#heavy – TOS News https://tosnews.com Latest Hindi Breaking News and Features Wed, 08 Aug 2018 05:45:23 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=4.9.8 https://tosnews.com/wp-content/uploads/2017/03/tosnews-favicon-45x45.png #heavy – TOS News https://tosnews.com 32 32 Breaking: लखनऊ में बारिश में ढहे दो मकान, तीन की मौत, चार घायल! https://tosnews.com/breaking-%e0%a4%b2%e0%a4%96%e0%a4%a8%e0%a4%8a-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%b6-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%a2%e0%a4%b9%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a5%8b/140113 Fri, 03 Aug 2018 11:10:13 +0000 https://tosnews.com/?p=140113 लखनऊ: शहर में बीते कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश ने जहां एक तरफ सामान्य जनजीवन को प्रभावित कर रखा है, वहीं अब रूक-रूक

The post Breaking: लखनऊ में बारिश में ढहे दो मकान, तीन की मौत, चार घायल! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: शहर में बीते कुछ दिनों से लगातार हो रही बारिश ने जहां एक तरफ सामान्य जनजीवन को प्रभावित कर रखा है, वहीं अब रूक-रूक कर हो रही बारिश जानलेवा साबित होती जा रही है। शुक्रवार को नाका के गणेशगंज और हुसैनगंज के मुरलीनगर इलाके में दो जर्जर मकान ताश के पत्तों की तरह भर-भराकर ढह गयी। गणेशगंज में मकान ढहने से एक किशोरी की मौत हो गयी,जबकि उसकी मां घायल हो गयी। वहीं हुसैनगंज में मकान के मलबे के नीचे दबकर कबाब पराठे के दो कारीगरों की मौत हो गयी और तीन लोग घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पारा के इलाके में खेलते-खेलते पानी से भरे एक प्लाट में डूबकर एक सात साल के मासूम की मौत हो गयी। 
पहली घटना- नाका के गणेशगंज तिवारी लेन में सिक्योरिटी गार्ड सर्वेश मिश्र का दश्कों पुराना पुश्तैनी मकान है जो पूरी तरह जर्जर हो चुका है। सर्वेश के मकान में दो किरायेदार भी रहते हैं। बताया जाता है कि कई दिनों से हो रही बारिश के चलते मकान की हालत और जर्जर हो गयी थी। बताया जाता है कि रोज की तरह सर्वेश सुबह 8 बजे अपनी ड्यूटी पर चला गया।
उसका बेटा गौरव कालेज चला गया। दो बेटियां महक और ज्योति मकान के पिछले हिस्से में थी। सर्वेश की पत्नी सरतिा और 14 वर्षीय बेटी आशी मकान के अंदर मौजूद थे। सुबह करीब आठ से साढे आठ बजे के बीच अचनाक सर्वेश का मकान ढह गया। इस घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। आसपास के लोग मदद के लिए दौड़ पड़े। मलबे में सरिता और आशी दब गये थे और मदद के लिए चीख-पुकार मची हुई थी।
सूचना मिलते ही मौके पर नाका पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने लोगों की मदद से सरिता और आशी को मलबे से बाहर निकाला और इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से आशी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेज दिया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान आशी की मौत हो गयी। मकान ढहने से घर में रखी सारी गृहस्थी मलबे में दबकर क्षतिग्रस्त हो गयी। वहीं गली में खड़ी कुछ बाइक भी मलबे में दबने से टूट गयी। मौके पर राहत और बचाव कार्य के लिए नगर निगम की टीम को भी बुलाया गया। मेयर सुयक्ता भाटिया और कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जौशी भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। 
दूसरी घटना- मकान ढहने की दूसरी घटना हुसैनगंज के मुरलीनगर स्थित शीशे वाली मजिस्द के पीछे हुई। यहां पर मुर्तजा अली का सालों पुराना मकान है जो पूरी तरह जर्जर हो चुका है। इस मकान में बहराइच निवासी नदीम, चांदबाबू और अभिषेक रहते हैं। यह लोग हुसैनगंज इलाके में अड्डा रोल और कबाब पराठे की दुकान लगाते हैं। बताया जाता है कि नदीम की दुकान पर बहराइच जनपद निवासी 28 वर्षीय शाहबउद्दन उर्फ किन्नू और 22 वर्षीय इम्तियाज बतौर कारीगर काम करते हैं। यह लोग अपने परिवार के साथ उदयगंज इलाके में रहते हैं। बताया जाता है कि सुबह रोज की तरह दोनों कारीगर नदीम के घर पहुंचे और ठला लगाने के लिए सामान की व्यवस्था करने लगे। सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे अचानक जर्जर मकान ताश के पत्तों की तरह ढह गया। मलबे में नदीम, चांदबाबू, अभिषेक, किन्नू और इम्तियाज दब गये। अचानक हुई इस घटना से पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी। लोग मदद के लिए दौड़े और मलबे में दबे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। सूचना मिलते ही हुसैनगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां किन्नू और इम्तियाज की मौत हो गयी,जबकि नदीम, चांद और अभिषेक का इलाज चल रहा है। मकान गिरने की खबर मिलते ही डीएम कौशल राज, मेयर संयुक्ता भाटिया और कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी मौके पर पहुंची। लोगों का आरोप है कि मकान जर्जर होने के बावजूद भी मकान मालिक ने इसकी रिपेयरिंग नहीं करायी और तेज बारिश के चलते मकान ढह गया। 
किन्नू के 9 माह के बेटे से पिता का साया उठा
बहराइच जनपद निवासी किन्नू उर्फ शाहबउद्दीन अपनी पत्नी रानी और 9 माह के बेटे जयान के साथ किराये के मकान में रहता था। वह नदीम के साथ मिलकर अड्डे रोल का काम करता था। पत्नी रानी ने बताया कि रोज की तरह किन्नू काम के लिए निकला था। कुछ ही घण्टे के बाद रानी के पास पुलिस का फोन आया और उसकी मौत की खबर दी गयी। अचानक पति की मौत की खबर मिलते ही रानी बदहवास हो गयी। मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह उसको संभाला। इस घटना के बाद रानी के जुबान पर एक ही जुम्ला था कि उसके 9 माह के मासूम बेटे की सिर से पिता का साया उठ गया।
तीसरी घटना- पारा के हंसखेड़ा इलाके में मजदूर मोहम्मद सिद्दीक अपने परिवार के साथ झोपड़ी में रहता है। बताया जाता है कि शुक्रवार की सुबह करीब 9 बजे उसका सात साल का बेटे अली मोहम्मद घर के पास ही बनी डूडा कालोनी में खेल रहा था। मासूम अली खेलते-खेलते अचानक पानी से भरे एक प्लाट में गिर पड़ा। प्लाट में पानी काफी था और मासूम अली की उसमें डूबने से मौत हो गयी। कुछ देर के बाद परिवार के लोग अली को तलाशने निकले तो उनकी नज़र पानी से भरे प्लाट में गयी। प्लाट में मासूम का शव उतरा रहा था। अली का शव देखते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पारा पुलिस भी पहुंच गयी। पुलिस ने छानबीन के बाद अली के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
डीएम का कहना 150 जर्जर मकान चिन्हित
मकान ढहने की सूचना पर डीएम कौशल राज हुसैनगंज घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि शहर भर में 150 जर्जर मकान को चिन्हित किया गया है। उन मकानों में रहने वालें लोगों को नोटिस भी दिया गया है। डीएम का कहना है कि अब तक सिर्फ चार लोगों ने ही मकान खाली किया है। डीएम का कहना है कि जर्जर मकानों में रहने वालों लोगों को मकानों से हटाकर शेल्टर होम में शिफ्ट करने की कार्रवाई की जा रही है।

The post Breaking: लखनऊ में बारिश में ढहे दो मकान, तीन की मौत, चार घायल! appeared first on TOS News.

]]>
Heavy Rain: यूपी में मूसलाधार बारिश से जनजीनव प्रभावित, अब तक 70 की मौत! https://tosnews.com/heavy-rain-%e0%a4%af%e0%a5%82%e0%a4%aa%e0%a5%80-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ae%e0%a5%82%e0%a4%b8%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%a7%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%b6/139065 Mon, 30 Jul 2018 07:36:00 +0000 https://tosnews.com/?p=139065 लखनऊ: उत्तर भारत के विभिन्न हिस्सों में मूसलाधार बारिश जारी है और इसका सबसे अधिक प्रभाव उत्तर प्रदेश में पड़ा है जहां वर्षा जनित हादसों

The post Heavy Rain: यूपी में मूसलाधार बारिश से जनजीनव प्रभावित, अब तक 70 की मौत! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: उत्तर भारत के विभिन्न हिस्सों में मूसलाधार बारिश जारी है और इसका सबसे अधिक प्रभाव उत्तर प्रदेश में पड़ा है जहां वर्षा जनित हादसों में रविवार को 12 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही प्रदेश में नदियां भी उफान पर हैं। कानपुर में गंगा का जलस्तर तेजी से बढ़ा है। वहीं दिल्ली में भी यमुना नदी में जलस्तर बढ़ कर खतरे के निशान से उपर चला गया है। यूपी में घाघरा और सरयू नदी भी उफान पर हैं।


अधिकारियों ने बताया कि उत्तर प्रदेश में गुरुवार से अब तक बारिश से संबंधित घटनाओं में 70 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 77 घायल हो गए हैं। इनमें से सबसे अधिक 11 लोगों की मौत सहारनपुर में हुई है। सरकारी प्रवक्ता ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलों के अधिकारियों को सावधान रहने तथा प्रभावित इलाकों का दौरा करने का निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से जीर्ण शीर्ण इमारतों की पहचान करने और उन्हें खाली कराने का निर्देश दिया है। उन्होंने अधिकारियों को वर्षा से प्रभावित लोगों को आर्थिक और चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने का निर्देश दिया है। राहत आयुक्त कार्यालय में तैनात अधिकारी ने बताया कि प्रदेश में वर्षा से संबंधित घटनाओं में कम से कम 70 लोगों की मौत हो गई है। इसमें घायल हुए लोगों की संख्या 77 है और इससे 408 घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। मौसम विभाग ने कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने का अनुमान लगाया है।

इसके अलावा कल पूर्वी उत्तर प्रदेश में जबरदस्त बारिश होने का अनुमान है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में यमुना का पानी खतरे के निशान से ऊपर पहुंच गया है। स्थिति पर नजर रखने के लिए अधिकारियों ने बाढ़ नियंत्रण कक्ष और आपात केंद्र की स्थापना की है। अधिकारियों ने बताया कि पुराने यमुना पुल पर यातायात बंद कर दिया गया है क्योंकि नदी में जलस्तर बढ गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकार के शीर्ष अधिकारियों के साथ एक आपात बैठक बुलाई।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने वरिष्ठ अधिकारियों के साथ एक आपात बैठक बुलाई और भारी बारिश के बाद यमुना नदी में जलस्तर बढऩे के बाद यमुनानगर जिले की स्थिति की समीक्षा की। हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश की वजह से किन्नौर जिले में किन्नर कैलाश यात्रा अगले आदेश तक निलंबित कर दी गई है। सोमवार से यूपी की राजधानी लखनऊ और उसके आसपास के इलाके में मूसलाधार बारिश में जनजीवन को अस्त-व्यस्त कर दिया है। सड़के पानी से भर गयी हैं, जगल-जगह पर वाटर लागिंग की वजह से लोगों को दिक्कत आ रही है।

The post Heavy Rain: यूपी में मूसलाधार बारिश से जनजीनव प्रभावित, अब तक 70 की मौत! appeared first on TOS News.

]]>
Alert: कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, दिल्ली व एनसीआर सराबोर! https://tosnews.com/alert-%e0%a4%95%e0%a4%88-%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9c%e0%a5%8d%e0%a4%af%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%80-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%b6/138244 Thu, 26 Jul 2018 09:20:23 +0000 https://tosnews.com/?p=138244 नई दिल्ली: गुरुवार की सुबह देश के कई राज्यों में मानसूम की झमाझम बारिश ने लोगों को सराबोर कर दिया। दिल्ली और एनसीआर में गुरुवार

The post Alert: कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, दिल्ली व एनसीआर सराबोर! appeared first on TOS News.

]]>
नई दिल्ली: गुरुवार की सुबह देश के कई राज्यों में मानसूम की झमाझम बारिश ने लोगों को सराबोर कर दिया। दिल्ली और एनसीआर में गुरुवार की सुबह हुई झमाझम बारिश ने मौसम को खुशगवार बना दिया। हालांकि बारिश और जलभराव के चलते नोएडा और गाजियाबाद में भारी जाम देखा जा रहा है। मौसम विभाग ने राजस्थान, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।


राजस्थान में मौसम विभाग ने अगले दो दिनों में अजमेर, अलवर, बांसवाड़ा, बारां, भरतपुर, भीलवाड़ा, बूंदी, चित्तौडग़ढ़, दौसा, धौलपुर, डूंगरपुर, जयपुर, झालावाड,ए करौली, कोटा, प्रतापगढ़, राजसमंद, सवाई ,माधोपुर, सीकर, सिरोही, टोंक, उदयपुर, जालोर, नागौर और पाली में भारी बारिश की चेतावनी दी है। वहीं उत्तराखंड में क्षेत्रीय मौसम कायार्लय ने अगले 24 घंटों में भारी से बहुत भारी बारिशश् को लेकर अलर्ट जारी किया है

। इसके अलावा मध्य प्रदेश में मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटों में राज्य के कई हिस्सों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित राज्य के अधिकांश हिस्सों में बुधवार सुबह से छाए बादलों ने मौसम को सुहावना बना दिया है। राज्य में बारिश का दौर जारी रहने से तापमान में गिरावट आने के साथ नदी नालों का जलस्तर बढ़ गया है।

बुधवार की सुबह से भी आसमान पर बादल छाए हुए हैए इससे मौसम सुकून देने वाला है। बीते 24 घंटों में राज्य के लगभग हर हिस्से में बादल बरसे है। मौसम विभाग का पूवार्नुमान है कि आगामी 24 घंटों में राज्य के अधिकांश हिस्सों में बारिश हो सकती है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ व राज्य के अधिकांश जिलों में इस सप्ताह के अंत तक मानसून रफ्तार पकड़ लेगा और उसके बाद भारी बारिश होने की संभावना है।

मौसम विभाग के अनुसार हालांकि मंगलवार देर रात बारिश होने से तापमान में गिरावट दर्ज की गई। अगले 24 घंटों के दौरान रुक.रुककर हल्की बारिश होती रहेगी।मौसम विभाग के अनुसार दिन में बादल छाए रहेंगे और तापमान में तीन से चार डिग्री सेल्सियस तक की कमी दर्ज की जाएगी। 27 जुलाई के बाद मानसून के रफ्तार पकडऩे की उम्मीद है। पश्चिमी विक्षोभ का असर सक्रिय होने और चक्रवाती परिस्थति का निमार्ण होने से तेज बारिश होने की उम्मीद है।

The post Alert: कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी, दिल्ली व एनसीआर सराबोर! appeared first on TOS News.

]]>
Breaking; कल शुरू हुई अमरनाथ यात्रा को आज रोका गया, जानिए क्यों! https://tosnews.com/breaking-%e0%a4%95%e0%a4%b2-%e0%a4%b6%e0%a5%81%e0%a4%b0%e0%a5%82-%e0%a4%b9%e0%a5%81%e0%a4%88-%e0%a4%85%e0%a4%ae%e0%a4%b0%e0%a4%a8%e0%a4%be%e0%a4%a5-%e0%a4%af%e0%a4%be%e0%a4%a4%e0%a5%8d%e0%a4%b0/132623 Thu, 28 Jun 2018 07:17:57 +0000 https://tosnews.com/?p=132623 श्रीनगर: भारी बारिश की वजह से जम्मू.कश्मीर में बुधवार से शुरू हुई अमरनाथ यात्रा को रोक दिया गया है। बालटाल में हुई भारी बारिश के

The post Breaking; कल शुरू हुई अमरनाथ यात्रा को आज रोका गया, जानिए क्यों! appeared first on TOS News.

]]>
श्रीनगर: भारी बारिश की वजह से जम्मू.कश्मीर में बुधवार से शुरू हुई अमरनाथ यात्रा को रोक दिया गया है। बालटाल में हुई भारी बारिश के बाद श्रद्धालुओं को आगे के रास्ते पर जाने से फिलहाल रोक दिया गया है। अब तक की सबसे कड़ी सुरक्षा के बीच अमरनाथ यात्रा बुधवार से शुरू हुई थी। इस बार 1.96 लाख श्रद्धालुओं ने यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है।


भारी बारिश की वजह से जम्मू-कश्मीर में बुधवार से शुरू हुई अमरनाथ यात्रा को रोक दिया गया है। बालटाल में हुई भारी बारिश के बाद श्रद्धालुओं को आगे के रास्ते पर जाने से फिलहाल रोक दिया गया है। अब तक की सबसे कड़ी सुरक्षा के बीच अमरनाथ यात्रा बुधवार से शुरू हुई थी। इस बार 1ण्96 लाख श्रद्धालुओं ने यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है।

बुधवार रात से हो रही भारी बारिश के बाद बालटाल और पहलगाम दोनों ही मार्गों पर फिसलन है। ऐसे में श्रद्धालुओं और वाहनों को आगे ले जाना मुश्किल और जोखिम भरा है। इस बीच मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे यानी शनिवार तक भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं बारिश के बीच कई तीर्थयात्री नुनवां पहलगाम बेस कैंप से चंदनवाड़ी के लिए रवाना हुए।

जम्मू के बेस कैम्प से महिलाओंए बच्चों और सधुओं समेत करीब 3000 तीर्थयात्रियों का जत्था बुधवार शाम नुनवां पहलगाम और बालटाल पहुंच गया था।

इस बीच आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर पैरामिलिट्री फोर्स, जम्मू-कश्मीर पुलिस, एनडीआरएफ और सेना के 40 हजार सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। ड्रोन कैमरों और मोटरसाइकल स्क्वॉड की तैनाती के अलावा पहली बार रेडियो फ्रिक्वेंसी टैग से वाहनों की ट्रैकिंग की जा रही है। केंद्रीय पैरा मिलिटरी फोर्स के 25000 से ज्यादा जवानों के साथ ही जम्मू.कश्मीर पुलिस के 15000 जवानों को सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है।

The post Breaking; कल शुरू हुई अमरनाथ यात्रा को आज रोका गया, जानिए क्यों! appeared first on TOS News.

]]>
Rain: मुंबई में बारिश ने दी दस्तक, 8 और 10 जून को भारी बारिश की संभावना! https://tosnews.com/rain-%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%82%e0%a4%ac%e0%a4%88-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%b6-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%a6%e0%a5%80-%e0%a4%a6%e0%a4%b8%e0%a5%8d%e0%a4%a4/128248 Tue, 05 Jun 2018 10:03:09 +0000 https://tosnews.com/?p=128248 मुंबई: मुंबई में बारिश दस्तक दे चुकी है। लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली ही थी कि आने वाले दिनों में भारी बारिश

The post Rain: मुंबई में बारिश ने दी दस्तक, 8 और 10 जून को भारी बारिश की संभावना! appeared first on TOS News.

]]>
मुंबई: मुंबई में बारिश दस्तक दे चुकी है। लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली ही थी कि आने वाले दिनों में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। 8 जून से 10 जून के बीच भारी बारिश की चेतावनी दी गई है जो शहर की रफ्तार को रोक सकती है।


रिपोट्र्स के मुताबिक इस हफ्ते में बारिश पुराने कई रेकॉड्र्स भी तोड़ सकती है। इससे पहले सोमवार को ही 42 मिलीमीटर बारिश होने से शहर में जगह.जगह जलभराव हो गया। जमीन और आसमान दोनों जगह ट्रैफिक बाधित रहा। मुंबई एयरपोर्ट पर भी मौसम की खराबी की वजह से 18 उड़ानों को डायवर्ट किया गया है जो आने वाले दिनों में जारी रह सकता है।

लोगों को बारिश से राहत तो मिली लेकिन जेजे फ्लाइओवरए मोहम्मद अली रोडए मीरा रोड और मुलुंड जैसे स्थानों पर जलभराव के कारण गाडिय़ां फंसी रहीं। वहीं लोकल में तकनीकी खराबियां भी देखी जा रही हैं। इस हफ्ते ये परेशानियां और भी बढऩे की संभावना है। स्काइमेट के मुताबिक मुंबई में वीकेंड पर तेज बारिश की संभावना है।

स्काइमेट के सीआईओ जतिन सिंह के ने ट्वीट कर जानकारी दी कि 6 जून से शुरू होने वाले हफ्ते में तेज बारिश होगी। 8, 9 और 10 तारीख को बेहद भारी बारिश की संभावना जताई गई है। एजेंसी के मुताबिक इस बारे में अलर्ट जारी कर देना चाहिए।

एजेंसी ने लोगों को घरों में रहने की सलाह दी है। स्काइमेट के वाइस प्रेजिडेंट महेश पालावत ने बताया है कि कोंकण और गोवा के ऊपर चक्रवात बनता दिख रहा हैए जो महाराष्ट्र के तटों पर पहुंचेगा। इस कारण मुंबई, रत्नागिरी, दहाणु, ठाणे और सिंधुदुर्ग में भारी से बेहद भारी बारिश 6 से 10 जून के बीच में हो सकती है। इसके अलावा 10-11 जून को सूरत और वलसाड में भारी बारिश हो सकती है।

The post Rain: मुंबई में बारिश ने दी दस्तक, 8 और 10 जून को भारी बारिश की संभावना! appeared first on TOS News.

]]>