jail – TOS News https://tosnews.com Latest Hindi Breaking News and Features Sat, 11 Aug 2018 12:28:31 +0000 en-US hourly 1 https://wordpress.org/?v=4.9.8 https://tosnews.com/wp-content/uploads/2017/03/tosnews-favicon-45x45.png jail – TOS News https://tosnews.com 32 32 Big News: लखनऊ जिला जेल में बेचा जा रहा है नशीला पदार्थ, सनसनीखेज खुलासा! https://tosnews.com/big-news-%e0%a4%b2%e0%a4%96%e0%a4%a8%e0%a4%8a-%e0%a4%9c%e0%a4%bf%e0%a4%b2%e0%a4%be-%e0%a4%9c%e0%a5%87%e0%a4%b2-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ac%e0%a5%87%e0%a4%9a%e0%a4%be-%e0%a4%9c%e0%a4%be/140125 Fri, 03 Aug 2018 12:55:31 +0000 https://tosnews.com/?p=140125 लखनऊ: राजधानी की जिला जेल में खुलेआम नशीला पदार्थ बेचने का कारोबार चल रहा है। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस ने

The post Big News: लखनऊ जिला जेल में बेचा जा रहा है नशीला पदार्थ, सनसनीखेज खुलासा! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: राजधानी की जिला जेल में खुलेआम नशीला पदार्थ बेचने का कारोबार चल रहा है। इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब पुलिस ने एक मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया। उसने बताया कि कचहरी पेशी पर आने वाले एक अपराधी को नशीला पदार्थ सप्लाई करता था। इसके बाद उक्त अपराधी वहीं नशीला पदार्थ जेल मेें ले जाकर बेचता था। पुलिस ने पकड़े गये तस्कर के पास जेल में बंद अपराधी की बाइक भी मिली है।


एसपी पश्चिम विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शुक्रवार को वजीरगंज पुलिस कचहरी परिसर में बने लॉकअप की चेकिंग कर वापस लौट रहे थे। इस बीच पुलिस को गेट नम्बर चार के पास एक संदिग्ध युवक नज़र आया। पुलिस जैसे ही उसकी तरफ बढ़ी आरोपी युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा। इस पर पुलिस ने आरोपी युवक को दौड़ाकर पकड़ लेसा दफ्तर के पास से पकड़ लिया।

पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 50 पुडिय़ा स्मैक और 27 पुडिय़ा गांजा मिला। पूछताछ में पकड़े गये आरोपी ने अपना नाम हुसैनगंज निवासी विकास बताया। पुलिस ने आरोपी के पास से एक बाइक भी बरामद की।

जेल में सप्लाई होता था नशीला पदार्थ
पूछताछ में पकड़े गये विकास ने बेहद ही चौकाने वाला खुलासा किया। उसने बताया कि जेल में बंद एक अपराधी राजा भारती जब भी कोर्ट पेशी पर आता था तो वह उससे मिलने के लिए कचहरी परिसर में बने लॉकअप में आता था। वहीं पर वह राजा भारती को नशीला पदार्थ देता था। इसके बाद आरोपी राजा वहीं नशीला पदार्थ लेकर जेल में बंद बंदियों के हाथ बेचता था। आरोपी विकास के पास से मिली बाइक भी हिस्ट्रीशीटर राजा भारती कि है जो उसकी मां के नाम पर है।

जेल की सुरक्षा व्यवस्था पर फिर उठे सवाल
जेल में मादक पदार्थ की सप्लाई और उसकी बिक्री ने एक बार फिर जेलों की सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल खड़ कर दिये हैं। हाल में ही माफिया डान मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या के बाद प्रदेश की जेलों की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए थे। जेल में खराब सुरक्षा व्यवस्था पर घिरी योगी सरकार ने जेल में सुधार और बेहतर सुरक्षा व्यवस्था के लिए एक कैमिटी का गठन किया था। अभी कैमिटी अपना काम कर रही है। इस बीच लखनऊ जिला जेल में मादक पदार्थ की सप्लाई और उसकी बिक्री का मामला बेहत ही गंभीर है। सवाल उठने लगा है पेशी पर आने वाला आरोपी कैसे बिना चेकिंग के जेल के अंदर मादक पदार्थ ले जा सकता है। कहीं इस पूरे खेल में जेल विभाग से जुड़े लोगों की मिलीभगत तो नहीं है।

The post Big News: लखनऊ जिला जेल में बेचा जा रहा है नशीला पदार्थ, सनसनीखेज खुलासा! appeared first on TOS News.

]]>
Breaking: पाटिदार नेता हार्दिक को कोर्ट ने ठहराया दोषी, सुनायी दो साल की सजा! https://tosnews.com/breaking-%e0%a4%aa%e0%a4%be%e0%a4%9f%e0%a4%bf%e0%a4%a6%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%a8%e0%a5%87%e0%a4%a4%e0%a4%be-%e0%a4%b9%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a5%8d%e0%a4%a6%e0%a4%bf%e0%a4%95-%e0%a4%95%e0%a5%8b/138034 Wed, 25 Jul 2018 07:59:42 +0000 https://tosnews.com/?p=138034 गुजरात: गुजरात में साल 2015 में पाटिदार आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के मामले में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को वहां की स्थानीय अदालत ने

The post Breaking: पाटिदार नेता हार्दिक को कोर्ट ने ठहराया दोषी, सुनायी दो साल की सजा! appeared first on TOS News.

]]>
गुजरात: गुजरात में साल 2015 में पाटिदार आंदोलन के दौरान हुई हिंसा के मामले में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को वहां की स्थानीय अदालत ने दोषी करार दिया है। पाटिदार नेता हार्दिक को दो साल की सजा सुनाई गई है। इसके साथ ही उन पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।


हार्दिक पटेल को आंदोलन के दौरान भारतीय जनता पार्टी के विधायक ऋ षिकेश के ऑफिस में हुई तोडफ़ोड़ के लिए भी दोषी माना गया है। गुजरात की विसनगर कोर्ट ने बुधवार को यह फैसला सुनाया।

इस पूरे मामले में 17 लोगों आरोपी बनाए गए थे। वहींए कोर्ट ने हार्दिक पटेल समेत तीन लोगों को दोषी माना। हार्दिक के अलावा सरदार पटेल ग्रुप के नेता लालजी पटेल को भी दोषी माना गया है। हार्दिक पटेल की ही तरह लालजी पटेल को भी दो वर्षों की सजा सुनाई गई है। इसके साथ ही उनपर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

The post Breaking: पाटिदार नेता हार्दिक को कोर्ट ने ठहराया दोषी, सुनायी दो साल की सजा! appeared first on TOS News.

]]>
UP Jail: अब यूपी सीएम ने जेलों की सुरक्षा मजबूत करने के लिए बनायी समीति! https://tosnews.com/jail-%e0%a4%85%e0%a4%ac-%e0%a4%af%e0%a5%82%e0%a4%aa%e0%a5%80-%e0%a4%b8%e0%a5%80%e0%a4%8f%e0%a4%ae-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%9c%e0%a5%87%e0%a4%b2%e0%a5%8b%e0%a4%82-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%b8/135301 Wed, 11 Jul 2018 06:55:31 +0000 https://tosnews.com/?p=135301 लखनऊ: बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद यूपी में जेलोंं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं। अब इस मुद्दे को

The post UP Jail: अब यूपी सीएम ने जेलों की सुरक्षा मजबूत करने के लिए बनायी समीति! appeared first on TOS News.

]]>
लखनऊ: बागपत जेल में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद यूपी में जेलोंं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं। अब इस मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश की जेलों में बेहतर सुरक्षा व्यवस्था कायम करने के लिए तीन सदस्यीय समिति गठित की है। यह जानकारी प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार ने दी।


उन्होंने बताया कि समिति का अध्यक्ष पूर्व पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह को बनाया गया है। पूर्व एडीजी कारागार हरिशंकर व एडीजी कारागार डॉ शरद समिति के सदस्य होंगे। दूसरी ओर अपर पुलिस महानिदेशक एडीजी जेल चंद्रप्रकाश मंगलवार को बागपत जेल पहुंचकर क्राइम सीन जाना। इस दौरान जेल के अंदर का सीसीटीवी खराब मिलने पर उन्होंने खासी नाराजगी जाहिर की।

उन्होंने अफसरों से पूछा जेल में हथियार कैसे पहुंच गए। हथियार और कारतूस जेल के भीतर ले जाकर मर्डर किए जाने पर जेल प्रशासन को फटकार भी लगाई। सूत्रों के मुताबिक एडीजी जेल चंद्रप्रकाश ने सबसे पहले मर्डर वाली जगह देखी। फिर उन बैरकों का मुआयना किया जिसमें मुन्ना बजरंगी और सुनील राठी बंद थे।

सुनील राठी ने दावा किया था कि उसने बजरंगी के हथियार तानने पर छीनकर मैंने गोली मारी जिसमें वह मारा गया। बजरंगी ने मुझे सुनील मोटा कहा था। एडीजी ने उस हथियार की भी पड़ताल की कि क्या उससे 10 राउंड फायरिंग संभव थी। एडीजी का कहना है कि पूरे मामले की विभागीय जांच होगी। हत्या की जांच पुलिस करेगी। प्रशासन मैजिस्ट्रेटी जांच करेगा।

मानवाधिकार आयोग को भी जानकारी दे दी गई है। एडीजी का भी मानना है कि इस मामले में किसी जेलकर्मी की मिलीभगत हो सकती है। बागपत जेल में गैंगस्टर मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या के मामले में वायरल हुई तस्वीरों से विवाद खड़ा हो गया है। मुन्ना बजरंगी के शव की एक तस्वीर में सीने पर गोली लगने के निशान साफ दिख रहे हैं और दूसरी तस्वीर में गोली के निशान गायब हैं।

इन तस्वीरों की असलियत का पता लगाने के लिए पुलिस ने जांच की बात कही है। जांच में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से चोटों का मिलान करवाया जाएगा। एसपी बागपत जयप्रकाश का कहना है कि हत्या में इस्तेमाल पिस्टल और बरामद कारतूस का भी मिलान करवाया जाएगा।

सुनील राठी के खिलाफ मंगलवार को अवैध हथियार रखने का एक और मुकदमा दर्ज किया गया। सोमवार को उसके खिलाफ मुन्ना बजरंगी की हत्या का केस दर्ज किया गया था। मैजिस्ट्रेट ने जेल में ही कोर्ट लगाई जहां राठी को पेश कर दिया गया। सुनवाई के बाद उसे 14 दिन का न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। राठी पहले से ही हत्या के मामले में जेल में बंद है।

The post UP Jail: अब यूपी सीएम ने जेलों की सुरक्षा मजबूत करने के लिए बनायी समीति! appeared first on TOS News.

]]>
Unnao Rape Case: विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया, जानिए क्यों? https://tosnews.com/122634-2/122634 Tue, 08 May 2018 07:14:01 +0000 https://tosnews.com/?p=122634 उन्नाव: लड़की से रेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर और सह आरोपी शशि सिंह को सीबीआई ने सीतापुर जेल शिफ्ट किया है। मंगलवार को

The post Unnao Rape Case: विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया, जानिए क्यों? appeared first on TOS News.

]]>
उन्नाव: लड़की से रेप मामले में बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर और सह आरोपी शशि सिंह को सीबीआई ने सीतापुर जेल शिफ्ट किया है। मंगलवार को सुबह करीब 9 बजे उन्नाव जेल से दोनों को लेकर पुलिस सीतापुर के लिए निकली। पीडि़ता ने स्वयं और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए इलाहाबाद उच्च न्यायालय में अपील दायर कर कहा था किए उन्नाव जेल से विधायक कुलदीप को शिफ्ट करके किसी दूसरी जेल भेजा जाए।


क्योंकि उन्नाव में विधायक का दबदबा है। जेल के अंदर ही उसके रिश्तेदार की कैंटीन चलती है। उधर दूसरी ओर मामले की जांच कर रही सीबीआई ने विधायक व अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर चार अलग-अलग मुकदमों की जांच के लिए अलग.अलग टीमें बनाकर काम कर रही है। छह सदस्यीय एक टीम ने माखी थाने में ही डेरा डाल दिया है। सीबीआई ने जून 2017 में किशोरी का अपहरण कर गैंगरेप और उसे आगरा में बेचने के प्रयास की घटना में जमानत पर छूटे एक आरोपी को रविवार रात कानपुर देहात से गिरफ्तार किया है।

हालांकि सीबीआई ने अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। हाईकोर्ट की ओर से विधायक सेंगर प्रकरण की जांच में 21 मई को स्टेटस रिपोर्ट तलब किए जाने से सीबीआई ने जांच में और तेजी लाने के लिए विधायकए उनके भाई व अन्य लोगों के खिलाफ दर्ज हुए चारों मुकदमों की जांच के लिए अलग.अलग टीम बनाकर काम कर रही हैं।

सोमवार को छह सदस्यीय टीम माखी थाने पहुंची। टीम के लिए यहां हाल ही में निर्मित एसआई आवासों में दो की साफ.सफाई भी कराई गई है। एक टीम रेलवे के अधिकारी विश्रामालय और एक नवाबगंज पक्षी विहार में रुकी है। सर्विलांस और दबिश टीमें भी अपना काम कर रही हैं। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई अगले एक-दो दिनों में किशोरी के पिता के खिलाफ मारपीट व आम्र्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कराने वाले उसके ;किशोरी केद्ध चचेरे चाचा टिंकू सिंह को खोज निकालने के प्रयास में है। टिंकू सिंह सीबीआई के लिए पूरे प्रकरण की जांच में अहम कड़ी साबित होगा।

सूत्रों के मुताबिक टिंकू की तलाश में सीबीआई की टीमें संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं। सीबीआई आरोपी विधायक के करीबियों पर भी नजर रख रही है। सर्विलांस टीम ने करीबी लोगों और पुलिस कर्मियों को निशाने पर लिया है। सुमन सिंह उर्फ शशि प्रताप की गिरफ्तारी के बाद विधायक के करीबियों में खलबली मच गई है।

सीबीआई की एक टीम पिछले कई दिनों से काल डेटा रिकार्ड खंगाल रही है। इनमें विधायक के दो गनर, उनके दो निजी चालक, चार सहयोगियों के अलावा इसी मामले में निलंबित सफीपुर सीओ कुंवर बहादुर सिंह, माखी एसओ अशोक भदौरिया, हल्का इंचार्ज केपी सिंह, हेड कांस्टेबल रामराज शुक्ला, कांस्टेबल लक्ष्य कुमार, अशोक सेन, मोहित कुमार और माखी में 2017 में तैनात रहे दरोगा अजय राजावत सफीपुर कोतवाली से निलंबित भी शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक में 2017 में जिले में तैनात रहीं तत्कालीन एसपी नेहा पांडेय और निवर्तमान एसपी पुष्पांजलि, सीएमओ, जेल अधीक्षक व अन्य अधिकारियों, जिला अस्पताल के डाक्टरों से भी पूछताछ करेगी।

The post Unnao Rape Case: विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीतापुर जेल शिफ्ट किया गया, जानिए क्यों? appeared first on TOS News.

]]>
big Breaking: विधायक पर दुराचार का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की जेल में मौत, मचा हड़कम्प! https://tosnews.com/big-breaking-%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%a7%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a4%95-%e0%a4%aa%e0%a4%b0-%e0%a4%a6%e0%a5%81%e0%a4%b0%e0%a4%be%e0%a4%9a%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%86%e0%a4%b0%e0%a5%8b/117573 Mon, 09 Apr 2018 07:59:34 +0000 https://tosnews.com/?p=117573 उन्नाव: उन्नाव से बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाकर सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाली महिला के पिता की पुलिस की

The post big Breaking: विधायक पर दुराचार का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की जेल में मौत, मचा हड़कम्प! appeared first on TOS News.

]]>
उन्नाव: उन्नाव से बीजेपी विधायक पर रेप का आरोप लगाकर सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश करने वाली महिला के पिता की पुलिस की जेल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। रविवार को महिला ने परिवार संग सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी। इस हादसे के बाद लखनऊ से पुलिस की टीम उन्नाव रवाना हो गई है।


बताया जाता है कि कुछ दिन पहले पीडि़ता के पिता और विधायक के लोगों के बीच मारपीट की घटना घटी थी। इस संबंध में उन्नाव पुलिस ने पीडि़ता के पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं रविवार को महिला के परिवार ने आरोप लगाया था कि उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने साथियों के साथ महिला से रेप किया और आज तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

मामले में कोई कार्रवाई ना होने के बाद महिला और परिवार ने रविवार को सीएम आवास के सामने आत्मदाह की कोशिश की थी। मौके पर पहुंची पुलिस महिला को थाने ले आई थी जहां उसने बतायाए मेरे साथ बीजेपी विधायक ने अपने साथियों संग मिलकर रेप किया। मैंने हर दरवाजा खटखटाया हर किसी से मदद मांगी मगर किसी ने मेरी नहीं सुनी।

उन सभी को गिरफ्तार किया जाए नहीं तो मैं अपनी जान दे दूंगी। महिला ने कहाए मैं सीएम योगी आदित्यनाथ के पास भी गई थी मगर कोई सहायता नहीं मिली।

कल हुई घटना के बाद एडीजी जोन राजीव कृष्णा ने पूरे मामले की जांच लखनऊ पुलिस से कराने का आदेश दिया था। इस बीच रविवार की देर रात उन्नाव जेल में बंद दुराचार पीडि़ता के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी।

पीडि़ता के पिता की मौत से पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। अब पुलिस के अधिकारी इस मामले में गंभीरता से जांच की बात कह रहे हैं। वहीं पीडि़ता के पिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ। वह लोग हत्या का आरोप लगाया रहे हैं। इस पूरे मामले में विधायक कुलदीप ने अपने पूरे लगे आरोप से भी इनकार किया है।

The post big Breaking: विधायक पर दुराचार का आरोप लगाने वाली महिला के पिता की जेल में मौत, मचा हड़कम्प! appeared first on TOS News.

]]>
Bollywood: तीन घंटे तक सलमान ने जेल में बहाया पसीना, जानिए कैसे? https://tosnews.com/%e0%a4%a4%e0%a5%80%e0%a4%a8-%e0%a4%98%e0%a4%82%e0%a4%9f%e0%a5%87-%e0%a4%a4%e0%a4%95-%e0%a4%b8%e0%a4%b2%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%a8-%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%9c%e0%a5%87%e0%a4%b2-%e0%a4%ae%e0%a5%87/117200 Sat, 07 Apr 2018 09:20:01 +0000 https://tosnews.com/?p=117200 जोधपुर: बॉलीवुड एक्टर सलमान इस वक्त अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इस बुरे दौरे के बावजूद भी सलमान अपनी फिटनेस

The post Bollywood: तीन घंटे तक सलमान ने जेल में बहाया पसीना, जानिए कैसे? appeared first on TOS News.

]]>
जोधपुर: बॉलीवुड एक्टर सलमान इस वक्त अपनी जिंदगी के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इस बुरे दौरे के बावजूद भी सलमान अपनी फिटनेस को लेकर कोई भी लापरवाही नहीं बरतना चाहते हैं। भले ही उन्होंने जोधपुर जेल में खाना नहीं खाया हो पर वर्कआउट करना वह नहीं भूले।


जोधपुर जेल में भी उनका यह फिटनेस प्रेम कायम रहा। काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा पाने के बाद बॉलीवुड के भाईजान दो रातें जेल में गुजार चुके हैं।

खबर है कि सलमान खान ने जेल का खाना नहीं खाया लेकिन वर्कआउट करने से नहीं चूके। सलमान गुरुवार शाम से जेल में हैं। पहले दिन उन्होंने रात में कुछ भी खाने से इनकार कर दिया था। रात में सोए भी नहीं। शुक्रवार सुबह जल्दी उठ गए। अपने बैरक से सुबह साढे आठ बजे बाहर आकर जेल अधिकारियों की अनुमति लेकर कैंटीन से एक ग्लास दूध और ब्रेड खरीदा।

शुक्रवार सुबह 11.30 बजे जब उन्हें बताया गया कि जमानत नहीं मिल सकती तो उन्होंने दोपहर का खाना भी नहीं किया। इसके पहले जमानत पर सुनवाई को लेकर उनकी नर्वसनेस साफ देखी भी गई। जेल सूत्रों ने बताया कि बैरक में वो चहलकदमी कर रहे थे। यह लगातार तीसरी बार था जब सलमान ने खाना नहीं खाया।

इसके बाद एक्ट्रेस प्रिटी जिंटा और सलमान की बहनें उनसे मिलने आईं। उनके जाने के बाद सलमान ने अपने बैरक में ही वर्कआउट करना शुरू कर दिया। बताते हैं कि सलमान दोपहर 3.30 बजे से 6.30 बजे तक पसीना बहाते रहे। इसके बाद सलमान ने नहाने की इच्छा जताई, जिसका बंदोबस्त जेल प्रबंधन ने किया। आज यानी शनिवार को सलमान की जमानत याचिका पर बहस पूरी हो चुकी है।। दोपहर बाद फैसला आने की उम्मीद है। जिसके बाद ये साफ हो जाएगा कि सलमान जेल में ही रहते हैं या उन्हें बेल मिलती है।

The post Bollywood: तीन घंटे तक सलमान ने जेल में बहाया पसीना, जानिए कैसे? appeared first on TOS News.

]]>
OMG: सलमान के जेल जाने से खुशी हुई यह मॉडल, सोशल मीडिया पर खुशी का किया इजहार! https://tosnews.com/omg-%e0%a4%b8%e0%a4%b2%e0%a4%ae%e0%a4%be%e0%a4%a8-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%9c%e0%a5%87%e0%a4%b2-%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%96%e0%a5%81%e0%a4%b6%e0%a5%80-%e0%a4%b9/116994 Fri, 06 Apr 2018 08:05:20 +0000 https://tosnews.com/?p=116994 मुम्बई: सलमान के जेल जाने से मानों बॉलीवुड पर दुखों का पहाड़ टूट गया हो। बड़े.बड़े कलाकार जहां एक ओर दबंग खान के सपोर्ट में

The post OMG: सलमान के जेल जाने से खुशी हुई यह मॉडल, सोशल मीडिया पर खुशी का किया इजहार! appeared first on TOS News.

]]>
मुम्बई: सलमान के जेल जाने से मानों बॉलीवुड पर दुखों का पहाड़ टूट गया हो। बड़े.बड़े कलाकार जहां एक ओर दबंग खान के सपोर्ट में उतर आए हैं तो वहीं विवादों से घिरी रहने वाली मॉडल सोफिया हयात इस फैसले से बेहद खुश हैं।


अपनी खुशी का इजहार सोफिया ने सोशल मीडिया पर किया है। सोफिया हयात मॉडल रह चुकी हैं और रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट भी दिखाई दी थीं। सोफिया ने फैसले का समर्थन करते हुए लिखा . आपको अपने कर्म का नतीजा आखिर में मिल ही जाता है। कु छ लोग सलमान के खिलाफ बोलने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है सलमान का बॉलीवुड पर दबदबा है। लेकिन मैं उनसे नहीं डरती।

मैं बहुत खुश हूं कि सलमान आखिरकार जेल चले गए। जानवरों के साथ उन्होंने जो भी किया गलत था। वह इस तरह का काम करके लोगों को क्या दिखाना चाहते हैं । जानवरों को मारकर पहले कानून तोड़ा और अब चाहते हैं कि उन्हें सेलिब्रिटी के नाम पर छोड़ दिया जाए। वह गलत कामों को अच्छे कर्म के पीछे छिपाना चाहते हैं।

कोर्ट के फैसले ने यह बता दिया कि कानून से ऊपर कोई नहीं है फिर चाहे वह सेलिब्रिटी ही क्यों न हो। मैंने कई बार लोगों से कहते हुए सुना है कि कैसे लोग पुलिस और जज को पैसे देकर मामला खत्म कर देते है। मैं इसका खुद सामना कर चुकी हूं। उन्होंने आगे लिखा कि अरमान कोहली ने मेरे दोनों वकीलों को पैसे दिए थे ताकि मैं केस को आगे न चला सकूं।

तब डॉली ब्रिन्द्रा ने मुझसे कहा था कि अरमान का परिवार पैसे वाला है और वह तुम्हारे बैग में ड्रग्स रखकर एयरपोर्ट से सीधे जेल भी भेज सकता है। आखिर में मुझे केस वापस लेना पड़ा क्योंकि सारे वकीलों को उन्होंने खरीद लिया था। लेकिन आज मैं हिंदुस्तान जिंदाबाद कहना चाहती हूं।श् सोफिया के इस पोस्ट पर यूजर्स ने कई कमेंट्स किए है।

ज्यादातर लोगों ने सोफिया को खुद पर ध्यान देने की राय दी तो कुछ ने मजाक भी उड़ाया।आपको बता देंए सलमान खान को काला हिरण मामले पर 5 साल की सजा हुई है और वह इस समय जोधपुर की सेन्ट्रल जेल में बंद है। सलमान की बेल पर सेशन कोर्ट में बहस पूरी हो गई है लेकिन फैसला 7 अप्रैल को ही आएगा। सलमान के सपोर्ट में कई सेलिब्रिटीज उतर आए हैं जिसमें जया बच्चनए सुभाष घईए अर्जुन रामपाल और साजिद नाडियाडवाला का नाम शामिल हैं।

The post OMG: सलमान के जेल जाने से खुशी हुई यह मॉडल, सोशल मीडिया पर खुशी का किया इजहार! appeared first on TOS News.

]]>
First Night: जानिए कैसे गुजरी जेल में सलमान की पहली रात, नहीं खाया जेल का खाना! https://tosnews.com/first-night-%e0%a4%9c%e0%a4%be%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%8f-%e0%a4%95%e0%a5%88%e0%a4%b8%e0%a5%87-%e0%a4%97%e0%a5%81%e0%a4%9c%e0%a4%b0%e0%a5%80-%e0%a4%9c%e0%a5%87%e0%a4%b2-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82/116917 Fri, 06 Apr 2018 05:44:55 +0000 https://tosnews.com/?p=116917 जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के कांकणी में काला हिरण शिकार के 20 साल पुराने मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा

The post First Night: जानिए कैसे गुजरी जेल में सलमान की पहली रात, नहीं खाया जेल का खाना! appeared first on TOS News.

]]>
जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के कांकणी में काला हिरण शिकार के 20 साल पुराने मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाए जाने के बाद उन्हें जोधपुर जेल ले जाया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेता सलमान खान ने जेल का खाना नहीं खाया और उनके लिए बाहर से चिकन मंगाया गया। हालांकि जेल प्रशासन ने इससे इनकार किया है। वहीं गर्मी से बेहाल सलमान के लिए एक कूलर की व्यवस्था की गई।


सोने के लिए दरी और लकड़ी का पाटा भी दिया गया। जेल में रात बिताने के लिए उन्हें एक टी शर्ट और बरमूडा भी उपलब्ध करवाया गया। जेल में सलमान ने बीपी की शिकायत भी की जिसकी अस्पताल में जांच कराई गई।

हालांकि जांच में सब कुछ सामान्य रहा। अदालत के फैसले से झटका खाए सलमान तनाव में दिख रहे थे। कोर्ट से जेल पहुंचे सलमान को रात में पत्तागोभी और दाल.रोटी दी गई जो उन्होंने नहीं खाई। सोने के लिए लकड़ी का सामान्य बेड, दरी और कूलर मुहैया कराया गया। सूत्रों का कहना है कि बेचैन सलमान बैरक में टहलते रहे।

सूत्रों के अनुसारए सलमान के खाने के लिए बाहर से चिकन मंगाया गया था। हालांकि जेल प्रशासन ने इससे इनकार किया है। उसका कहना है कि अभिनेता को दाल.रोटी दी गई थी लेकिन उन्होंने खाना नहीं गया।

गर्मी से बेहाल सलमान के लिए जेल में कूलर की व्यवस्था की गई। सोने के लिए दरी और लकड़ी का तख्ता दिया गया है। जेल में रात बिताने के लिए उन्हें एक टी शर्ट और बरमूडा उपलब्ध कराया गया। कैदियों की पोशाक उन्हें शुक्रवार को दी जाएगी। जेल पहुंचने पर सलमान ने बीपी की शिकायत की। इस पर जेल अस्पताल के डॉक्टरों से जांच कराई गई। हालांकि जांच में सब कुछ सामान्य पाया गया।

The post First Night: जानिए कैसे गुजरी जेल में सलमान की पहली रात, नहीं खाया जेल का खाना! appeared first on TOS News.

]]>
Riot: जेल में दंगा, भागने की कोशिश कर रहे 68 कैदियों की मौत! https://tosnews.com/riot-%e0%a4%9c%e0%a5%87%e0%a4%b2-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%a6%e0%a4%82%e0%a4%97%e0%a4%be-%e0%a4%ad%e0%a4%be%e0%a4%97%e0%a4%a8%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a5%80-%e0%a4%95%e0%a5%8b%e0%a4%b6/115084 Thu, 29 Mar 2018 05:47:19 +0000 https://tosnews.com/?p=115084 वेनेजुला: वेनेजुला में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। जानकारी मिल रही है कि जेल से भागने की कोशिश कर रहे लोगों को नियंत्रण करने के

The post Riot: जेल में दंगा, भागने की कोशिश कर रहे 68 कैदियों की मौत! appeared first on TOS News.

]]>
वेनेजुला: वेनेजुला में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। जानकारी मिल रही है कि जेल से भागने की कोशिश कर रहे लोगों को नियंत्रण करने के लिए पुलिस ने गोलीबारी की। जिसमें 68 लोगों की मौत हो गई। उत्तरी वेनेजुला में वेलेनसिया नाम के शहर में यह घटना घटी। अटॉर्नी जनरल ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक जेल के भीतर कुछ समूहों में शुरू हुई धकका मुक्की दंगे में तब्दील हो गई। देखते ही देखते जेल के अंदर दंगे जैसे हालात पैदा हो गए। कैदियों ने पुलिस पर भी हमला शुरू कर दिया कुछ कैदियों ने जेल से भागने की कोशिश शुरू की।

पुलिस के मुताबिक उन्होंने स्थिति को नियंत्रण करने के लिए फायरिंग की थी। लेकिन भीड़ और अफरा-तफरी में यह घटना बड़ी हो गई। ऐलान के कुछ ही देर बाद जेल के बाहर भारी मात्रा में लोग जुट गए। कैदियों के परिजनों ने जेल परिसर के बाहर प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिवार वालों का रो.रोकर बुरा हाल है।

नाराज परिवार वालों के गुस्से का सामना पुलिस वालों को भी करना पड़ा। जिसको देखते हुए जेल के अधिकारियों ने ज्यादा जानकारी नहीं दी। पूरे दिन हंगामा और तनाव का माहौल बना रहा।

अटॉर्नी जनरल तारिक साब ने बताया कि मामले को लेकर 4 लोगों की कमेटी का गठन किया गया है। पुलिस स्टेशन के जेल में 60 कैदियों को रखने की जगह है। लेकिन क्षमता से ज्यादा लोगों को रखने की वजह से घटना घटी। जेल के अधिकारियों ने बताया कि देश के ज्यादातर जेलों में इसी तरह की स्थिति है।

The post Riot: जेल में दंगा, भागने की कोशिश कर रहे 68 कैदियों की मौत! appeared first on TOS News.

]]>
Big Breaking: बाहुबली विधायक मुख्तर अंसारी को पड़ा दिल का दौरा, लखनऊ के लिए रिफर! https://tosnews.com/big-breaking-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%b9%e0%a5%81%e0%a4%ac%e0%a4%b2%e0%a5%80-%e0%a4%b5%e0%a4%bf%e0%a4%a7%e0%a4%be%e0%a4%af%e0%a4%95-%e0%a4%ae%e0%a5%81%e0%a4%96%e0%a5%8d%e0%a4%a4%e0%a4%b0-%e0%a4%85/98765 Tue, 09 Jan 2018 10:01:45 +0000 https://tosnews.com/?p=98765 बांदा : बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को मंगलवार की सुबह अचानक बांदा जिला जेल में हार्ट अटैक पड़ गया। उनको जेल प्रशासन ने फौरन जिला

The post Big Breaking: बाहुबली विधायक मुख्तर अंसारी को पड़ा दिल का दौरा, लखनऊ के लिए रिफर! appeared first on TOS News.

]]>
बांदा : बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को मंगलवार की सुबह अचानक बांदा जिला जेल में हार्ट अटैक पड़ गया। उनको जेल प्रशासन ने फौरन जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनको लखनऊ के लिए रिफर कर दिया गया। बताया यह भी जाता है कि मुख्तार को दिल का दौरा पडऩे की खबर सुन उनकी पत्नी की भी तबियत बिगड़ गयी।


मऊ सदर से बसपा विधायक मुख्तार अंसारी मौजूदा समय में बांदा की जिला जेल में बंद हैं। बताया जाता है ेिक मंगलवार की सुबह अचानक मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ गई है। इसके बाद उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आज सुबह उनसे मिलने आई पत्नी की भी तबीयत खराब हो गई है। दोनों को एक ही डॉक्टर के अंडर में रखा गया है। मुख्तार के साथ ही उनकी पत्नी को बीपी की समस्या बताइ जा रही।

डॉक्टर का कहना है कि मुख्तार अंसारी को पहले से ब्लड शुगर के साथ ही हार्ट में दिक्कत थी। अब इन दोनों को लखनऊ रेफर किया जा रहा है। मुख्तार अंसारी ने कल रात का खाना खाने के बाद ही तबीयत खराब होने की बात कही थी। जेल में ही उनकी तबीयत खराब हो गई थी। इससे पहले लखनऊ जेल से माफिया मुख्तार अंसारी को बांदा जेल भेजा गया था। बाहुबली मुख्तार अंसारी बसपा के विधायक हैं।

मुख्तार अंसारी ने जेल में रहते हुए ही विधानसभा चुनाव लड़ा था। मुख्तार अंसारी मौजूदा समय में मऊ सदर सीट से विधायक भी हैं। लखनऊ जेल से माफिया मुख्तार अंसारी को जब बांदा जेल शिफ्ट किया गया थाए तब उन्होंने साजिश की ओर इशारा किया था। विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चलते बांदा से मुख्तार अंसारी को उन्नाव जिला जेल में रखा गया था। पूर्वी उत्तर प्रदेश की सियासत के एक बड़े बाहुबली मुख्तार अंसारी की राजनीतिक ताकत लंबे समय से जेल में बंद रहने के बाद भी फीकी नहीं पड़ी है।

भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के आरोप में मुख्तार अंसारी 13 वर्ष से जेल में बंद हैं। इसके बावजूद पूर्वांचल के मऊ और गाजीपुर में उनका सियासी वर्चस्व कम नहीं हुआ है। जेल में रहते हुए वो कई बार विधायक बने हैं। 2017 के विधानसभा चुनाव में मुख्तार अंसारी के अलावा उनके बेटे और भाई भी उतरे लेकिन उनके अलावा कोई दूसरा नहीं जीत सका। फिलहाल उनके बड़े बेटे अब्बास अंसारी पिता की सियासी विरासत संभाल रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के 2017 विधानसभा चुनाव से पहले मुख्तार अंसारी की पार्टी कौमी एकता दल का शिवपाल यादव की पहल पर समाजवादी पार्टी में विलय किया गया। अखिलेश यादव ने खासा एतराज जताया थाए जिसके बाद उन्हें समाजवादी पार्टी में शामिल नहीं किया गया। इसके बाद मुख्तार अंसारी ने परिवार के साथ बहुजन समाज पार्टी का दामन थाम लिया। मुख्तार अंसारी ने सियासी सफर बहुजन समाज पार्टी से ही शुरू किया था।

पिछले पांच विधानसभा चुनाव में लगातार जीत कर विधायक बनते आ रहे हैं। मुख्तार अंसारी 1996 में पहली बार विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर उतरे और जीत हासिल की। इसके बाद उन्होंने पलटकर नहीं देखा। निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर 2002 और 2007 में चुनाव जीता। इसके बाद 2012 में अंसारी कौमी एकता दल का गठन करके चुनाव मैदान में उतरे और जीत हासिल की।

2017 विधानसभा चुनाव में बसपा से उतरे और मोदी लहर में भी जीतने में कामयाब हुए। उधर मुख्तार अंसारी के बड़े भाई अफजाल अंसारी ने 1985 से 1996 तक लगातार जीत हासिल की। वह विधायक से लेकर सांसद तक बने। अफजल अंसारी ने वामपंथी पार्टी से लेकर सपा तक से जीत हासिल की। 2002 के विधानसभा चुनाव में उनको भाजपा उम्मीदवार कृष्णानंद राय से शिकस्त मिली।

The post Big Breaking: बाहुबली विधायक मुख्तर अंसारी को पड़ा दिल का दौरा, लखनऊ के लिए रिफर! appeared first on TOS News.

]]>