e0%a4%a8-%e0%a4%95%e0%a5%8b-%e0%a4%ac%e0%a4%ae-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%89%e0%a4%a1%e0%a4%bc%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%87/64779 Sat, 19 Aug 2017 16:27:51 +0000 https://tosnews.com/?p=64779 लखनऊ: शुक्रवार की रात विधानभवन में विस्फोटक रखे की सूचना ने पुलिस व प्रशासन के होश उड़ा दिये। इसके बाद आनन-फानन में भारी पुलिस बल,

The post Breakling: विधानभवन को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कम्प! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: शुक्रवार की रात विधानभवन में विस्फोटक रखे की सूचना ने पुलिस व प्रशासन के होश उड़ा दिये। इसके बाद आनन-फानन में भारी पुलिस बल, डाग स्क्वायड व बम निरोधक दस्ते के साथ मौके पर पहुंच गया और विधानभवन में चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। इस सर्च आपरेशन में पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिली। इसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। अब पुलिस धमकी देने वाले की तलाश में लगी है।


शुक्रवार की रात पुलिस कंट्रोल रूम पर एक फोन आया। फोन करने वालो कर्मचारियों को अपशब्द कहे और चेतावनी देकर कहा कि विधानभवन बचा सकते हो तो बचा लो। पांच मिनट से अधिक समय तक वह कंट्रोल रूम के पुलिसकर्मियों को गालियां भी देता रहा। इसके बाद जैसे ही यह सूचना पुलिस के अधिकारियों को मिली उनके होश उड़ गये। आनन-फानन में भारी पुलिस बल विधानभवन पहुंच गया। सर्च आपरेशन के लिए डाग स्क्वायड, फारेंसिक टीम व बम निरोधक दस्ता बुला लिया गया। काफी देर तक पुलिस ने विधानभवन के अंदर सघन चेकिंग करायी। इस दौरान पुलिस को वहां से कुछ भी नहीं मिला। सूचना फर्जी निकलने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली। अब पुलिस इस तरह की सूचना देने वाले की तलाश में लगी है।

चिनहट में मिली फोनकर्ता की लोकेशन
पुलिस ने जब फोनकर्ता की लोकेशन ट्रेस की तो लौलाई चिनहट निकली। सीओ गोमतीनगर दीपक कुमार के मुताबिक जिस फोन नंबर से धमकी आयी है उसका सिमकार्ड अंबेडकरनगर की फर्जी आइडी पर खरीदा गया है। घटना के बाद से धमकी देने वाले ने फोन बंद कर लिया है। आरोनी को पकडऩे के लिए पुलिस की एक टीम अंबेडकरनगर रवाना कर दी गयी है। इसके अलावा टीमें उसकी तलाश में लखनऊ समेत अन्य जिलों में दबिश दे रही हैं। सीओ के मुताबिक आरोनी ने डायल 100 के कंट्रोल रूम में फोन कर कहा कि लौलाई चिनहट से पटेल बोल रहा हूं विधानसभा में बम रख दिया गया है मुख्यमंत्री भी सुरक्षित नहीं हैं।

पुलिस धमकी देने वाले को बता रही नशेड़ी
विधानभवन को बम से उड़ाने से धमकी देने वाले को पुलिस शराब का आदी बता रही है। जांच में जुटे पुलिस अफसरों का कहना है कि आरोनी ने जिस नंबर से धमकी दी है उसी नंबर से पिछले एक महीने से कई थानेदारों और अफसरों से अभद्रता की गई है। पुलिस आरोपी को नशेड़ी और सनकी बता रही है।

The post Breakling: विधानभवन को बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कम्प! appeared first on TOS News.

]]>